Celebrity

Shraddha Kapoor Phone WhatsApp Number

Shraddha Kapoor Phone Number, Shraddha Kapoor WhatsApp Number, Shraddha Kapoor Contact Details, How To Contact Shraddha Kapoor In Hindi, – श्रद्धा कपूर फोन नंबर, श्रद्धा कपूर व्हाट्सएप नंबर, श्रद्धा कपूर संपर्क विवरण, श्रद्धा कपूर से हिंदी में संपर्क कैसे करें

श्रद्धा कपूर एक फेमस लोक्रपिय बॉलीवुड अदाकारा है, जिन्होंने कई हिंदी फिल्मो में काम किया है, ये मशहूर फिल्म अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी है, इनकी माँ का नाम शिवांगी कपूर है, इनका एक भाई भी है, जिनका नाम सिद्धांत कपूर है, ये भी बॉलीवुड में किस्मत आजमा रहे हैं, फिलहाल अभी सिनेमा से दूर है। श्रद्धा कपूर नए जमाने की अभिनेत्री है, और इनके अधिकतर फेन्स भी बीस से पच्चीस आयु वर्ग में आते हैं। यह लेख हमने बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रद्धा कपूर फेन्स के लिए ही लिखा है, यहाँ पर हमने उनके जीवन से सम्बंधित जानकारी देने का प्रयास किया है, साथ में हमने उनसे कांटेक्ट करने का संभव तरिका भी बताया है, अगर आपको श्रद्धा कपूर पसंद है, या फिर अगर आप श्रद्धा कप्पोर की तरह फिल्मो में काम करना चाहते हैं,तो यह आर्टिकल पूरा पढ़िए।

Contents

Shraddha Kapoor

सबसे पहले हम Shraddha Kapoor की जीवनी पर नज़र डालेंगे, तो इनका जन्म एक सिनेमा से ताल्लुक रखने वाले परिवार में ही हुआ था, इनके पिता शक्ति कपूर ने कई फिल्मो में विलेन का रोल किया है, जबकि इनकी माता का फिल्मो से उतना सम्बन्ध नहीं रहा है। लेकिन इनके परिवार में बहुत से लोग फ़िल्मी दुनिया से आते थे, जैसे इनकी चाची पद्मिनी कोल्हापुर, तेजस्विनी कोहलपुर, लता मंगेशकर, आशा भोसले सब का सम्बन्ध कपूर परिवार से ही था। तो ऐसे में Shraddha भी फिल्मो में आना चाहती थी, वे बचपन से ही अपने पिता के साथ फिल्म के सेट पर जाया करती थी, इनके पिता ने इनके फिल्मो और एक्टिंग के बारे में बचपन से ही काफी ज्ञान दिया। जिसके बदौलत इन्होने फिल्मो इ काम करने का मन बनाया।

फिल्मो में ऐसे आयी श्रद्धा

Shraddha ने अपने फ़िल्मी जीवन की शुरुवात तीन पट्टी फिल्म से की, इस फिल्म में इनके साथ अमिताभ बच्चन, आर माधवन जैसे बेहतरीन कलाकार भी थे, उन्होंने इस फिल्म एम् एक कॉलेज लड़की का रोल किया, जिसे दर्शको द्वारा काफी सराहा गया। Shraddha कपूर को इस फिल्म के लिए बेस्ट फिल्म फेयर डेब्यू अवार्ड भी मिला, लेकिन यह फिल्म हिट नहीं रही। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन नहीं किया, और फ्लॉप हो गयी। ऐसे में श्रद्धा इस फिल्म के प्रदर्शन से काफी निराश भी हुई।

इसके बाद साल 2011 में श्रद्धा ने यशराज फिल्म की लव का डी एन्ड में काम किया, जिसमे इन्हे मुख्य रोल करने का अवसर मिला, इसमें इनके साथ अभिनेता ताहा शाह भी काम कर रहे थे, इस फिल्म में वो एक आम लड़की का रोल करती है, जिसका बॉयफ्रेंड उसके साथ चीटिंग करता है, हालांकि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस में ठीक प्रदर्शन नहीं कर सकी, जिसके कारन फिल्म क्रिटिक ने श्रद्धा की एक्टिंग को लेकर मिला जुला ओपिनियन दिया।

