Celebrity

Neha Kakkar Phone WhatsApp Number – मोबाइल नंबर

Neha Kakkar, Biodata In Hindi, Neha Kakkar Contact Phone Number, Neha Kakkar Phone WhatsApp Number – मोबाइल नंबर Neha Kakkar WhatsApp – Husband Name, Income/ Net Worth

नेहा कक्कड़ एक इंडियन सिंगर है, और इस समय भारत की सबसे प्रसिद्द महिला संगीतकारों में से एक है, इन्होने अपने सिंगिंग कॅरियर की शुरुवात भजन कार्यकर्मो से की है, लेकिन इंडियन आइडल में आने से इन्हे काफी प्रसिद्धि मिली है। नेहा ने काफी प्रचलित गानो में काम किया है। और बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक गीत दिया है। अगर आप नेहा के प्रसंशक है, और नेहा के गाने सुनना पसंद करते हैं, नेहा कक्क्ड़ से कांटेक्ट करना भी चाहते हैं, तो ये सब जानकारी हम आपको यहाँ देने वाले हैं। नेहा कक्कड़ के बारे में जो भी सवाल आपके पास है, आज आपको उन सभी प्रश्नो के जबाब मिलने वाले हैं।

Contents

Neha Kakkar

नेहा कक्कड़ एक हिंदी पंजाबी पार्श्व गायिका हैं, नेहा कक्कड़ का करियर प्रसिद्द सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 2 से शुरू हुआ, इस शो में इनके द्वारा गाये हुए, संगीतो को लोगो ने काफी सराहा, हालांकि वो ये शो जीत नहीं पायीं, लेकिन फिर भी दर्शको ने इनकी काफी तारीफ़ की। नेहा कक्कड़ का पहला बॉलीवुड डेब्यू फिल्म कॉकटेल से हुआ, इसमें इन्होने फिल्म के लिए हिट सांग सेकेंड हैंड जवानी गाया। उनका यह गाना काफी पॉपुलर हुआ, और इससे बॉलीवुड में वे आगे अनेक हिट सांग किये।

नेहा कक्कड़ ने एक इंटरव्यू में अपनी गायिकी के लिए अपनी बहन को श्रेय दिया, उनके अनुसार, उनकी बड़ी बहन ने उन्हें सिखाया कि कैसे गाएं। उन्होंने गायिकी के लिए कोई ट्रेनिंग नहीं ली है।

स्टार बनने से पहले नेहा कक्कड़ एक गरीब परिवार आती थीं। नेहा के पिता स्कूल और कॉलेज के बाहर समोसे बेचा करते थे। नेहा ने अपना बचपन किराए के मकान में बिताया है, और एक ही कमरे में उनका पूरा परिवार रहता था। जैसे की हमने आपको बताया, की शुरुवात में वे अपने भाई बहनो के साथ भक्ति कॉन्सर्ट में हिस्सा लेती थी, और वहां परफॉर्म करती थी, इस कारन से उन्हें जय माता देवी भी कहा जाता था, लेकिन कॉकटेल फिल्म के बाद इन्हे इंडस्ट्री में नई पहचान मिली। और अब यह पूरी तरह से इंडस्टी में घुल मिल चुकी है।

नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर है, रिपब्लिक वर्ल्ड के अनुसार, नेहा कक्कड़ की अनुमानित संपत्ति 3.5 मिलियन अमरीकी डालर है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वह एक गाने का लगभग दस लाख और कार्यक्रमों के लिए 25 लाख रुपये लेती हैं।

Biodata In Hindi

नेहा कक्कर के बारे में आज हर कोई जानता है, वो संगीत की दुनिया में बेहद ही पॉपुलर है, और अब के नवयुवक तो उन्हें जानते ही है, अगर आप इंस्टाग्राम और टिकटोक एप चलाते हैं, तो उनकी पॉपुलैरिटी के बारे में आपको पता ही होगा, उनके अधिकतर गाने पर वौइस् ओवर होता है, और उसपे शार्ट वीडियो बनते हैं, जो इंटरनेट जगत में काफी लोकप्रिय भी रहते हैं। मैंने हाल ही में उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो किया है, और उनकी पॉपुलैरिटी देखकर मैं भी हैरान रहा। वो कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी अधिक पॉपुलर है,अभी हाल ही मैं उन्होंने एक पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की है, ये दोनों काफी पहले से एक दूसरे को जानते थे।

