Celebrity

पवन सिंह कांटेक्ट फोन नंबर WhatsApp नंबर

अगर आप भोजपुरी फिल्मे देखना पसंद करते हैं, या फिर आप भोजपुरी गाने सुनते हैं, तो आपने पवन सिंह का नाम जरूर सूना होगा, फिल्मे देखने वाला ऐसा कोई व्यक्ति नहीं होगा, जो पवन सिंह को जानता नहीं होगा, और खासकर भोजपुरी में तो शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति होगा। आज में आपको भोजपुरी स्टार पवन सिंह का फ़ोन नंबर, पवन सिंह WhatsApp नंबर के बारे में बताने वाला हूँ। जो लोग भोजपुरी सुपर स्टार पवन जी से मिलना चाहते हैं, या फिर उनसे संपर्क करना चाहते हैं, वो लोग इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें। पवन सिंह का फोन नंबर जानने से पहले में आपको पवन सिंह के बारे में थोड़ा बता देता हूँ। यानी पवन जी का संक्षिप्त परिचय जान लेते हैं।

Image -YouTube/Interview

पवन सिंह कौन है?

पवन सिंह एक भारतीय प्ले बैक सिंगर और भोजपुरी फिल्म के सुपर स्टार अभिनेता है। भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह को बड़े स्टारो में गिना जाता है। पवन सिंह का जन्म पांच जनवरी 1986 को आरा बिहार में हुआ था। इन्होने बचपन की पढ़ाई लिखाई आरा में ही की। बाद में सिनेमा में इनकी रूचि बढ़ी, और इन्होने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात रंगली चुनाहरिया तोहरे नाम नामक एक भोजपुरी फिल्म में गाने से की। इस फिल्म के बाद इनकी प्रसिद्धि काफी बढ़ गयी। और इसके बाद इन्होने कई भोजपुरी फिल्मो में संगीत दिया। काफी समय फिल्मो में संगीत देने के बाद इन्होने फ़िल्मी पर्दे पर भी एंट्री ली, और फिर इन्हे भोजपुरी फिल्मो का ऑल राउंडर माना जाने लगा।

पवन सिंह भोजपुरी गाने की एल्बम लांच करने वाले पहले व्यक्ति है, इनकी पहली एल्बम ओढनिया वाली काफी प्रसिद्द रही, उसके बाद इनका एक और एल्बम जो की 2007 में आया, काफी हिट रहा। हम बात कर रहे हैं, लॉलीपॉप लागेलु की। भोजपुरी फिल्मो में अतुलनीय योगदान के लिए पवन सिंह को इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड भी मिला है। पवन सिंह ने कुछ समय पहले राजनीती में भी एंट्री ली है, इन्होने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है, सिंह अपना आदर्श नरेंद्र मोदी को मानते हैं, और राजनीती ज्वाइन का कारन भी मोदी को ही देते हैं। इससे पहले पवन सिंह के दोस्त और भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव उर्फ़ निरहुआ, मनोज तिवारी और रवि किशन भी बीजेपी ज्वाइन कर चुके हैं।

Contents

पवन सिंह WhatsApp नंबर

दोस्तों हमने आपको पवन सिंह के बारे में थोड़ी बेसिक जानकारी दे दी है, ताकि अगर कोई आपसे आपके पसंदीदा फिल्म स्टार के बारे में कुछ पूछ ले, तो फिर आप उनका जबाब दे पाए। अब आते हैं, मैन टॉपिक पर जिसके कारन आपने इस Website को ओपन किया होगा, की पवन सिंह का व्हाट्सएप नंबर क्या है, या फिर क्या कोई भी पवन सिंह से व्हाट्सएप के जरिये कांटेक्ट कर सकता है, तो दोस्तों में आपको इस बारे में सबसे पहले क्लियर कर देता हूँ, की पवन सिंह का व्हाट्सएप नंबर अभी इंटरनेट पर Available नहीं है, और पवन सिंह ने खुद हमे एक इंटरव्यू में बताया की वो व्हाट्सएप का इस्तेमाल नहीं करते हैं, पवन सिंह ने आगे बताया की अगर कोई Fan उनसे संपर्क करना चाहता है, तो वो उनके सोशल मीडिया पर कर सकता है। उनके सोशल मीडिया के बारे में मै आपको इस आर्टिकल के अंतिम में बता दूंगा। इसीलिए अगर कोई आपको कहता है की उसके पास पवन सिंह जी का असली व्हाट्सएप नंबर है, तो वो निश्चित रूप से झूठ ही बोल रहा है। क्युकी ContactBhaiya एक विश्ववस्नीय वेबसाइट है, इसीलिए हम आपको यहाँ पर केवल सही नंबर ही बताएंगे, इसीलिए अगर पवन जी का व्हाट्सएप नंबर कभी आएगा, तो हम उस नंबर को यहाँ पर अपडेट जरूर कर देंगे। बहुत से यूट्यूब चेंनल पर पवन जी का फ़र्ज़ी व्हाट्सएप नंबर शेयर किया जा रहा है, कृपया इन जालसाजों के चक्कर में आप ना पड़े, सही जानकारी के लिए आप केवल इसी वेबसाइट पर आये, क्युकी यह वेबसाइट बिलकुल Real नंबर ही शेयर करती है, हम सभी सेलिब्रेटी का नंबर यहाँ पर शेयर करते हैं, आप हमारे अन्य आर्टिकल भी पढ़ सकते हैं, जिसमे हमने नरेंद्र मोदी से लेकर नितीश कुमार तक के नंबर यहाँ पर शेयर किये हैं। हम इस वेबसाइट पर किसी भी व्यक्ति के निजी नंबर पब्लिश नहीं करते हैं, हम केवल ऑफिस नंबर ही शेयर करते हैं। क्युकी हमारी वेबसाइट का मकसद केवल जानकारी पहुँचाना है, ना की निजता भंग करना।

