All Contact Number

किसी भी लड़की से नंबर कैसे मांगे ? 9 तरीके

किसी भी लड़की से व्हाट्सएप नंबर कैसे मांगे ? गर्ल से फ़ोन नंबर कैसे मांगे, अपनी दोस्त से फ़ोन नंबर कैसे मांगे, इंस्टाग्राम में लड़कियों से नंबर कैसे पायें ? हिंदी में 2023 – किसी भी लड़की से WhatsApp नंबर कैसे मांगे ?

आप एक अच्छी लड़की से मिलते हैं, बातचीत शुरू होती है और आप उसमें इतने डूबे हुए हैं, उसकी वाइब्स और वह सब महसूस कर रहे हैं और उसे बेहतर तरीके से जानना चाहते हैं, जब तक बातचीत खत्म होती है, आप उसका नंबर पाने के लिए उत्सुक होते हैं, लेकिन यह नहीं जानते कि इसके बारे में कैसे उसको कहा जाये।

शायद आप मेरे दोस्त स्पाइडरमैन की तरह शर्मीले किस्म के हैं, या आप महिलाओं की उपस्थिति में चिंतित महसूस करते हैं, इसके बारे में अपनी नसों को रैक करने की कोई ज़रूरत नहीं है, “किसी लड़की से उसका फोन नंबर कैसे पूछें” पर एक परीक्षण और सिद्ध दृष्टिकोण है। यह सवाल सबसे ज्यादा लोग जानना चाहते हैं, हर लड़के के मन में यह सवाल जरूर आता है। आप भी उनमे से एक है, तो शर्माना नहीं है, बस मेरे टिप्स को पढ़िए।

Contents

किसी लड़की से फ़ोन नंबर कैसे मांगे ?

किसी भी लड़की से WhatsApp Mobile Number कैसे मांगे ? Girl से फ़ोन नंबर कैसे मांगे, अपनी दोस्त से फ़ोन नंबर कैसे मांगे, Instagram में Ladkiyo से नंबर कैसे पायें ? हिंदी में 2023 – किसी भी लड़की से WhatsApp नंबर कैसे मांगे 2023

लोगों से ऑनलाइन मिलना किसी ऐसे व्यक्ति को खोजने का एक शानदार तरीका है जिसके साथ आप एक कनेक्शन साझा करते हैं। चाहे वह डेटिंग साइट हो या सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, नए लोगों से मिलना कठिन हो सकता है। किसी से ऑनलाइन मिलने के सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सों में से एक उनका फोन नंबर प्राप्त करना है। लेकिन डरो मत! किसी लड़की से ऑनलाइन नंबर मांगने के कई तरीके हैं और सुनिश्चित करें कि वह आपको बंद करने के लिए दबाव महसूस नहीं करती है। यहाँ, कुछ ऐसे तरीके दिए गए हैं जो आपको बहुत हताश या डरावने लगे बिना उसके अंक प्राप्त करने में मदद करेंगे।

किसी लड़की से उसका नंबर मांगते समय की जाने वाली पहली (और शायद सबसे आम) गलती यह है कि आप यह बहुत जल्दी कर रहे है।

जब तक उसने आपके साथ बातचीत शुरू नहीं की है और आपको ज्यादा रुचि नहीं दिखा रही है, तब तक आपको ऐसा नहीं करना चाहिए ?

कभी भी सीधे उसका नंबर ना पूछे ?

मैं दोहराता हूं, किसी लड़की से सीधे-सीधे उसका नंबर पूछने कभी न जाएं। यह सलाह महत्वपूर्ण है, एक सरल “क्या मुझे आपका नंबर मिल सकता है?” उसका नंबर पाने की संभावनाओं को खराब कर सकते हैं। अनुसंधान से पता चलता है कि अनुमति के लिए “पूछना” आकर्षण को रोकता है और अंततः आपको कमजोर दिखता है। जब आप उसके पास बुनियादी “क्या मैं कर सकता हूं” या “क्या आप बुरा मानते हैं” के साथ संपर्क करते हैं, तो आप तुरंत असहायता और अनुमोदन की आवश्यकता का संदेश भेजते हैं। इसके बाद निहितार्थ यह है कि अनुमति मांगना उसके इनकार के लिए एक स्पष्ट रास्ता तय करता है, यह उसे एक ऊपरी हाथ देता है और “नहीं” के साथ आपके प्रश्न का उत्तर देना आसान बनाता है। इसलिए, इसके बजाय, उससे कहें, “मैं वास्तव में आपसे दोबारा मिलना चाहूंगा, मुझे अपना नंबर दें और मैं आपको कॉल करूंगा।” वह निश्चित रूप से आपको “हाँ” देगी।

