KYA KAISE

तमिलयोगी क्या है ? – Tamilyogi 2021

अगर आप इस जमाने में फिल्म डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपने एक नाम जरूर सूना होगा जिसको Tamilyogi Movies Download, के नाम से जाना जाता है, ये वेबसाइट साउथ में बहुत प्रसिद्द है, आज मै आपको इस आर्टिकल में Watch Download Tamil, Telugu, Kannad, Malayalam Movies Online के बारे में बताने वाला हूँ, यह वेबसाइट भारत सरकार ने बंद कर दी है, इसीलिए हम इस वेबसाइट का कोई भी प्रचार नहीं करेंगे, बस मै आपको इस वेबसाइट के बारे में जानकारी दूंगा।

अभी के जमाने में Film Download करना किसी का शोक बन गया है, हर कोई फिल्म डाउनलोड करना चाहता है, या फिर ऑनलाइन देखना चाहता है, यहां सबसे बड़ी समस्या होती है की हम जब फिल्म रिलीज़ होती है, तब ही उसको देखना चाहते हैं, दोस्तों जबकि हमे ऐसा नहीं करना चाहिए, क्युकी एक फिल्म बनने में कई हज़ार करोड़ खर्च होते है, इसमें हज़्ज़ारो लोग काम करते हैं जिसके लिए बहुत पैसे खर्च किये जाते हैं, जब यह फील ऑनलाइन लीक होती है तो फिल्म प्रोडूसर का बहुत नुक्सान होता है, जिसकी भरपाई नहीं हो पाती, इस कारन से कई लोगो को पैसे नहीं मिल पाता, जो की बिलकुल गलत और अनैत्तिक है, मै बस यहाँ आपको तमिलयोगी २०१९ के बारे में जानकारी देने वाला हूँ, मै आपको यहाँ Tamilyogi की कोई डाउनलोड लिंक नहीं दे पाउँगा, यह इल्लीगल है और सरकार ने इसके लिए वेबसाइट पर प्रतिबंद्ध लगा दिया है।

Contents

Tamilyogi 2021 Movies

Tamilyogi Website एक हिंदी मराठी तमिल तेलगु जैसी अनेक भाषाओ में फिल्म देखने के लिए बनी वेबसाइट हैं, जिसपर गैर क़ानूनी रूप से फिल्मो को अपलोड किया जाता है, हालकि यह वेबसाइट अब गूगल पर भी उपलब्द्ध नहीं है, लेकिन कुछ लोग VPN की मदद से इस वेबसाइट को एक्सेस कर लेते हैं, यह वेबसाइट काफी विवादित है, और कई बार गलत करने से सुर्खियों में रही है। अगर आप साउथ इंडिया में जायेंगे तो आपको इस वेबसाइट की प्रिसिद्धि के बारे में पता चलेगा कैसे ये वेबसाइट इतनी पॉपुलर हुई और क्यों लोग इस वेबसाइट का इस्तेमाल करके फिल्म डाउनलोड करना चाहते हैं, मै भी आपको इस वेबसाइट के बारे में ही बताना चाहता हूँ।

Tamilyogi New Movies

लोग हमसे पूछते हैं की क्या Tamilyogi 2021 से नई मूवीज डाउनलोड कर सकते हैं, क्या हम कोई नई फिल्म इस वेबसाइट से डाउनलोड करके देख सकते हैं, तो हाँ दोस्तों यह वेबसाइट का उपयोग करके आप नयी फिल्मे देख सकते हैं, लेकिन जैसा मैंने आपको पहले ही बताया की यह्व वेबसाइट इल्लीगल है और इसका इस्तेमाल करने पर आपको क़ानूनी रूप से गलत माना जायेगा। आपपर पुलिस का क़ानूनी रूप से जेल भी हो सकती है। बाकी आप समझदार है मुझे कमेंट में बताईये की आप क्यों इस वेबसाइट का इस्तेमाल करना चाहते हैं। अभी के टाइम में अगर आप कन्नड़, तमिल या तेलुगु फिल्मे डाउनलोड करना चाहते हैं तो यही एक वेबसाइट है जो बहुत प्रसिद्द है, भले ही यह बेन हो गया हो, लेकिन धरल्ले से इस वेबसाइट पर लोग VPN की मदद से इस्तेमाल कर रहे हैं और फिल्मे भी डाउनलोड कर रहे हैं।

