Celebrity

Sambit Patra Contact Phone Number – संबित पात्रा नंबर

BJP Sambit Patra Contact Number क्या आप भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता और तेज़ तर्रार नेता संबित पात्रा का नंबर जानना चाहते है, तो इस पोस्ट में हम आपको Sambit Patra Phone Number की जानकारी देंगे, संबित पात्रा कौन है, और क्या उनसे आसानी से संपर्क किया जा सकता है, क्या उनका असली नंबर मिल सकता है, मेरे बहुत से दोस्तों ने संबित पात्रा का असली नंबर पूछा है, तो चलिए जानते है संबित पात्रा का असली कांटेक्ट नंबर के बारे में, मैं हु राजीव और आप पढ़ रहे हैं कांटेक्ट नंबर की सबसे बड़ी हिंदी वेबसाइट कांटेक्ट भैया को।

Sambit Patra Contact Number

संबित पात्रा एक राजनेता और भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता है, और अपने तेज़ तर्रार भाजपा प्रवक्ता के तौर पर जाने जाते है, आप उन्हें अपनी पार्टी का पक्ष रखते हुए कई बार टीवी चेनेल और अखबार पर देख सकते है, संबित पात्रा पेशे से डॉक्टर है और उन्होंने अपनी शिक्षा उत्कल युनिवेर्सिटी से की है, वे दिल्ली में नामी ग्रामी अस्पतालों में डॉक्टर रहे हैं। अगर देश में प्रवक्ता नाम के पद को किसी ने प्रसिद्ध किया है तो उनमे संबित का नाम सबसे आगे हैं।

संबित पात्रा पहले भाजपा दिल्ली के प्रवक्ता थे, बाद में 2014 में जब बीजेपी जीत कर आयी, तो उसके बाद उनको पुरे देश का राष्टीय प्रवक्ता बना दिया गया। बीजेपी इस बात से खुश थी की पात्रा टीवी डिबेट में भाजपा का पक्ष सबसे बेहतरीन तरीके से रख रहे थे, इसके बाद 2019 में तो पात्रा को पूरी लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने का मौका भी मिला, लेकिन कम अंतर से वो इस सीट से हार गए।

संबित पात्रा को कांटेक्ट करिये – संबित पात्रा को कांटेक्ट करने के लिए आपको उनके नंबर पर फ़ोन मिलाना होगा, उनका नंबर आपको भाजपा की वेबसाइट पर आसानी से मिल जायेगा। वैसे मैंने यहाँ पर संबित पात्रा का नंबर दे दिया है, आप इन नंबर पर कॉल करके उनसे सम्पर्क कर सकते हैं। ध्यान रहे ये नंबर उनके पर्सनल नंबर हैं और केवल काम भर के लिए ही उनको कॉल करे। अगर उनका नंबर नहीं लग रहा है या फिर रिंग बज रही है लेकिन नहीं उठा रहे हैं तो आप दूसरे नंबर पर TRY कर सकते हैं। कई बार नंबर बंद भी आता है लेकिन इसका मतलब ये नहीं की नंबर गलत है बल्कि ऐसा आप को समय समय पर कोशिश करते रहना चाहिए।

Sambit Patra Contact Number: 9999611442

Sambit Patra Office Number: 9999611442

संबित पात्रा को ईमेल करिये – अगर कॉल द्वारा आप किसी कारण से संपर्क नहीं कर पा रहे है, तो अगला तरीका है ईमेल, जी हाँ दोस्तों आप संबित पात्रा से ईमेल के जरिये भी संपर्क कर सकते हैं। निचे हमने संबित पात्रा का ईमेल एड्रेस दिया है, आप इस ईमेल पर अपने मैसेज भेज सकते हैं। ध्यान रखें की मैसेज में साफ़ और त्रुटि रहित शब्दों का उपयोग हो। ईमेल में Subject को सही से भरें। बिना सब्जेक्ट के ईमेल को पढ़ा नहीं जायेगा, और उसका कोई रिप्लाई नहीं दिया जायेगा।

Sambit Patra Email Address: sambitpatrabjp@gmail.com

संबित पात्रा को ऑनलाइन कांटेक्ट करें – वैसे ये तरीका ऊपर दिए गए तरीके जितना प्रवशाली नहीं है, फिर भी एक बार आप संबित से संपर्क करने के लिए ये भी try कर सकते हैं। आप संबित पात्रा को इंटरनेट द्वारा भी संपर्क कर सकते हैं। संबित पात्रा सभी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्द्ध है, आप उनसे उनके अकाउंट पर जाकर मैसेज कर सकते हैं। दोस्तों इसके उत्तर आने की गारंटी मै नहीं ले सकता, क्युकी ये सब मेरे हाथ में नहीं है। फिर भी आप निराश मत होईये, आशा जरूर रखिये, शायद आपको रिप्लाई मिल जाये।

Sambit Patra Facebook Account: twitter.com/sambitswaraj

Sambit Patra Twitter Account: facebook.com/sambitswaraj

संबित पात्रा व्हाट्सप्प नंबर – कुछ लोगो ने हमसे ये भी पूछा की संबित पात्रा का व्हाट्सप्प नंबर हमे बता दो, तो मित्रो हमारे पास संबित पात्रा का कोई व्हाट्सप्प नंबर नहीं है। हो सकता है जो नंबर हमने आपको ऊपर बताया शायद उसी नाम से उनका व्हाट्सप्प नंबर भी हो सकता है, आप एक बार Try करके देख सकते हैं। हमारे पास संबित के व्हाट्सप्प नंबर जैसी कोई जानकारी अभी उपलब्द्ध नहीं है। अगर भविष्य में हमे इस बारे में कोई जानकारी मिलती है तो हम आपको जरूर बताएँगे।

Also Read – Amit Shah Contact WhatsApp Number

Tags – Sambit Patra Contact Number Phone Number, Sambit Patra WhatsApp Number, Sambit Patra Address, Sambit Patra Mobile,संबित पात्रा नंबर

This post was last modified on May 30, 2020 10:32 am