Celebrity

Rohit Sharma Phone WhatsApp Number

क्या आप क्रिकेट के सुपर स्टार और शर्मा जी के बेटे रोहित शर्मा से संपर्क करना चाहते हैं, रोहित शर्मा से कांटेक्ट करने के लिए हमने ये आर्टिकल लिखा है, इस आर्टिकल में रोहित शर्मा कांटेक्ट नंबर, रोहित शर्मा WhatsApp नंबर, रोहित शर्मा ऑनलाइन एकाउंट्स की जानकरी दी गयी है।

रोहित शर्मा एक परिचय

रोहित गुरुनाथ शर्मा एक भारतीय क्रिकेटर हैं, जिनका जन्म 30 अप्रैल 1987 को नागपुर महाराष्ट्र में हुआ था, इनका जन्म एक मध्यमवर्गी परिवार में हुआ था, पिता एक ट्रांसपोर्ट फर्म में प्राइवेट नौकरी करते थे, और माता एक हाउसवाइफ थी। शर्मा ने क्रिकेट की प्रारंभिक शिक्षा स्वामी विवेकानंद इंटरनेशनल स्कूल से ली, यही से इनकी क्रिकेट का जीवन शुरू हुआ, जिसके बाद इनको रणजी ट्रॉफी में खेलने का मौका मिला, यही से इन्होने अपनी काबिलियत क्रिकेट में दिखाई, और धीरे धीरे अंतराष्टीय क्रिकेट में प्रवेश किया।

रोहित शर्मा इंडियन प्रीमियम लीग में मुंबई क्रिकेट टीम के कप्तान है, शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम में उप कप्तान भी है।

रोहित शर्मा आईपीएल के सफलतम खिलाड़ियों में से एक हैं, आईपीएल में छक्के लगाने में इनका रिकॉर्ड रहा है, शर्मा को आईपीएल में सबसे सफलतम कप्तान भी माना जाता है, लेकिन खुद रोहित के अनुसार आईपीएल में सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी है, रोहित शर्मा धोनी को अपना गुरु और कोच दोनों मानते हैं।

Contents

Rohit Sharma Phone Number

भारत में क्रिकेट का जूनून सबके माथे पर रहता है, क्रिकेट को देश का सबसे पॉपुलर खेल माना जाता है, यहाँ तक की खिलाड़ियों को तो कुछ लोग भगवान् भी मानते हैं, क्रिकेट में हर किसी की आस्था है, हो सकता है, आप भी एक बड़े किकेट प्रेमी हो, और आपका भी मन करता हो अपने पसंदीदा खिलाडी से मिलने का, मैंने इससे पहले एक आर्टिकल लिखा था, जिसमे विराट कोहली के बारे में बताया गया है, अगर आप विराट कोहली के प्रशंसक है, और विराट कोहली से मिलना चाहते हैं, तो निचे वाला आर्टिकल पढ़ सकते हैं।

Must Read – Virat Kohli Contact Number

दोस्तों अब रोहित शर्मा की बात करते हैं, क्युकी यह आर्टिकल हमने शर्मा जी के फेन के लिए ही लिखी है। रोहित शर्मा से कांटेक्ट करना या फिर रोहित शर्मा से मिलना आसान काम नहीं है, यह एक मुश्किल टास्क है, लेकिन अगर आपकी किस्मत अच्छी है, और आप मेरे बताये गए तरीके का इस्तेमाल करते हैं, तो फिर आप निश्चित ही रोहित शर्मा से मिल पाएंगे। रोहित शर्मा से मिलने के लिए या फिर रोहित से कांटेक्ट करने के लिए आप निचे बताये गए नंबर पर कॉल कर सकते हैं।

रोहित शर्मा फ़ोन नंबर चाहिए, क्रिकेटर रोहित शर्मा का कांटेक्ट नंबर, ऑफिस नंबर, व्हाट्सएप नंबर, रोहित शर्मा ईमेल एड्रेस की जानकरी निचे दे दी है, अगर आपको रोहित शर्मा की कोई और इनफार्मेशन चाहिए, तो हमे कमेंट करके बताएं। दोस्तों हम वहीं जानकरी यहाँ पर पोस्ट करते हैं, जो पब्लिक में होती है, यानी इंटरनेट पर Available होती है, हमारी वेबसाइट जिन भी सेलिब्रेटी का नंबर पोस्ट करती है, हम उनका केवल ऑफिस नंबर ही देते हैं, अगर आप किसी स्टार का पर्सनल नंबर चाहते हैं, तो दोस्तों मैं आपको बता दूँ, की हम किसी का भी Personal Number बिना परमिशन के पोस्ट नहीं कर सकते, इसीलिए अगर आप पर्सनल नंबर चाहते हैं, तो फिर इसके लिए आप ऑफिस नंबर पर ही कांटेक्ट करिये। रोहित शर्मा का ऑफिस नंबर निचे दिया गया है।

Contact: T 022 – 2289 8800 F 022 – 2289 8801, office@bcci.tv.