सही समय का इंतजार करें

यह ज्यादातर लड़कों के लिए लड़की का फोन नंबर मांगने का सबसे नर्वस करने वाला चरण है। अधिकांश शायद सोचते हैं कि चर्चा के अंत में प्रश्न फेंकना सबसे अच्छा है, मुझ पर विश्वास करें कि यह सबसे बुरा समय है। किसी लड़की से उसका नंबर मांगने का सबसे अच्छा समय आपकी बातचीत के चरम पर है, और उसके ठीक बाद बातचीत जारी रखें, यह दर्शाता है कि आप वास्तव में उसमें रुचि रखते हैं। दूसरी ओर, यदि आप बातचीत से पहले पूछते हैं, तो वह निश्चित रूप से नहीं कहेगी, क्योंकि ऐसा लगेगा कि आप बस उसका फायदा उठाना चाहते हैं, और यदि आप बातचीत के ठीक बाद पूछते हैं, तो यह बहुत स्पष्ट होगा कि आप उसे चाहते थे संख्या या शायद एक बिंदु स्कोर करें।

उसे जानें यह सबसे अच्छा है

अगर आपने उसे पहले देखा है, या यदि वह पड़ोस में रहती है। अपना समय लें, जानें, बेतरतीब बातचीत और चैट में शामिल हों, जब आप उससे नंबर मांगते हैं तो यह बहुत आसान हो जाता है। दूसरी ओर, यदि वह आपको नहीं जानती है और आप बस उसके पास जाते हैं और उसका नंबर मांगते हैं, तो वह सोच सकती है कि आप एक महिला सलाहकार हैं, जो सिर्फ उसका फायदा उठाना चाहती है। उसे जानने से भविष्य के रिश्ते की संभावना को बढ़ावा मिलता है। आप उसके फोन नंबर का अनुरोध करने से पहले ही उसके बारे में काफी कुछ जान सकते हैं।

सही बहाना बनाएं

महिलाओं के आसपास जाने के लिए हमेशा एक चालाक तरीका होता है। आम तौर पर, यह मांग करने या उसके साथ पूरी तरह से विनती करने के लिए एक मृत घंटी है। इसलिए आप उसकी मध्य-चर्चा को इस तरह के तरीकों से मना सकते हैं, “ओह, मेरे दोस्तों के साथ एक खेल है, अगर हम इस बातचीत को फोन कॉल पर जारी रखते हैं?”, यह सबसे अच्छा तरीका है, और यह लगभग हर बार काम करता है।

जबाबी रिप्लाई के लिये तैयार रहे ?

जैसे ही आप उससे उसका नंबर मांगते हैं, उम्मीद करें कि वह आपसे पूछे कि आपको ऐसा क्यों चाहिए? आपका उत्तर यह निर्धारित करने के लिए साथ जाता है कि क्या वह अंततः आपको नंबर देती है या नहीं। स्पष्ट “आपसे बात करने के लिए” पर मत जाओ, यह एक बहुत बड़ा मोड़ है। इसके बजाय रिप्लाई के साथ क्रिएटिव बनें, जैसे, “मेरे पास कुछ फनी मीम्स हैं, जिनके बारे में मैं चाहता हूं कि हम चैट करें।

सामने हो तो अपना फ़ोन दीजिये ?

आप कीपैड पर टाइप करते हैं तो उसे अपना नंबर चिल्लाने के बजाय उसे अपना फोन दें, उसे खुद में टाइप करने के लिए फोन सौंप दें, इससे यह अहसास होता है कि आप अपनी सामग्री के साथ उस पर भरोसा करते हैं। दूसरे, वह जानती है कि फोन को कैसे संभालना है, इसलिए अपने फोन पर उस पर भरोसा करें। अगर आपकी गैलरी में आपत्तिजनक तस्वीरें या वीडियो हैं, तो मेरा सुझाव है कि आप उससे मिलने जाने से पहले कुछ सफाई कर लें।

