Celebrity

Sapna Choudhary WhatsApp Contact Number

क्या आप एक भारतीय डांसर और सिंगर सपना चौधरी से संपर्क करना चाहते हैं, क्या आप जानते हैं की सपना चौधरी कौन है, और वो किस पेशे में है, क्या आप सपना चौधरी के प्रशंसक है, तो इस आर्टिकल में, आप सपना चौधरी से संपर्क करने के तरीके के बारे में जानेगे, यहाँ मै आपको Sapna Choudhary Contact Number, Sapna Choudhary Phone Number और सपना चौधरी WhatsApp नंबर जैसे प्रश्नो का उत्तर देने वाला हूँ, अगर आप गूगल पर सपना चौधरी से समबन्धित प्रश्न पूछते हैं तो आपके लिए ये आर्टिकल आपकी उपयोगी होने वाला है, तो चलिए सबसे पहले सपना चौधरी के बारे में थोड़ा जान लेते हैं, इससे आपको उनके जीवन के बारे में जानकारी मिल जाएगी।

सपना चौधरी एक भारतीय गायिका और डांसर है, ये उत्तर प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा, पंजाब में सबसे ज्यादा लोकप्रिय है, इनकी लोकप्रियता का अंदाज़ा आप इसी बात से लगा सकते हैं की इनके कई कार्यकर्म के लिए पुलिस को सुरक्षा भी देनी पड़ती है, प्रशासन को भीड़ से निपटने का इंतज़ाम भी करना होता है। अभी हाल ही में सपना बिग बॉस शो में भी हिस्सा ले चुकी है, इन्होने साल २०१९ में भारतीय जनता पार्टी भी ज्वाइन की है। सपना का जन्म 1990 में रोहतक हरियाणा में एक मिडिल क्लास फॅमिली में हुआ था, सपना जब 12 वर्ष की थी, तब ही इनके पिता का देहांत हो गया, पिता के देहांत के बाद इन पर घर परिवार का सारा भार आ गया, इसके बाद इन्होने पैसे कमाने के लिए गायन और डांस में हाथ आजमाया। मिडिल क्लास फॅमिली से आने वाली सपना चौधरी ने काफी कम समय में ही बहुत प्रसिद्धि हासिल की। इनकी प्रसिद्धि का अंदाजा लगाने के लिए आप सपना को यूट्यूब पर सर्च कर सकते हैं, उनके कुछ वीडियो को तो 500 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है, यह भारत में किसी भी अन्य डांसिंग वीडियो में सबसे ज्यादा है। सपना के राजनितिक क्षेत्र में भी बहुत दीवाने है, कुछ महीने पहले मीडिया में एक खबर के अनुसार इन्होने कांग्रेस पार्टी का हाथ थाम लिया था, बाद में सपना ने इसका खंडन किया, और उन्होंने कहा की वो किसी पार्टी के लिए काम नहीं करेगी, हालकि फिर बाद में उन्होंने औपचारिक रूप से भाजपा ज्वाइन कर लिया।

सपना का विवादों से भी काफी नाता रहा, एक बार तो उन्होंने ज़हर खा कर मरने की भी कोशिश की, बाद में उनको सही समय के लिए इलाज़ के लिए ले जाय गया, जिसके बाद उनको बचा लिया गया। उनके इस कृत्य का मुख्य कारन था, दलितों का उनसे नाराज हो जाना। यह समय था 2016 जब एक शो में सपना ने दलितों के लिए आपत्तिजनक शब्दो का इस्तेमाल किया, इस विवाद के बाद उनपर काफी दबाब आ गया, और कई दलित संगठनों ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत की, सपना के खिलाफ दो मामले दर्ज किये गए। बकायदे पुलिस ने SIT का भी गठान किया, सपना इस वजह से काफी तनाव में आ गयी, और एक दिन चूहे मारने वाली दवा खाकर सपना ने आत्महत्या करने की कोशिश की।

Contents

Sapna Choudhary Contact Number

यहाँ पर हम सपना चौधरी का पर्सनल नंबर शेयर नहीं कर सकते, और ना ही हमारे पास उनका कोई पर्सनल नंबर है, हम एक्टर के प्राइवेसी का ख्याल रखते हैं अगर उनके किसी एजेंसी का नंबर हमारे पास होगा, तो वो जरूर हम यहाँ शेयर कर सकते हैं।

Sapna Choudhary Contact Number:  Not Available

Sapna Choudhary Phone Number:  Not Available

Sapna Choudhary Personal Number:  Not Available

Photo by Mike on Pexels.com

Sapna Choudhary Mobile Number:  Not Available

अगर आप सपना चौधरी के शो का बुकिंग करना चाहते हैं तो हमने उनके फेसबुक से एक नंबर और ईमेल निकाला है, आप इन पर संपर्क करके सपना चौधरी तक पहुंच सकते हैं, ध्यान रहे ये उनका पर्सनल नंबर नहीं है।

Sapna Choudhary Booking Number: Not Available

Sapna Choudhary WhatsApp Number

सपना चौधरी का व्हाट्सप्प नंबर यहाँ पर प्राइवेसी के कारण उपलब्द्ध नहीं है, ना ही हमारे पास उनका कोई ज्ञात WhatsApp नंबर है, अगर भविष्य में ऐसा को व्हाट्सप्प नंबर जारी होता है, जिसे सपना द्वारा इंडोर्स किया जाता है तो हम उस नंबर को यहाँ जरूर अपडेट करेंगे, गूगल पर सपना चायधारी व्हाट्सप्प नंबर जैसे बहुत से आर्टिकल रैंक हो रहे हैं हमारा मानना है की ये सभी नंबर फ़र्ज़ी है, और आप इन सब आर्टिकल को फ़िज़ूल में नहीं पढ़े, ये सब आर्टिकल केवल भ्रामिल करने के लिए लिखे जाते हैं।

Sapna Choudhary Social Accounts

अगर आप सपना चौधरी के सोशल मीडिया का लिंक चाहते हैं तो हमने यहाँ कुछ वेरीफाइड सोशल मीडिया अकाउंट के लिंक दिए है, ये सभी एकाउंट्स वेरिफ़िएड है और आप इन एकाउंट्स द्वारा भी सपना चौधरी से संपर्क कर सकते हैं। अगर कोई लिंक काम नहीं कर रहा है अथवा ब्रोकन है तो हमें कमेंट में जरूर बताये, हम उसको जल्दी से जल्दी ठीक करने की कोशिश करेंगे।

Sapna Choudhary Facebook Account:  facebook.com/ItssapnaChoudhary

Sapna Choudhary Twitter Account:  Not Available

Sapna Choudhary Instagram Account:  instagram.com/itssapnachoud

Sapna Choudhary Website Address:  Not Available

तो दोस्तों ये आर्टिकल आपको कैसा लगा, अगर आप कोई सवाल पूछना चाहते हैं तो निचे दिए गए कमेंट बॉक्स का उपयोग करें, आप हम सब्सक्राइब भी कर सकते है, बस निचे सब्सक्राइब बटन पर क्लिक करके Allow करें। आप हमें सुझाव भी निचे कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं।

Read Also : MS Dhoni Contact Number

This post was last modified on July 1, 2021 3:20 pm