Rohit Sharma WhatsApp Number

दोस्तों, कुछ लोग जो व्हाट्सएप का यूज ज्यादा करते हैं, उनको Rohit Sharma WhatsApp Number भी जानना है, अगर आपको रोहित शर्मा का व्हाट्सएप नंबर जानना है, तो इसके लिए हमारे पास अभी जानकारी नहीं है, लेकिन जल्दी ही हम सेलिब्रेटी का व्हाट्सएप नंबर नामक एक वेबसाइट बना रहे हैं, जिसमे सभी फिल्म स्टार और क्रिकेटर का व्हाट्सएप नंबर बताने वाले हैं, जब हमारे पास यह जानकारी आ जायेगी, तो हम जानकारी यहाँ पर अपडेट कर देंगे।

अपडेट के लिए आप इस पेज को बुकमार्क कर सकते हैं, जब भी इस पेज में कोई बदलाव होगा, आपको इनफार्मेशन मिल जायेगी। दोस्तों अगर आप गूगल पर रोहित शर्मा व्हाट्सएप नंबर लिखकर सर्च करेंगे, तो आपको बहुत सी वेबसाइट पर उनका फेक व्हाट्सएप नंबर मिल जाएगा, ये सब नंबर बिलकुल गलत है, केवल हमारी वेबसाइट ही रियल नंबर बताती है, अगर हमारे पास जानकारी नहीं होती,तो हम गलत इनफार्मेशन नहीं देते, इसीलिए आप सही जानाकरी का वेट करिये, जब भी जानकरी आएगी, या हमे कहीं से कोई खबर आएगी, हम रोहित जी का व्हाट्सएप नंबर आपको बता देंगे। दोस्तों रोहित शर्मा से जुडी कोई भी जानकरी पाने के लिए इस पेज को बुकमार्क करके रखिये।

रोहित शर्मा कांटेक्ट फ़ोन नंबर

रोहित शर्मा से बात करने के लिए, या फिर उनसे चैट करने के लिए आपको रोहित शर्मा को ऑनलाइन फॉलो करना होगा, अगर आपने रोहित शर्मा को अब तक सोशल मीडिया पर फॉलो या लाईक नहीं किया है, तो निचे में, रोहित शर्मा का ऑनलाइन अकाउंट दिया गया है, आप शर्मा को ऑनलाइन मेसेज कर सकते हैं। रोहित शर्मा कभी कबार फेसबुक और ट्विटर पर लाइव सेशन भी करते हैं, जिसमे वो अपने फॉलोवर्स के पूछे सवालों का जबाब देते हैं, अगर आप भी रोहित शर्मा को कोई सवाल पूछना चाहते हैं, या फिर रोहित शर्मा को कोई मेसेज भेजना चाहते हैं, तो इसके लिए आप रोहित शर्मा को ऑनलाइन फॉलो कर सकते हैं।

दोस्तों, ट्विटर एक फेमस तरिका है अपने किसी फेवरेट स्टार से बात करने का, इसीलिए अगर आपके पास एक ट्विटर अकाउंट है, तो आप सबसे पहले रोहित को ऑनलाइन फॉलो कर लीजिये, इससे आपको रोहित शर्मा के सभी ट्वीट दीखते रहेंगे, अगर आप ट्विटर पर नहीं है, केवल फेसबुक या इंस्टाग्राम ही चलाते हैं, तो फिर आप रोहित को फेसबुक पर लाईक और फॉलो जरूर करिये, रोहित शर्मा की जितनी भी ऑफिसियल सोशल मीडिया आईडी है, मैंने सब की लिंक यहाँ पर निचे दे दी है, आप सभी अकाउंट को फॉलो कर सकते हैं।

दोस्तों अगर आप ट्विटर पर रोहित शर्मा को फॉलो करना चाहते हैं तो फिर ट्विटर पर रोहित शर्मा लिखकर सर्च कर दीजिये, रोहित शर्मा का ट्विटर हैंडल imro45 है। जो लोग फेसबुक पर हैं, वो रोहित शर्मा के फेसबुक अकाउंट से जुड़ने के लिए यहाँ पर जा सकते हैं। रोहित शर्मा को इंस्टाग्राम से कांटेक्ट करने के लिए आप रोहित शर्मा इंस्टग्राम लिखकर सर्च कर सकते हैं, बाकी रोहित का ईमेल एड्रेस अभी हमारे जानकारी में नहीं है, रोहित शर्मा की ऑफिशल वेबसाइट भी जानकारी में नहीं है, इसीलिए अगर कोई गलत जानकारी देता है, तो आप उसमे न पड़े।

अंत में – दोस्तों इस आर्टिकल के माधयम से मैंने आपको रोहित शर्मा का संक्षिप्त परिचय भी दिया, साथ में, मैंने आपको रोहित शर्मा से मिलने का तरिका और उनका कांटेक्ट नंबर भी बताया, दोस्तों जो जानकरी हमारे पास थी, हमने देने की पूरी कोशिश की है, बाकी अगर आपको और भी कोई इनफार्मेशन चाहिए, तो आप मुझे बता सकते हैं, दोस्तों आप अपने सुझाव भी दीजिये, जैसे क्या आर्टिकल लिखना है, और अगर आप किसी और सेलिब्रेटी के बारे में कोई आर्टिकल यहाँ पढ़ना चाहते हैं, तो वो भी मुझे कमेंट में बताईये।

अगर आपको आर्टिकल अच्छा लगा, और आपको आर्टिकल में उपयोगी जानकारी मिली, तो अपने दोस्तों तक भी ये सन्देश पहुचायें, इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर करने के लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना, निचे कुछ सोशल मीडिया बटन दिए है, आप उनकी मदद से ऐसा कर सकते हैं।

Tags – Rohit Sharma WhatsApp Number, Contact Number, Rohit Sharma Phone, Email Address, Address, रोहित शर्मा कांटेक्ट फ़ोन नंबर

Read Also: MS Dhoni Contact Number

This post was last modified on December 19, 2020 9:49 am