Celebrity

Varun Dhawan WhatsApp Number, Phone Number

Varun Dhawan Phone Number, WhatsApp Contact Number, Varun Dhawan Mobile Phone WhatsApp Contact Number, Wikipedia In Hindi,वरुण धवन फ़ोन नंबर, एक्टर वरुण धवन व्हाट्सएप नंबर, वरुण धवन से मिलना है, कैसे मिले, वरुण धवन का मोबाइल फ़ोन नंबर

वरुण धवन इस समय बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ युवा अभिनेताओं में से एक हैं और लोग उनके लिए बिल्कुल पागल हैं। वह देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हस्तियों में से एक हैं। वरुण धवन ने 2014 से फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी 100 की सूची में शामिल होकर दिखाया है कि वे कितने लोकप्रिय हैं।

वरुण धवन बॉलीवुड फिल्म उद्योग में काम करते हैं और खुद को उच्चतम-भुगतान वाले ऑन-स्क्रीन चरित्र के रूप में निर्मित करते हैं। उन्होंने 2014 से फोर्ब्स इंडिया के सेलेब्रिटी 100 में भी जगह पायी है।

Contents

Varun Dhawan

वरुण धवन बॉलीवुड फिल्म अभिनेता हैं। उनका जन्म 24 अप्रैल, 1988 को मुंबई में लोकप्रिय फिल्म निर्देशक डेविड धवन और करुणा धवन (माता – पिता) के घर में हुआ था। उनका एक बड़ा भाई रोहित है। उन्होंने ब्रिटेन के नॉटिंघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट की डिग्री ली है।

धवन ने साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसे प्रसिद्ध निर्देशक और निर्माता करण जौहर ने निर्देशित किया था, और उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और आलिया भट्ट ने भी बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।

यह फिल्म काफी हिट रही और दर्शकों ने इसे पसंद किया और वरुण धवन के अभिनय को भी लोगो ने बहुत सराहा। वरुण धवन इस समय बॉलीवुड के सबसे सफल युवा अभिनेताओं में से एक हैं।

वरुण धवन युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रियता हासिल की है। माना जाता है कि वह बॉलीवुड में अगले बड़े सुपरस्टार होने वाला हैं।

प्रसिद्ध बॉलीवुड प्रोडूसर डेविड धवन के बेटे होने के बावजूद, उन्होंने करण जौहर के साथ सहायक निर्देशक के रूप में काम किया, जिन्होंने अंततः अपनी पहली फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” में इनका डेब्यू कराया।

Varun Dhawan Struggle

हिंदुस्तान टाइम्स को धवन बताते हैं

जब मैंने एक्टिंग शुरू किया, तो यह बिल्कुल भी आसान नहीं था, क्योंकि मुझे फिल्मों के साथ-साथ विज्ञापनों में भी Rejection झेलना पड़ा। एक बिंदु पर, मुझे लगा कि मुझे कभी फिल्म नहीं मिलेगी और फिर शुक्र है कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर हुई और मुझे इसमें काम मिला। उस समय मैं अपने आप को केवल विज्ञापन में ही एक मॉडल की तरफ देख रहा था। मेरे पास भी संघर्ष का अपना हिस्सा था।

कुछ लोग कहते हैं, की वरुण धवन अपने पिता के सहयोग से फिल्मो में आये, जबकि ऐसा नहीं है। उन्होंने इंटरव्यू में बताया

उन्होंने मेरा (फिल्मी करियर में) समर्थन नहीं किया। उन्होंने मुझे एक्टर बनने के लिए कभी दबाब नहीं डाला। उन्होंने मुझे वही बनने के लिए कहा जो मैं चाहता था। उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं अभिनेता कैसे बनूंगा? एक पिता के रूप में उन्होंने जीवन में हर कदम पर मेरा साथ दिया और जरूरत की सभी चीजें और आराम दिया।

मेरी मां ने मुझसे कहा था कि मेरे पिता कभी मेरी मदद नहीं करेंगे और मुझे इस इंडस्ट्री में अकेले काम करने के लिए तैयार रहना होगा। मैं इसे अपने तरीके से करना चाहता था। मैंने जो संघर्ष किया, उसने मुझे यहाँ तक पहुंचाया है। मेरे पिता मेरे लिए प्रेणना स्रोत है।

Varun Dhawan Awards

वरुण धवन की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर ’के प्रदर्शन ने उन्हें पसंदीदा डेब्यू (पुरुष) के लिए लायंस गोल्ड अवार्ड और 2013 में ब्रेकथ्रू प्रदर्शन – पुरुष के लिए एक स्टारडस्ट अवार्ड जीता।

धवन ने 2014 में फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में अपने अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता – कॉमेडी / रोमांस के लिए स्टारडस्ट अवार्ड जीता।

मैं तेरा हीरो ’में उनके काम ने उन्हें 2015 में स्टार स्क्रीन अवार्ड और IIFA अवार्ड भी दिलाया। उन्होंने 2015 में फिल्म बदलापुर’ में अपनी भूमिका के लिए दो Awards जीते।