ज़िद्दी मत बनो ठीक है

आपने उससे पूछा, और उसने आपको मना कर दिया, यह महत्वपूर्ण है कि उसे मजबूर न करें या अत्यधिक जिद्दी न हों क्योंकि इससे आपका नंबर मिलने की संभावना कम हो जाएगी। उसने कहा कि आज नहीं इसका मतलब यह नहीं है कि वह हमेशा के लिए नहीं कहेगी, चले जाओ और किसी और दिन अपनी किस्मत आजमाओ।

जानें कि कब दूर रहना है दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों में, वह वास्तव में आप में नहीं हो सकती है और यदि आप इसे महसूस करते हैं, तो कृपया पीछे हटने का समय आ गया है। उसे ज़बरदस्ती करने से आप और भी डरावने लगेंगे। अंत में, उपरोक्त सभी बिंदु उत्कृष्ट हैं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण आपका आत्मविश्वास है। लड़कियों को पता चलता है कि आप किस तरह के व्यक्ति हैं, और अगर आपको ऐसा लगता है कि आपके पास उसे प्रभावित करने के लिए पर्याप्त गेंदें नहीं हैं, तो वह आपको ठुकरा देगी!

इंस्टाग्राम पर लड़की का WhatsApp नंबर कैसे लें ?

क्या आप इंस्टाग्राम पर किसी महिला को मैसेज कर रहे हैं और उसका फोन नंबर लेने की कोशिश कर रहे हैं? आप ऐसा करने के इच्छुक हैं, क्योंकि फ़ोन नंबर आपके रिश्ते में एक कदम आगे है। एक बार जब आपके पास उसका नंबर होगा, तो आप उसके दिमाग में एक व्यक्तिगत संपर्क के रूप में दिखाई देंगे, न कि किसी ‘प्रशंसक’ के रूप में जो उसके डीएम में फिसल गया

लेकिन शायद आप उनसे WhatsApp Number प्राप्त करने का सही तरीका नहीं जानते हैं? यदि आप इस स्थिति में हैं, तो सबसे पहले मैं आपको सलाह दूंगा कि आप स्टील्थ अट्रैक्शन डिजिटल कोर्स में सलाह लें। यह प्रीमियम डेटिंग सलाह पाठ्यक्रम है जो आपको सिखाएगा कि सूक्ष्म और अचेतन तरीके से महिलाओं को कैसे आकर्षित किया जाए।

ये भी पढ़िए – लड़की कैसे पटाये ?

इसलिए, उसका नंबर लेने की कोशिश करने से पहले उसे जान लें। फिर, आप इसे लापरवाही से बातचीत में ला सकते हैं। आप किसी लड़की का नंबर मांग सकते हैं क्योंकि आप अपना फ़ोन नंबर अपडेट करने का प्रयास कर रहे हैं। बस लापरवाही से उल्लेख करें कि आप उसका फ़ोन नंबर अपने सेल में जोड़ना पसंद करेंगे।

अधिक युक्तियों के लिए, देखते रहें; हम उसे कवर करने जा रहे हैं कि Instagram पर उसका नंबर कैसे प्राप्त करें!

उसकी तस्वीरों को लाइक करें

जबकि एक लड़की को नोटिस करने का एक शानदार तरीका उसकी तस्वीरों को पसंद करना है, आप उसकी सभी छवियों को पसंद करके हताश या अकेला नहीं दिखना चाहते। आप उनमें से अधिकांश को पसंद कर सकते हैं, लेकिन मैं आपके पसंदीदा को चुनने और चुनने की सलाह दूंगा। फिर, उसे बताएं कि वह आपकी बातचीत में प्यारी या लुभावनी है, और उसे बेहतर तरीके से जानने के लिए समय निकालें।

पूछें कि क्या आप बात कर सकते हैं

इसके आसपास कोई रास्ता नहीं है; आप जो चाहते हैं उसके साथ सीधे और ईमानदार हो सकते हैं। शायद कुछ ऐसा कहें, “मुझे आपकी आवाज़ सुनना अच्छा लगेगा। क्या हम फोन पर बात कर सकते हैं?” कहो, “मुझे यकीन है कि हम सबसे अच्छी बातचीत करेंगे, जिस तरह से आप घंटों बात करते हैं और आश्चर्य करते हैं कि समय कहाँ गया क्योंकि यह ठीक से उड़ गया!”

आपके सवाल और जबाब

क्या लड़कियां का नंबर पाना आसान है ?