साल 2013 में मोहित सूरी की रोमांटिक फिल्म “आशिकी टू” में इन्होने लीड रोल में काम किया, इस फिल्म में इनके साथ आदित्य राज कपूर थे, यह एक बेहतरीन बॉक्स ऑफिस हिट फिल्म रही, और इसके गाने भी काफी पॉपुलर रहे, जिस कारन से इन दोनों सितारों की लोकप्रियता में तेज़ी से वृद्धि हुई।

पिछली फिल्म की सफलता को देखते हुए, श्रद्धा कपूर ने मोहित सूरी के साथ “थ्रिलर एक विलेन” (2014) में फिर से काम किया। उन्होंने इस फिल्म में एक गाना भी गाया था। इस गाने को लेकर श्रद्धा कपूर की काफी चर्चा हुई थी। इसी वर्ष इनकी एक और फिल्म रिलीज़ हुई, जिसका नाम हैदर था, इस फिल्म में इनके साथ शाहिद कपूर और तब्बू भी थी। हैदर विलियम शेक्सपियर के हेमलेट का एक रूपांतरण था, जिसे 1995 के कश्मीर संघर्ष के दौरान सेट किया गया था।

2015 में, Shraddha Kapoor ने वरुण धवन के साथ, एबीसीडी 2 में काम किया। फिल्म प्रभुदेवा निर्देशित, एनीबॉडी कैन डांस एबीसीडी की अगली कड़ी थी। श्रद्धा कपूर ने एक्शन ड्रामा फिल्म बाघी में में टाइगर श्रॉफ के साथ काम किया, यह फिल्म साल 2016 में रिलीज़ हुई, जिसे दर्शको ने काफी सराहा, यह बॉक्स ऑफिस पर हिट भी रही। इसी वर्ष, श्रद्धा कपूर ने एक और हिट फिल्म दी, रॉक म्यूजिकल ड्रामा रॉक ऑन 2. यह 2008 की रॉक ऑन ऑन की सीक्वल थी। इस फिल्म में फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल और प्राची देसाई भी थी।

साल 2017 में श्रद्धा ने आदित्य रॉय कपूर के साथ फिर से काम किया। फिल्म का नाम ओके जानू था, जिसे शाद अली ने बनाया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काम चलाऊ प्रदर्शन किया। इसके बाद श्रद्धा रोमांटिक ड्रामा हाफ गर्लफ्रेंड में दिखाई दी, जिसमें उनकी जोड़ी अर्जुन कपूर के साथ थी। हाफ गर्लफ्रेंड चेतन भगत के उपन्यास पर आधारित थी। इस फिल्म के गाने काफी बेहतरीन है।

इसके बाद श्रद्धा कपूर ने कॉमेडी हॉरर फिल्म स्ट्री (2018) में राजकुमार राव के साथ अभिनय किया फिर इसी वर्ष, उन्होंने फिल्म “बत्ती गुल मीटर चालू” के लिए शाहिद कपूर के साथ काम किया। उनकी अगली फिल्म नितेश तिवारी की फिल्म छिछोरे थी, जो कॉलेज जीवन पर आधारित एक कॉमिडी ड्रामा फिल्म थी। इस फिल्म में इनके साथ जिसमें सुशांत सिंह राजपूत थे। छिछोरे ने बॉक्स-ऑफिस पर तहलका मचा दिया, और 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बनी। फिर 2019 में, श्रद्धा कपूर को साहो के लिए साउथ के सुपरस्टार, प्रभास के साथ कास्ट किया गया। हाल ही में कपूर को स्ट्रीट डांसर 3 डी (2020) में सिल्वर स्क्रीन पर देखा गया था।

Shraddha Kapoor Contact Phone Number

Shraddha Kapoor Mobile NumberNot Available
Shraddha Kapoor Phone NumberNot Available
Shraddha Kapoor Contact NumberNot Available