पवन सिंह फ़ोन नंबर

पवन सिंह फ़ोन नंबर जानना है, या फिर व्हाट्सएप नंबर दोनों आपको कुछ समय के बाद हम यहाँ बताने वाले हैं, अभी आप पवन सिंह के बारे मै जो भी जानना है, आप वो हमसे कमेंट बॉक्स मै पूछ सकते हैं, हम कोशिश करेंगे, की आपके सारे सवालों का जबाब हम दे पाएं, आपको जो भी पूछना है आप उसके लिए निचे मै जो कमेंट लिखा हुआ है उसका प्रयोग करिये। कृपया वहां पर केवल आपने नाम और ईमेल एड्रेस ही डालें, अपना पर्सनल मोबाइल नंबर यहाँ पर ना डालें, वर्ना कमेंट यहाँ नहीं दिखाया जायेगा।

पवन सिंह सोशल मीडिया अकाउंट

Social Media PlatformProfile
FacebookPawan Singh
TwitterPawan Singh
InstagramPawan Singh
YouTubePawan Singh Official

दोस्तों जैसा की मैंने आपको ऊपर मै बताया की कोई भी फिल्म स्टार सोशल मीडिया पर जरूर होता है, पवन सिंह भी सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं, वो भी फेसबुक और ट्विटर इंस्टाग्राम आदि का उपयोग करते हैं, अगर आप पवन जी से ऑनलाइन कांटेक्ट करना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको पवन जी के सभी ऑनलाइन हैंडल को फॉलो करना होगा, फिर आप उनको मेसेज भेज सकते हैं। जरुरी नहीं है की उसका जबाब भी आये, क्युकी बड़े स्टार को रोज़ हज़ारो मेसेज आते हैं, और निश्चित रूप से वो हर किसी मेसेज या ईमेल का जबाब तो दे नहीं सकता, लेकिन किस्मत की बात है, अगर उनका ध्यान आपके मेसेज पर पड़ गया, तो वो जबाब भी दे सकता है। आजकल सभी बड़े स्टार जो भी फिल्मो में काम करते है, वो ऑनलाइन ही अपने फेन से चैट करते हैं, इसमें भोजपुरी फिल्म स्टार पवन सिंह का भी नाम शामिल है। अगर आप पवन सिंह जी से ऑनलाइन चैटिंग करना चाहते हैं, तो उसके लिए निचे हमने उनके कुछ ऑनलाइन हैंडल की जानकरी दी है, आप इन हैंडल पर जाकर उनको फॉलो कर सकते हैं।

जरुरी सुचना – दोस्तों हमने ऊपर में जो भी हैंडल का लिंक आपको दिया है, कोई भी अकाउंट सोशल मीडिया कंपनी के द्वारा वेरिफ़िएड नहीं है, इसीलिए हम इन अकाउंट की पुष्टि नहीं करते। इस तरह के अकाउंट फ़र्ज़ी भी हो सकते हैं, इसीलिए आपसे ज्ञान और विवेक के इस्तेमाल की उम्मीद की जाती है।

अंत में – दोस्तों, ये आर्टिकल यही समाप्त होता है, इस आर्टिकल में हमने पवन जी के बारे में थोड़ा जानने की कोशिश की, हमने उनके फ़ोन नंबर और व्हाट्सएप नंबर पर भी बात की, आशा है की आपको उनके बारे में हमने जो भी जानकरी दी है, वो पसंद आयी होगी, लेकिन बहुत से लोग सवाल भी पूछना चाहते हैं, हो सकता है की आपके मन में भी कोई सवाल हो, आप जो भी सवाल पूछना चाहते हैं, वो कमेंट में पूछ सकते हैं। अगर आपको इस आर्टिकल से कोई हेल्प मिलती है, तो आप हमारे आर्टिकल को शेयर भी कर सकते हैं। इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद।

This post was last modified on April 2, 2024 2:35 pm