क्या लड़कियां का नंबर पाना आसान है ? या यह मुश्किल है । तो दोस्तों यह उस लड़की पर निर्भर करता है, की वो अपना नंबर आपको देना चाहती है या नहीं। अगर वो आपसे इम्प्रेस होगी, तो जरूर यह आपके लिए आसान होगा। दूसरा अगर आप उसकी नज़र में एक अच्छे इंसान नहीं होंगे। तो शायद ही वो आपको अपना नंबर देगी।

Girls से नंबर कैसे मांगे टिप्स दो ?

Girls से नंबर कैसे मांगे यह सवाल का जबाब पढ़कर आपको कैसा लगा, क्या आप इस लेख को पढ़ने के बाद कोई लड़की का नंबर मांग पाएंगे। क्या अब यह आपके लिए आसान होने वाला है। क्या अब आप किसी भी लड़की से आसानी से कोई सवाल कर सकते हैं। अगर अभी भी आपको कोई संशय है, तो अभी आपको फिर से यह आर्टिकल पढ़ना होगा ? तभी आप हिम्मत जुटाकर किसी लड़की का नंबर मांग सकते हैं।

क्या लड़कियां सब लड़को को नंबर देती है ?

क्या लड़कियां सब लड़को को नंबर देती है ? देखिये अगर कोई लड़की ओपन माइंडेड होगी, तो हो सकता है, उसने आपसे पहले काफी लड़को को नंबर दिया हो। किसी को नंबर देने ना देने से यह साबित नहीं हो जाता की वो उस व्यक्ति में इंट्रेस्टेड हो। ऐसे में आप अपनी तार्किक बुद्धि लगाकर यह पता करसकते हैं। की वाकई में वः लड़की आपमें इंट्रेस्टेड है या नहीं।

इंस्टाग्राम पर बात करके नंबर कैसे मांगे 2023

ज्यादातर हॉट महिलाएं अपने इंस्टाग्राम डीएम में फिसलने की इतनी आदी हैं कि खेल हर किसी के लिए बर्बाद हो गया है। यदि आप उसके डीएम में उसी तरह के सीधे दृष्टिकोण के साथ स्लाइड करते हैं, जैसे कि आप स्वचालित रूप से अगले प्यासे हारे हुए व्यक्ति के रूप में वर्गीकृत किए जाएंगे। लेकिन, यदि आप चुपके आकर्षण पाठ्यक्रम में सिखाई गई अवधारणाओं का उपयोग करने में फिसल जाते हैं, तो आप तुरंत भीड़ से अलग हो जाएंगे। क्या अधिक है, आप उसे सचेत रूप से यह महसूस किए बिना कि क्या हो रहा है, आप उसके प्रति आकर्षण का निर्माण करने में सक्षम होंगे।

सबसे अच्छी बात जो आप कर सकते हैं वह है उस लड़की या महिला को जानना। इससे पहले कि आप उसका नंबर मांगें, समझें कि उसे क्या पसंद है, उसकी पसंदीदा चीजें क्या हैं और उसे सबसे ज्यादा क्या पसंद है। आपके पास लड़की का नंबर प्राप्त करने का एक बेहतर मौका है यदि आप पहले उसे समझते हैं और वह क्या प्यार करती है। लड़कियां इंस्टाग्राम पर दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करने वाली तस्वीरें पोस्ट करेंगी!

इससे पहले कि आप सीधे उसका नंबर प्राप्त करने के लिए कहें, सीधे संदेशों के माध्यम से उसे जानने के लिए समय निकालें। सुनिश्चित करें कि वह एक ऐसी लड़की है जिसे आप एक दिन डेट करना शुरू करना चाहते हैं। आप किसी ऐसी लड़की या महिला के साथ फोन पर लंबी बातचीत करके अपना समय बर्बाद करने से नफरत करते हैं जो आपके लिए सही नहीं थी – आप इसे जान सकते थे यदि आपने डीएम पर अधिक बात की होती।

इंस्टाग्राम पर किसी लड़की का नंबर पाने के लिए आपके पास क्या टिप्स हैं? लोगों ने सफलतापूर्वक आपका फ़ोन नंबर कैसे प्राप्त किया है? किसी लड़के के साथ डेटिंग करते समय, जब आप मिले तो आपने उसे अपना फोन नंबर देने के लिए क्या प्रेरित किया? हम इसके बारे में सब कुछ सुनना पसंद करेंगे – लड़कों और लड़कियों से! कृपया नीचे टिप्पणी करें!

This post was last modified on April 16, 2023 4:42 pm