Tamilyogi Website

बहुत से दोस्त पूछते हैं की जब इस वेबसाइट को सरकार ने बंद कर दिया है तो फिर यह वेबसाइट कैसे काम करती है, और क्या सरकार इस पर कारवाही नहीं कर पाती, तो दोस्तों मै आपको बता देना चाहता हूँ की इस वेबसाइट को चलाने वाले लोग बहुत शातिर है, वो कई तरीके का इस्तेमाल करके इस वेबसाइट को चलाते हैं, बार बार डोमेन बदल लेते हैं और अपनी आइडेंटिटी छुपाते हैं, अगर आप इस वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको बार बार अलग अलग वेबसाइट से विजिट करना होगा, क्युकी इसकी वेबसाइट कभी भी स्टेबल नहीं होती, यह बार बार समय समय बार बदलते रहता है, लोग इस वबेसिते को कई देशो से चलाते हैं, और इनके बहुत से सोर्सेज है जो वो इस वेबसाइट में कंटेंट डालने में मदद करते हैं। अभी हाल ही में रजनीकांत की एक मूवी को भी इस वेबसाइट ने लीक कर दिया था, बाद में फिल्म प्रोडूसर ने इस वेबसाइट पर केस किया, हलाकि वेबसाइट पर पहले से भी बहुत से केस पेंडिंग है जिसका अब तक कुछ नहीं हो पाया, क्युकी यह पता नहीं चलता की यह वेबसाइट कहाँ से ऑपरेट होती है। अब देखना होगा की पुलिस इस वेबसाइट पर क्या एक्शन लेती है।

Download Tamilyogi Movies

आप तमिलयोगी के नाम से ही समझ सकते हैं यह तमिल में मूवी डाउनलोड करने की सबसे बड़ी वेबसाइट में से एक है, जब भी आप तमिल की किसी मूवी को डाउनलोड करने के लिए गूगल सर्च करेंगे तो सबसे पहले नाम तमिलयोगी का ही आएगा, वो बात अलग है की इसके लिए आपके फ़ोन में वीपीएन होना जरुरी है, क्युकी इस वेबसाइट के बहुत से लिंक काम नहीं करते या तो उनको गूगल ने बंद कर दिया है, या फिर सरकार की तरफ से बंद है। अभी भारत में हिंदी फिल्म डाउनलोड करने की बहुत सी वेबसाइट है ठीक इसी प्रकार से यह वेबसाइट भी काम करती है। यह वेबसाइट पहले सभी भाषाओ में फिल्म अपलोड करती थी, अब इसने कुछ संख्या कम कर दी है, इस वेबसाइट का ज्यादा फोकस साउथ के राज्यों तक ही सिमित है, वैसे आप निचे दिए गए कैटोगरी की कई फिल्मे डाउनलोड कर सकते हैं।

अगर आप Tamilyogi Telugu Movies, Tamilyogi Movies Download देखना चाहते हैं तो यह भी आसान है, इस वेबसाइट के जरिये आप तेलुगु फिल्म भी देख पाएंगे, अभी यह वेबसाइट ज्यादा तमिल और तेलुगु में ही फिल्म अपलोड करता है, क्युकी इसके अधिकतर यूजर भारत के साउथ से आते हैं। एक सर्वे में इस वेबसाइट को तमिल और तेलगी डाउनलोड करने की सबसे बेहतरीन वेबसाइट बताया गया।

अब आप में से बहुत से लोग पूछ रहे होंगे की मुझे तो हिंदी फिल्मे डाउनलोड करना है, मै हिंदी फिल्म डबिंग में देखना चाहता हूँ तो दोस्तों इस वेबसाइट पर यह भी अवेलेबल है, आप हिंदी में भी फिल्मे देख सकते हैं, अगर फिल्म ज्यादा पॉपुलर होगी तो उसका हिंदी लिंक भी अपलोड किया जाता है, वैसे मेरा मन्ना है की हिंदी में फिल्म देखने के लिए बहुत सी फ्री वेबसाइट अभी भी उपलब्द्ध है, लेकिन यह वेबसाइट अब भी इन सभी पर भारी पड़ती है, सोचिए जबकि इस वेबसाइट को सरकार ने बेन किया है, फिर भी यह वेबसाइट इतना प्रचलित है, अगर यह वेबसाइट बन होने के बाद भी इतना प्रचलित हो सकती है, तो अगर ऐसे बंद ना किया जाये तो यह वेबसाइट कितना प्रचलित होगी।

