Celebrity

Ranbir Kapoor WhatsApp – Phone Number

रणबीर एक अभिनेता के रूप में अविश्वसनीय रूप से अद्भुत हैं। अभिनय के लिए उनके पास जो जुनून है और जो दृढ़ता वह करते हैं, वह बहुत अच्छी तरह से उनके अभिनय में दिखता हैं। हालांकि उनकी कुछ फिल्में असफल हो जाती हैं, लेकिन उनके अभिनय को हमेशा सराहा जाता है। सांवरिया उनकी पहली फिल्म फ्लॉप हो गयी थी, इस कारन वो बहुत निराश भी थे, लेकिन उन्होंने इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू पुरस्कार – फिल्मफेयर जीता। जहां वह इतने कम समय में पहुंच गया है, हर कोई ऐसा नहीं कर सकता है। वह इस लायक था । जो लोग कहते हैं कि वह कपूर विरासत के कारण यहां हैं, अगर यह सच होता तो अभिषेक बच्चन भी सुपरस्टार होते। लेकिन वह नहीं है, रणबीर है। क्योंकि उनके प्रयासों और कड़ी मेहनत ने उन्हें ऐसा बना दिया है।

एक इंसान के रूप में वह विनम्रता का प्रतीक है। अगर आप उनसे मिलेंगे तो आप उनके शांत स्वभाव के बारे में जानेंगे। वह अन्य एरोगेंट अभिनेताओं के विपरीत, सभी का सबसे प्यारा है। कुछ लोग अक्सर उनके अभिनय के कारण उन्हें पसंद नहीं करते हैं, लेकिन फिर भी उनके प्रशंशक हर दिन बढ़ रहे हैं।

रणवीर कपूर एक भारतीय हिंदी फिल्म या बॉलीवुड एक्टर है, जिनकी भारतीय सिनेमा में सबसे महंगे कलाकारों में से एक माना जाता है, ये प्रसिद्द फिल्म एक्टर स्वर्गीय ऋषि कपूर के पुत्र है। भारतीय सिनेमा में अच्छे कार्य के लिए इनको कई अवार्ड्स भी मिले है, जिनमे फिल्मफेयर अवार्ड भी शामिल है।

रणवीर कपूर का जन्म 28 सितम्बर 1982 को महाराष्ट्र के मुंबई शहर में हुआ था, इन्होने अपनी बचपन की पढ़ाई भी इसी शहर से की है। इन्होने मुंबई के स्कूल ऑफ़ विसुअल आर्ट्स से पढ़ाई की है। इनके पिता ऋषि कपूर और माता नीतू सिंह है।

Contents

कैरियर

रणबीर कपूर ने 2007 में सोनम कपूर के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। लेकिन अपनी पहली फिल्म बनाने से पहले, रणबीर ने कुछ फिल्मों में एक असिस्टेंट डायरेक्टर और सेकंड यूनिट डायरेक्टर के रूप में काम किया है। उन फिल्मों की सूची पर नज़र डालें, जिन पर अभिनेता ने एक असिस्टेंट डायरेक्टर या सेकंड यूनिट डायरेक्टर के रूप में काम किया था।

Aa Ab Laut Chalen ने ऋषि कपूर द्वारा निर्देशित पहली फिल्म को चिह्नित किया। 1999 में जारी किया गया, यह भूखंड एक महत्वाकांक्षी और बेरोजगार युवक के इर्द-गिर्द घूमता है, जो नौकरी खोजने के लिए अमेरिका जाता है, लेकिन पूजा और लवलीन के बीच प्रेम में फंस जाता है। हालाँकि, उसे जल्द ही पता चल जाता है कि उसका सच्चा प्यार कौन है और उसके साथ सुलह करने का फैसला करता है।

फिल्म में ऐश्वर्या राय, अक्षय खन्ना और सुनाम रंगनाथन ने अभिनय किया। यह राज कपूर की आरके फिल्म्स के तहत बनने वाली आखिरी फिल्म थी। रणबीर कपूर इस फिल्म के लिए सहायक निर्देशकों में से एक थे और उन्हें ऋषि कपूर के साथ लॉन्च के दौरान भी देखा गया था। इस फिल्म के साथ साथ रणबीर ने फिल्म ब्लैक, प्रेम ग्रंथ, में भी अस्सिटेंट डायरेक्टर का काम किया।

