Celebrity

मनोज तिवारी फ़ोन नंबर, WhatsApp Number

क्या आप दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी जी का फ़ोन नंबर और WhatsApp Number सर्च कर रहे हैं, अगर आपका उत्तर हाँ है, तो आज का आर्टिकल मनोज तिवारी से जुड़ा ही है, इस आर्टिकल में हम Manoj Tiwari Phone Number जानेंगे, साथ मे, मै आपको मनोज जी से मिलने का तरीका भी बताऊंगा, यह आर्टिकल मनोज जी के प्रशंसको के लिए काफी उपयोगी रहने वाला है।

दोस्तों, अगर आप बीजेपी के मेंबर हैं, तो आपको मनोज जी से कांटेक्ट करने का तरीका जरूर पता होना चाहिए, क्युकी मनोज जी भाजपा के अध्यक्ष हैं, और अभी बीजेपी के सीएम उम्मीदवार भी है, अगर दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनती है, तो निश्चित ही यहाँ के सीएम मनोज जी ही होने वाले हैं। मेरे हिसाब से मनोज जी से कांटेक्ट करना ज्यादा मुश्किल नहीं है, बस आपको एक उपयोगी आर्टिकल की जरुरत है, जो आप पढ़ भी रहे हैं, तो चलिए आर्टिकल शुरू करते हैं, सबसे पहले मनोज जी का संक्षिप्त परिचय भी जानना जरुरी है।

Contents

Manoj Tiwari Contact Number

मनोज तिवारी एक नेता, अभिनेता और गायक है, वर्तमान में मनोज तिवारी दिल्ली के नार्थ ईस्ट लोकसभा क्षेत्र से सांसद भी हैं, और दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भी हैं। दिल्ली में भाजपा को सात सीटें और MCD में रिकॉर्ड जीत दिलाने का श्रेय मनोज तिवारी को ही जाता है।

मनोज तिवारी का जन्म एक फरवरी 1971 को यूपी एक प्रसिद्द आध्यत्मिक शहर बनारस में हुआ था, इनके पिता एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते थे, और इनकी माता एक गृहणी थी। तिवारी ने अपनी पढ़ाई बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय से की है। इसके बाद इन्होने भोजपुरी फिल्मो में गायक का काम करना शुरू कर दिया, जिसके बाद इन्हे बहुत प्रसिद्धि मिली, फिर इन्होने कई फिल्मो में अभिनय भी किया। मनोज तिवारी प्रसिद्द रियलिटी शो बिग बॉस में भी काम कर चुके हैं। मनोज तिवारी ने भोजपुरी के साथ कई हिंदी फिल्मो में भी काम किया है। तिवारी को हिंदी फिल्मो का पहला सुपरस्टार भी कहा जाता है।

Manoj Tiwari Email Account

क्या आप जानते हैं की मनोज तिवारी का ईमेल अकाउंट भी हैं, जिसमे वो कई ईमेल के जबाब भी देतें हैं, अगर आप मनोज तिवारी जी से किसी भी प्रकार का कोई सम्पर्क करना चाहते हैं, तो आप तिवारी जी को ईमेल भी कर सकते हैं, आप सब को ईमेल करना आता ही होगा, ईमेल करना बहुत आसान है, बस आपको अपने फ़ोन या कंप्यूटर में अपना ईमेल अकाउंट लॉगिन करना है, फिर आप यहाँ से किसी को भी ईमेल कर सकते हैं, दोस्तों मनोज तिवारी को ईमेल करने के लिए आपको मनोज जी का ईमेल के बारे में जानकारी होनी चाहिए, मैंने यहाँ पर मनोज जी का ईमेल अकाउंट बताया है, आप इसको याद कर सकते हैं, या फिर सेव कर सकते हैं, जिससे अगर आपको भविष्य में कोई काम हो, तो आप इस ईमेल का उपयोग कर पाएं।
मनोज जी का ईमेल एड्रेस mt7tiwari@gmail.com है। आप इस ईमेल आईडी में अपनी कोई भी प्रॉब्लम लिख सकते हैं, अगर आप मनोज जी के लोकसभा क्षेत्र से हैं, तो आप अपने क्षेत्र की समस्या भी इस ईमेल के जरिये लिख कर भेज सकते हैं। जो लोग बीजेपी दिल्ली के मेंबर हैं, और बीजेपी सम्बंधित कोई बात तिवारी जी को बताना चाहते हैं, या फिर उनसे मिलने का वक़्त मांगना चाहते हैं, वो भी इस ईमेल का उपयोग कर सकते हैं।

Manoj Tiwari Online Contact

क्या आपको मनोज जी का सोशल मीडिया एकाउंट्स पता है, यहाँ पर मैंने उनके सभी ऑफिसियल हैंडल के बारे में बताया है, जिससे आप उनको ऑनलाइन भी फॉलो कर सकते हैं। मनोज जी फेसबुक और ट्विटर पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहते हैं, और इन मीडिया प्लेटफार्म पर आये सवालों और सुझाव पर प्रतिकिर्या देते हैं। अगर आप चाहते हैं, की मनोज जी आपके सवालों का भी जबाब दें, तो इसके लिए आप मनोज तिवारी के सभी सोशल मीडिया अकाउंट को फॉलो कर सकते हैं।