Online Streaming

दोस्तों आप इस वेबसाइट पर जाकर फिल्म को डाउनलोड तो क्र ही सकते हैं साथ में इसमें और एक फीचर है जो है ऑनलाइन देखने का, यानी आप इस वेबसाइट का उपयोग करके फिल्मो को ऑनलाइन भी देख सकते हैं, है ना कमाल, बहुत से लोग फिल्म को डाउनलोड नहीं बल्कि ऑनलाइन देखना चाहते हैं, जिनके पास फ्री समय होता है वो अपना समय ऑनलाइन मूवी डाउनलोड करने में क्यों गवाएं तो मै आपको बता दूँ की आप तमिलयोगी पर ऑनलाइन भी मूवी देख सकते हैं। मेरा मानना है की मूवी ऑनलाइन देखना डाउनलोड करने की बजाय काफी आसान माना जाता है, ज्यादा जगह की भी जरूरत नहीं पड़ती, बस ऑनलाइन देखते रहिये, आपको अपने फ़ोन के स्टोरेज की चिंता करने की भी जरुरत नहीं है।

बहुत से लोगो ने मुझे ईमेल करके बोला की आप इस तरीके को इल्लीगल बता रहे हैं तो हमे कोई सही तरिका बताईये जिसकी मदद से हम फिल्मो को देख पाएं, तो दोस्तों मै आपको यहाँ शार्ट में कुछ बेहतरीन और अच्छे तरीके बताना चाहता हूँ जिसकी मदद से आप ऑनलाइन फिल्मो को देख सकते हैं, इसके लिए मै आपको कुछ अप्प्स या वेबसाइट की जानकारी देना चाहता हूँ, तो आईये जानते है की ऐसे कोण से तरीके है जिनकी मदद से हम फिल्मो को लीगल तरीके से डाउनलोड कर सकते हैं।

एप्प के जरिये – देखिये, अभी बहुत से एप्प आ रहे हैं जिनकी मदद से आप फिल्मो को डाउनलोड या ऑनलाइन देख सकते हैं इनमे सबसे पॉपुलर है, हॉटस्टार, ज़ी, या फिर जिओ टीवी का एप्प, ये सभी वैलिड एप्प है, जिसकी सहायता से आप हिंदी में फिल्म देख सकते हैं, मुझे लगता है आपको इस तरीके का इस्तेमाल करके फिल्म जरूर देखना चाहिए।

वेबसाइट के जरिये – अभी बहुत से फेमस वेबसाइट भी है, जिनकी जानकारी तो मै आपको यहाँ नहीं दे सकता, लेकिन आप गूगल पर सर्च करके इसके बारे में अधिक जान सकते हैं, इन वेबसाइट की मदद से आप ऑनलाइन फिल्मो को देख सकते हैं, आप इन सभी वेबसाइट पर क्वालिटी Movies को डाउनलोड कर सकते हैं ।

Must Read – MS Dhoni Contact Number

नोट – यह वेबसाइट किसी भी तरह से गलत तरीके का इस्तेमाल कर फिल्म डाउनलोड करने के पक्ष में नहीं है, यूजर को ये जानकारी केवल ज्ञान के लिए दी गयी है, हम किसी भी गलत तरीके या इलीगल तरीके से फिल्म को डाउनलोड करने का समर्थन नहीं करते हैं, इसीलिए हमने ऊपर मै कोई भी वेबसाइट लिंक नहीं दी है, अगर आप इस तमिल योगी वेबसाइट का इत्सेमाल करते हैं, तो इसकी जबबाबदेहि केवल आपकी ही होगी, इसके लिए हमारी वेबसाइट किसी भी तरीके से जिम्मेदार नहीं होगी। हम अपने रीडर्स से केवल सही तरीके से फिल्म देखने की गुज़ारिश करते हैं, ताकि आपके देखे हुए फिल्म से फिल्म को कमाई हो सके, और फिल्म में जितने लोग काम करते हैं, उनका पैसा कोई खा ना पाए। इस आर्टिकल से अगर आपको कोई शिकायत है तो आप निचे कमेंट में बता सकते हैं, आप मुझे ईमेल Abhinav.AbhiTricks@gmail.com भी कर सकते हैं। वेबसाइट पर इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद।

This post was last modified on January 27, 2021 12:16 pm