नेहा कक्कड़ ने एक इंटरव्यू में बताया, की उन्होंने पहले कभी बॉलीवुड में आने का नहीं सोचा था, वो उस समय इतना बड़ा सोच भी नहीं सकती थी, उनको लगता था, बॉलीवुड में जा पाना शायद ही उनके लिए कभी संभव हो सकेगा, ऐसे में उन्होंने इस इंडस्ट्री के लिए उम्मीद ही नहीं पाली थी, लेकिन भगवान् को कुछ और ही मंज़ूर था, जब वे इंडियन आइडल में गयी और उसके बाद उन्होंने कॉकटेल में अपनी गायिकी का प्रदर्शन किया, तो बॉलीवुड खुद उनके पास आया, और उनके एक के बाद कई गाने के ऑफर मिलने लगे।

Neha Kakkar Contact Phone Number

नेहा कक्कड़ का शायद ही कोई फेंन होगा, जो उनका फ़ोन नंबर ना ढूंढने की कोशिश करे, हर कोई नेहा से कांटेक्ट करना चाहता है, और एक पल के लिए उनसे बात करने का मौक़ा चाहता है, ऐसे में यह सवाल आम है, की क्या हम नेहा कक्कड़ जी का कांटेक्ट या फिर फ़ोन नंबर गूगल की मदद से पा सकते हैं, क्योकि हम अपने वेबसाइट पर इस तरह सेलिब्रटी का नंबर पब्लिश करते हैं, ऐसे में हमे कई दोस्तों ने मेल के माध्यम से ये सवाल किया है। तो दोस्तों हम आपको नेहा का निजी नंबर तो उपलब्ध नहीं करा पाएंगे, लेकिन यहाँ पर हमने उनसे कांटेक्ट करने का तरिका दिया है।

नेहा कक्कड़ फ़ोन नंबर, नेहा कक्कड़ मोबाइल नंबर, नेहा कक्कड़ कांटेक्ट नंबर, Neha Kakkar Phone Number, Neha Kakkar Mobile Number, Neha Kakkar Contact Number

Neha Kakkar Personal NumberNot Available
Neha Kakkar Email Numberteamkakkar@gmail.com
Neha Kakkar Twitter Accounthttps://twitter.com/iamnehakakkar
Official Website nehakakar.com

आप यहाँ दी गयी जानकारी की सहायता से नेहा कक्कड़ से कांटेक्ट या फिर सम्पर्क कर सकते हैं। नेहा कक्कड़ का निजी नंबर हमारे पास नहीं है, और ना ही यह जानकारी आपको गूगल के किसी वेबसाइट पर मिलेगी, क्योकि बड़ी सेलिब्रिटी अपना नंबर जल्दी लोगो को नहीं बताती, और उनकी यह जानकारी पब्लिक डोमेन में भी नहीं होती, अगर कोई नंबर वायरल भी हो जाता है, तो वो तुरंत अपना नंबर बदल लेते है। ऐसे में अभी आप उपरोक्त जानकारी से ही कांटेक्ट करिये।

Neha Kakkar WhatsApp Number

आजकल सभी लोग व्हाट्सएप इस्तेमाल करते हैं, हर कोई आपको इस एप का इस्तेमाल करते मिल जाएगा, व्हाट्सएप घर घर की पहचान बन चुका है, लोग अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से कांटेक्ट करने के लिए इस बेहतरीन एप का इस्तेमाल करते हैं, ऐसे में कई लोग वीआईपी लोगो का भी नंबर अपने फ़ोन में रखना चाहते हैं, आपको कई ऐसे दोस्त दिख जाएंगे, जो सेलिब्रिटी का व्हाट्सएप नंबर भी रखने का दावा करते हो, इस कारन से ही लोग अब अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी का व्हाट्सएप नंबर जानना चाहते हैं, अगर आप भी इसी कतार में हैं, तो मै आपको इस पर एक गंभीर और सच्ची जानकारी दूंगा, क्योकि हमारी वेबसाइट काभगी भी कोई गलत जानकारी अपने रीडर्स के लिए नहीं देती, हम आपको यहाँ केवल सही और सच्ची इनफार्मेशन ही देंगे।