Varun Dhwana Phone Number

Varun Dhawan Office Number N/A
Varun Dhawan Phone Number N/A
Varun Dhawan WhatsApp Number N/A
Varun Dhawan Production House N/A

वरुण धवन सलमान खान और गोविंदा द्वारा छोड़े गए स्थान के स्वाभाविक उत्तराधिकारी हैं। सलमान खान ने अपनी एक्शन फिल्मों के माध्यम से भाई की छवि बनाने की ओर कदम बढ़ाया है, वहीं गोविंदा की मध्यवर्गीय अपील बुरी तरह से छूट गई है। वरुण धवन ने वो गैप भर दिया है। अब वह स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बहुत दूर चले गए हैं और यह एक पैन-इंडिया स्टार के रूप में उनकी अपील और विस्तार के लिए अच्छा है।

बॉलीवुड में वरुण धवन का होना आसान नहीं है।

‘सिल्वर स्पून के साथ पैदा हुआ’ एक ऐसा शब्द है जिसका इस्तेमाल हम सब लोग करते हैं। लेकिन वरुण धवन अलग हैं, और उनकी लोकप्रियता सिर्फ बॉक्स ऑफिस नंबर तक ही सीमित है।

वह निश्चित रूप से एक स्टार है। उनकी पिछली पांच फिल्मों में से चार ने काफी आसानी से 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है,। दिलवाले को छोड़कर, अभी भी उनकी पिछली पांच फिल्मों में से चार हिट हैं।

Varun Dhawan WhatsApp Number

एक बड़े सेलिब्रेटी का व्हाट्सएप नंबर कौन नहीं जानना चाहेगा, अगर आप ये आर्टिकल पढ़ रहे हैं, तो आप भी उन्हें व्हाट्सएप पर जरूर ढूंढने की कोशिश करेंगे, मैंने इंटरनेट पर उनका व्हाट्सएप नंबर सर्च करके देखा था, और अधिकतर वेबसाइट और ब्लॉग इस बारे में भ्रामक और गलत जानकारी दे रहे थे, अगर आप भी उनका व्हाट्सएप नंबर गूगल पर या इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं, तो फिर यहाँ पर मैं आपको बता देता हूँ, आप उनसे केवल ऊपर बताये गए कांटेक्ट डिटेल्स द्वारा ही कांटेक्ट कर पाएंगे।

सेलिब्रेटी का व्हाट्सएप नंबर इंटरनेट पर मिलना लगभग नामुमकिन है, अगर उनका नंबर कभी इंटरनेट पर वायरल हो जाता है, तो वो तुरंत ही इसे बदल लेते हैं, फिर ऐसे में सवाल होता है, की हम अपने पसंदीदा सेलिब्रेटी से कांटेक्ट कैसे करे, तो दोस्तों इसके लिए आपको उन्हें ऑनलाइन या फिर ऊपर में जो हमने कांटेक्ट नंबर बताया है, उसकी मदद लेनी होगी, तभी आप उनसे कांटेक्ट कर पाएंगे।

Varun Dhawan Social Media

वरुण धवन राष्ट्र के दिल की धड़कन हैं। यह अभिनेता अपनी फिल्मों के साथ या अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं रहा। अब, धवन को अपना YouTube चैनल शुरू करने के लिए फेन्स से प्रशंशा मिल रही है।

वरुण यूट्यूब पर अपने जीवन के मजेदार वीडियो और फोटो पोस्ट करते हुए देखा जाते हैं।इस बार, बदलापुर अभिनेता ने भारत के प्रसिद्ध कॉमेडी YouTuber, भुवन बम के साथ एक सहयोग वीडियो साझा किया।

वरुण धवन एक ऐसे अभिनेता हैं, जो अपने जीवन को पूरी तरह से जीना पसंद करते हैं और हमेशा 100% से अधिक देने में विश्वास करते हैं। ‘अक्टूबर’ के अभिनेता ने 2012 में अपनी शुरुआत की थी और तब से कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वरुण एक बहुत ही आकर्षक व्यक्तित्व है और हमेशा कुछ नया सीखने और बेहतर करने के लिए तैयार रहते है। अब, डैशिंग अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया को संभाल लिया और अपना स्वयं का YouTube चैनल लॉन्च किया। जी हाँ, आपने सही पढ़ा है! उनका यूट्यूब चेंनल लिंक और उनके कई सोशल मीडिया प्रोफाइल का लिंक हमने यहाँ पर दे दिया है, आप उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो भी कर सकते हैं।

Varun Dhawan YouTube Channel Subscribe Here
Varun Dhawan Instagram Account Follow Here
Varun Dhawan Twitter Account Follow Here
Varun Dhawan Facebook Account Like Here

टैग – वरुण धवन फ़ोन नंबर, एक्टर वरुण धवन व्हाट्सएप नंबर, वरुण धवन से मिलना है, कैसे मिले, वरुण धवन का मोबाइल फ़ोन नंबर, Varun Dhawan Phone Number, WhatsApp Contact Number।

ये भी पढ़िए:

कपिल शर्मा फ़ोन नंबर
सलमान खान फ़ोन नंबर
अक्षय कुमार फ़ोन नंबर