पहली फिल्म

रणवीर कपूर ने अपनी पहली फिल्म संजय लीला भंसाली की सावरियां से शुरू की, यह फिल्म रणवीर कपूर और सोनम कपूर की पहली फिल्म थी, इसी फिल्म ने इन दोनों एक्टर ने फिल्म डेब्यू किया। इस फिल्म में इन दोनों एक्टर के साथ सलमान खान और रानी मुखर्जी जैसी बेहतरीन कलाकार भी थी। यह एक रोमांटिक फिल्म थी, हालांकि बॉक्स ऑफिस में इस फिल्म ने उम्मीदों के हिसाब से कमाई नहीं की, और इस फिल्म को एक फ्लॉप फिल्म भी बोला जा सकता है। यह फिल्म अंग्रेजी नावेल वाइट स्टोरी से ली गयी थी।

WhatsApp Number

अगर आप रणवीर कपूर के उन प्रशंशको में से जो उनके व्हाट्सएप पर हेलो बोलना चाहते हैं, तो इसके लिए में आपको अभी निराश करूंगा, क्युकी अभी यह जानकारी हमारे पास नहीं है, लेकिन आप रवीर कपूर को उनके सोशल मीडिया अकाउंट से सम्पर्क कर सकते हैं, अगर आपको उनका फ़ोन नंबर चाहिए, या उनके मैनेजर से कांटेक्ट करना है, तो इसके लिए भी अभी मेरे पास कोई नया तरिका नहीं है, आपको उन्हेव ऑनलाइन ही फॉलो करना होगा, हमने आर्टिकल के अंत में उनका सोशल मीडिया अकाउंट लिंक भी दिया है, वैसे मुझे लगता है, आपने उन्हें पहले ही फॉलो कर लिया होगा, लेकिन इसके बावजूद भी अगर अब तक नहीं किया है, तो अब आगे कर सकते हैं। उनके अकाउंट लिंक यहाँ निचे दिया है।

रणवीर कपूर को सोशल मीडिया पर फॉलो करना है, और उनसे ऑनलाइन बात करनी है, तो फिर यहाँ से उन्हें फॉलो करे, हमने निचे में उनके कुछ पॉपुलर सोशल मीडिया प्रोफाइल लिंक दिए है, जिनसे वे रोज़ अपने फेन्स से बात करते हैं, हो सकता है अब अगला नंबर आपका हो, ऐसे में अगर आप रणवीर कपूर से ऑनलाइन माधयम से कांटेक्ट करना चाहते हैं, तो फिर यह एक अच्छा तरिका हो सकता है।

Ranbir Kapoor WhatsApp Number: Not Available

Ranbir Kapoor Twitter Account: https://twitter.com/ranbirrk

Ranbir Kapoor Facebook Account: Not Available

Ranbir Kapoor Instagram: https://www.instagram.com/ranbirkapooruniverse/

Phone Number

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर कपूर WhatsApp और Phone दोनों से Contact किये जा सकते हैं, लेकिन यह दोनों जानकारी अभी इस वेबसाइट पर Upload नहीं की गयी है, हालांकि कुछ दिनों में हम दोनों जानकारी आपको इस Website पर बताएंगे, ध्यान रहे, हम जो भी जानकारी बताते हैं, वह Public Domain में होती है, अगर Public Domain में जानकारी नहीं होती, तो उसको प्रकाशित नहीं किया जाता, ऐसे में अगर आप Contact Phone Number सर्च करने का प्रयास कर रहे हैं, तो आपको मुझे कुछ दीं का और मौक़ा देना चाहिए।

अगर आप रणबीर कपूर के सच्चे फेन है, और उनकी सभी फिल्मे देखते हैं, तो आपको यह आर्टिकल बहुत अच्छा लगा होगा, और आपको इस लेख से कुछ नई जानकारी भी मिल गयी होगी, अगर आप रबीर कपूर से रिलेटेड और भी आर्टिकल पढ़ना चाहते है, या और कोई जानकारी चाहते हैं, तो मुझे कमेंट में बताईये, आप जो भी आर्टिकल चाहेंगे, वो जल्दी ही प्रकशित किया जायेगा, इसके साथ साथ अगर आप रणबीर कपूर के बारे में अपनी कोई राय बताना चाहते हैं, तो कमेंट में बता सकते हैं। यह लेख हमने काफी मेहनत से लिखा है, ऐसे में आर्टिकल शेयर जरूर करिये।

पढ़िए: Alia Bhatt व्हाट्सएप नंबर
पढ़िए: Sapna Choudhary फ़ोन नंबर

This post was last modified on June 10, 2020 12:05 pm