दोस्तों, सोशल मीडिया पर फॉलो करने का बहुत फायदा है, जब आप अपने किसी नेता को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तो इससे आपको उनके अगले सभी प्रोग्राम की जानकारी सबसे पहले मिल जाती है, अभीतक अगर आपने मनोज जी को सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं किया है, तो निचे दिए गए लिंक पर जाकर आप मनोज जी से कनेक्ट हो सकते हैं।

Manoj Tiwari Social Media Account:Facebook | Twitter

Manoj Tiwari Phone Number

जब हम कोई आर्टिकल लिखते हैं, तो उसमे हम कॉंटॅक्ट नंबर भी देते हैं, ताकि आपको और कोई आर्टिकल पढ़ना ना पड़े, इस आर्टिकल में भी हमने Manoj Tiwari Phone Number दिया है, दोस्तों ये नंबर मनोज तिवारी ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, आप चाहे तो ट्विटर पर सर्च करके भी देख सकते हैं, बाकी आप मनोज जी का कांटेक्ट नंबर लोकसभा की वेबसाइट पर भी ढूंढ सकते हैं। अगर आपको किसी भी सांसद का फ़ोन नंबर चाहिए, तो आप लोकसभा की वेबसाइट पर जाकर सर्च कर सकते हैं, आप माई नेता नाम की वेबसाइट पर जाकर भी किसी नेता का कांटेक्ट नंबर सर्च कर सकते हैं। क्युकी आप मेरी वेबसाइट पर आये हैं, तो अब आपको कहीं और जाने की जरुरत नहीं है, मैं आपको यहाँ पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी का कांटेक्ट नंबर बता देता हूँ।

मनोज तिवारी से कांटेक्ट करने के लिए आप निचे दिए गए फ़ोन नंबर, कांटेक्ट नंबर, का इस्तेमाल कर सकते हैं, अगर कोई फ़ोन नंबर काम नहीं करता, तो मुझे निचे कमेंट में बताईये।

Manoj Tiwari Phone Number: (011) 23094123, 09013869536 (M)

मनोज तिवारी WhatsApp नंबर

क्या आपको मनोज तिवारी का WhatsApp नंबर चाहिए, क्या आप मनोज जी को व्हाट्सएप पर मेसेज करना चाहते हैं, या उनके व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन होना चाहते हैं, तो दोस्तों इसके लिए अभी आपको थोड़ा इंतज़ार करना होगा, क्युकी अभी हमारे पासश्री तिवारी जी का व्हाट्सएप फ़ोन नंबर नहीं है, लेकिन अगर मनोज जी ट्विटर पर या किसी पब्लिक प्लेटफार्म पर अपना कोई व्हाट्सप नंबर जारी करते है, तो हम आपको इस आर्टिकल में जरूर बताएंगे, जैसे ही हमारे पास इनफार्मेशन आएगी, हम यहाँ पर आपको अपडेट कर देंगे। बाकी अगर आप मनोज तिवारी का व्हाट्सएप नंबर जानते हैं, तो आप उनकी इज़ाज़त लेकर यहाँ कमेंट कर सकते हैं, इसके बाद हम आपके दिए गए इनफार्मेशन को आर्टिकल में एड कर देंगे।

दोस्तों, अगर आपको और भी कोई इनफार्मेशन चाहिए, तो आप मुझे फीडबैक के जरिये अपनी राय बता सकते हैं, जैसे ही मुझे आपका फीडबैक या सवाल आएगा, मैं कोशिश करूँगा इस आर्टिकल को अपडेट करने की। अगर आप अपने किसी और अभिनेता नेता या गायक से कांटेक्ट करने का तरिका ढूंढ रहे हैं,तो वो भी मुझे बताईये, जिससे मैं आपके लिए ऐसे और आर्टिकल लिख पाऊं।

पढ़िए – अमित शाह कांटेक्ट नंबर
पढ़िए – नरेंद्र मोदी कांटेक्ट नंबर
पढ़िए – बीजेपी ज्वाइन कैसे करें

नोट – ऊपर में दी गयी जानकारी या फिर इस वेबसाइट पर दी जाने वाली जानकारी पब्लिक डोमेन में उपलब्द्ध है, यहाँ पर दी गयी जानकारी का दुरूपयोग होने पड़ वेबसाइट या लेखक जिम्मेदार नहीं होंगे। अगर आप इस आर्टिकल से कोई जानकारी हटवाना चाहते हैं, तो हमे वेबसाइट के कांटेक्ट पेज द्वारा सम्पर्क कर सकते हैं।

This post was last modified on September 30, 2023 1:45 pm