Shraddha Kapoor से बात करने के लिए आपको उनका नंबर चाहिए होगा, लेकिन एक सेलिब्रिटी का नंबर पिल पाना इतना आसान नहीं होता, इसके लिए आपको एक खास व्यक्ति होना चाहिए, तभी आपके पास कोई सेलिब्रिटी कांटेक्ट करेगा, या आपसे बात करेगा, लेकिन इस आर्टिकल में मैंने श्रद्धा कपूर का सोशल मीडिया अकाउंट भी दिया है, जो की सबके पास होता है, अगर आप श्रद्धा कपूर के फेन है, तो आपने कई बार उन्हें सोशल मीडिया पर मेसेज किया होगा, कई बार सेलिब्रिटी संदेशो का जबाब भी देते हैं, लेकिन रोज़ हज़ारो की संख्या में मेसेज आने के कारन उनके पास हर किसी को जबाब देने का समय नहीं होता, लेकिन फिर भी आप सोशल मीडिया से कांटेक्ट करने का ट्राय कर सकते हैं।

Shraddha Kapoor WhatsApp Number

Shraddha Kapoor WhatsApp Number क्या है, इस बारे में जो भी जानकारी हमारे पास होगी, तो हम आपको जरूर बताएंगे, फिलहाल उनके व्हाट्सएप नंबर से सम्बंधित हमारे पास कोई भी जानकारी नहीं है, वे व्हाट्सएप इस्तेमाल करती है या नहीं, हमारे पास यह भी जानकारी नहीं है, अगर वो व्हाट्सएप का इस्तेमाल करती भी होगी, तो उनका नंबर काफी कम लोगो के पास ही होगा, एक बड़े स्टार का नंबर जलिद पब्लिक डोमेन में वायरल नहीं किया जाता, क्योकि एक बार ऐसा होने के बाद उन्हें व्हाट्सएप नंबर बदलना पद सकता है, क्योकि रोज़ लाखो मेसेज आने के बाद वे काफी डिस्टर्ब हो सकती है। ऐसे में अगर आप श्रद्धा कपूर जी से बात करना चाहते भी है, तो सोशल मीडिया द्वारा करे।

Shraddha Kapoor Social Media

भारत में हर किसी को किसी ना किसी सेलिब्रिटी से संपर्क करना होता है, कुछ लोग अपनी दिल की बात अपने पसंदीदा स्टार को बताना चाहते हैं, तो कुछ लोग अपनी मज़बूरी भी बताना चाहते हैं, ऐसे में हो सकता है, आप भी किसी कारन से श्रद्धा कपूर से बात करना चाहते हो, उनसे कांटेक्ट करना चाहते हैं, आपका जो भी कारन है, आप उन्हें यहाँ दिए सोशल मीडिया प्रोफाइल पर जाकर बता सकते हैं।

Facebook Accounthttps://www.facebook.com/ShraddhaKapoor
Twitter Accounthttps://twitter.com/ShraddhaKapoor
Instagram Accounthttps://www.instagram.com/shraddhakapoor

Shraddha Kapoor Question

क्या श्रद्धा कपूर का कोई बॉयफ्रेंड भी है ?

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार श्रद्धा कपूर के बॉयफ्रैंड का नाम रोहन श्रेष्ठ है, जो की एक फोटोग्राफर और व्यवसायी हैं, इससे पहले उनका अफेयर आदित्य राज कपूर और फरहान अख्तर के साथ भी रहा है।

श्रद्धा कपूर की शादी किस्से और कब होगी ?

इस बारे में जब उनके पिता से पुछा गया तो उन्होंने कहा, की इस बारे में अभी कुछ साफ़ नहीं है, अभी श्रद्धा का पूरा ध्यान फिल्म में है, बाकी अगर उन्होंने शादी करने का मन बनाया होगा, तो इस बारे में वे सबसे पहले अपने पिता को ही बताएंगी।

श्रद्धा कपूर कितने साल की है, उनका बड़े कब आता है।

श्रद्धा कपूर का जन्म तीन मार्च 1987 को महाराष्ट्र में हुआ था, इनकी उम्र 33 साल है।

इस समय श्रद्धा कपूर किस फिल्म के लिए काम कर रही है ?

इस बारे में अभी अधिक जानकारी का वेट किया जा रहा है, वैसे उन्होंने कई फिल्मो के प्रोजेक्ट साइन किये हैं, लेकिन फिल्मो के नाम अभी तय नहीं हुए है, जब हमारे पास जानकारी आएगी, तो हम आपको जरूर बताएंगे।

पढ़िए – Priyanka Chopda WhatsApp Number
पढ़िए – Anushka Sen WhatsApp Number

This post was last modified on October 28, 2020 12:07 pm