देखिये, कोई भी सेलिब्रिटी सबसे पहले अपना व्हाट्सएप नंबर कहीं भी नहीं बताता, लेकिन अगर गलती से उनका कोई व्हाट्सएप नंबर पब्लिक के पास आ भी जाता है, तो वो उस नंबर पर प्रतिकिर्या नहीं देते, ऐसा इसलिए नहीं होता की वे फेन्स को जबाब देना नहीं चाहते, बल्कि काफी हज़ार मेसेज का रोज़ जबाब दे पाना संभव नहीं है, और सबको प्रतिक्रिया देकर खुश कर पाना भी संभव नहीं है, ऐसे में अगर आप किसी सेलिब्रिटी का नंबर पा भी लेंगे, तो यह जरुरी नहीं है, की आप उनसे बात कर सकेंगे, या संपर्क कर पाएंगे।

Neha Kakkar Husband Name

नेहा कक्कड़ के हस्बेंड के बारे में हमने आपको बता दिया है, उन्होंने हिंदी पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत से शादी की है, दोनों एक दूसरे को काफी लम्बे समय से जानते थे, और दोनों एक दूसरे से लम्बे रिलेशन में भी थे, ऐसे में उनकी शादी होनी तय थी, नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत की शादी 24 ओक्टुबर को हुई। इनकी शादी की फोटो इंस्टाग्राम और बाकी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफी वायरल हो रही है, और मुझे लगता है, आपने सारी पिक्चर्स देख ली होगी, अगर नहीं देखि, तो इंस्टाग्राम पर इनका हैशटैग यूज़ करके आप सभी फोटो और वीडियो देख सकते हैं, बाकी इन दोनों ने अपने अकाउंट पर भी काफी पिक्चर पोस्ट की है।

गायिका नेहा कक्कड़ शनिवार 24 अक्टूबर को दिल्ली में रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। शादी में केवल परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति थी। सोमवार को नेहा ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की। इस तश्वीर में दोनों लाल रंग के जोड़े में दिख रहे हैं। हम कॉपीराइट के कारन यहाँ तश्वीरे पोस्ट नहीं कर रहे हैं, बाकी आप उनके प्रोफाइल पर जाकर सभी फोटो देखसकते हैं। शादी के बाद, जोड़े ने एक भव्य स्वागत समारोह भी आयोजित किया, जिसमें “वरमाला” समारोह भी रखा गया था। इसमें बॉलीवुड और सोशल मीडिया से काफी सेलिब्रिटी ने हिस्सा लिया। मेहमानों में उर्वशी रौतेला, मीत ब्रदर्स, मनकीरत औलख, रजत नागपाल और मनीष पॉल शामिल थे।

Income/ Net Worth

क्या आप जानते हैं, नेहा कक्कड़ एक फिल्म में गाने का कितना पैसा लेती है, या फिर उनके एक गाने की कीमत क्या है, अगर रिपब्लिक टीवी की माने तो, नेहा एक गाने का 25 से तीस लाख रुपए लेती है, वही किसी इवेंट में परफॉर्म करने का 30 लाख रुपए लेती है, नेहा की कुल सम्पत्ति दस करोड़ रुपए से अधिक है, क्योकि यह उनके कॅरियर का शुरुवाती पड़ाव है, ऐसे में उनके चार्ज और नेट वर्थ बढ़ने का पूरा चांस है।

अंत में – यह आर्टिकल यही समाप्त होता है, आपको यह लेख पढ़ने के बाद काफी नई जानकारी मिली होगी, आपको काफी कुछ पढ़ने को मिला होगा, इसके बाद भी अगर आप कुछ और जानना चाहते हैं, कुछ पूछना चाहते हैं, या फिर कुछ बताना भी चाहते हैं, तो हमे कमेंट और कांटेक्ट पेज के माध्यम से बता सकते हैं। ऐसे और आर्टिकल पढ़ने के लिए इस पेज को शेयर करिये, और वेबसाइट पर विजिट करते रहिये।

पढ़िए – Faisu Contact Number
पढ़िए – Salman Khan Contact Number

This post was last modified on November 25, 2020 12:50 pm