GOVERNMENT NUMBER

नरेंद्र मोदी WhatsApp फ़ोन नंबर

नरेंद्र मोदी WhatsApp नंबर, नरेंद्र मोदी WhatsApp कांटेक्ट नंबर, नरेंद्र मोदी WhatsApp फ़ोन नंबर  इंटरनेट के इस युग में लोग अपने नेता से व्हाट्सप्प के द्वारा भी पहुंचना चाहते है, इस आर्टिकल में मै ये बताने की कोशिश करूँगा की आप नरेंद्र मोदी से व्हाट्सप्प द्वारा संपर्क कैसे कर पाएंगे, और साथ मै मै ये भी बताऊंगा की क्या सच में नरेंद्र मोदी व्हाट्सप्प इस्तेमाल करते हैं, तो चलिए सबसे पहले पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में थोड़ा जान लेते है, मैंने यहाँ नरेंद्र मोदी का संक्षिप्त परिचय दिया है। इसके बाद हम नरेंद्र मोदी के WhatsApp नंबर की जानकारी लेंगे।

नरेंद्र मोदी का इतिहास

नरेंद्र दामोदरदास मोदी भारत के १४ वे प्रधानमंत्री है, और भारतीय जनता पार्टी के नेता है, पूर्व में वे गुजरात राज्य के मुख्यमंत्री भी रहे हैं, नरेंद्र मोदी बनारस क्षेत्र से संसद भी है, और वर्तमान में मोदी को भारत का सबसे पॉपुलर नेता कहा जाता है, नरेंद्र मोदी कहते हैं की वे एक चाय बेचने वाले थे, और इन्होने आरएसएस की शाखा में एक कर्मचारी के रूप में काम किया है, पीएम को 2013 में बीजेपी की तत्कालीन अध्यक्ष राजनाथ सिंह में पीएम का उम्मीदवार बनाया। मोदी साल 2014 में बीजेपी को पहली बार बहुमत दिलाने वाले नेता बने, साथ में पहली बार गैर कोंग्रेसी पार्टी को लोकसभा में बहुमत भी मिला।

नरेंद्र मोदी और सोशल मीडिया

क्या आप जानते है की नरेंद्र मोदी अधिकतर प्रसिद्द सोशल मीडिया नेटवर्क पर बहुत एक्टिव रहते है, उन्हें नए जमाने का प्रधान मंत्री भी कहा जाता है, विपक्ष पर अपने तीखे अंदाज़ के लिए नरेंद्र मोदी जाने जाते है, इस आर्टिकल में हम उनके सोशल मीडिया इतिहास पर भी नज़र डालेंगे, मै आपको यहाँ उनके कुछ फेमस सोशल अकाउंट की जानकारी भी दूंगा। नरेंद्र मोदी सबसे ज्यादा ट्विटर पर एक्टिव रहते है, उसके बाद वे फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं, अगर आप पीएम मोदी को कोई ऑनलाइन मैसेज भेजना चाहते हैं तो आप इन सभी सोशल मीडिया अकाउंट के द्वारा उनतक संपर्क कर सकते हैं। हाल ही मै नरेंद्र मोदी ने एक टीवी इंटरव्यू में बताया था की वो ट्विटर पर एक्टिव रहते हैं और काफी ट्वीट पढ़ते भी हैं, अगर आप पीएम मोदी से ट्विटर द्वारा संपर्क करना चाहते है तो मुझे लगता है की यह काफी प्रभावशील तरिका होगा, तो चलिए जानते है की क्या नरेंद्र मोदी से व्हाट्सप्प द्वारा संपर्क किया जा सकता है, और नरेंद्र मोदी से व्हाट्सप्प द्वारा संपर्क करना कितना मुश्किल है।

नरेंद्र मोदी WhatsApp नंबर

तो दोस्तों मै आपको बता देना चाहता हूँ की नरेंद्र मोदी कोई भी व्हाट्सप्प नंबर इस्तेमाल नहीं करते हैं और किसी भी व्हाट्सप्प नंबर द्वारा आप नरेंद्र मोदी से कांटेक्ट नहीं कर सकते, फिर भी आपको निराश होने की जरुरत नहीं है, मै यहाँ आपको नरेंद्र मोदी के कुछ प्रसिद्द कांटेक्ट नंबर की जानकारी देने वाला हूँ, जिसके द्वारा आप नरेंद्र मोदी से आराम से कांटेक्ट कर पाएंगे, ये सभी नंबर इंटरनेट से लिए गए हैं और इनके गलत होने की बहुत कम संभावना है, फिर भी अगर कोई गलती या त्रुटि पायी जाती है, तो इसका उत्तरदायी हमारा ब्लॉग नहीं होगा।

Narendra Modi WhatsApp Number :  Not Available

Narendra Modi Phone Number  :  91-11-230-12312

Narendra Modi Telephone Number  :  1800-11-0031

Narendra Modi WhatsApp Contact Number  :  Not Available

Narendra Modi Office Number  :  +91-11-23016857

Narendra Modi Mobile Number  :  +91-11-23018939

Narendra Modi WhatsApp Group

बहुत से लोग हमे कमेंट में कह रहे हैं की क्या नरेंद्र मोदी का कोई व्हाट्सप्प ग्रुप नहीं है जिसमे वे ज्वाइन होकर अपनी शिकायत आदि सरकार से पहुंचा सकते हैं तो दोस्तों मै आपको बता देना चाहता हूँ की नरेंद्र मोदी का कोई पर्सनल व्हाट्सप्प ग्रुप नहीं है, और हमारे पास उनके किसी भी व्हाट्सप्प नंबर या ग्रुप की जानकारी नहीं है, मुझे लगता है नरेंद्र मोदी के पास इतना समय नहीं होगा की वे व्हाट्सप्प का उपयोग करते होंगे, हाँ अगर हमारे पास उनका ऐसा कोई व्हाट्सप्प नंबर आता है जिसमे आप नरेंद्र मोदी को अपनी शिकायत भेज पाएं तो मै आपको यहाँ पर जरूर अपडेट करके बताऊंगा, नरेंद्र मोदी का व्हाट्सप्प ग्रुप की जानकारी अभी हमारे पास नहीं है।

Narendra Modi Facebook Account : Facebook Account Link

Narendra Modi Twitter Account :  Twitter Account Link

Narendra Modi Instagram Account :  Instagram Account Link

Narendra Modi Linkdln Account :  Linkdln Account Link

Narendra Modi Official App :  Download Link

नोट – दोस्तों मुझे लगता है की इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद अब आपको कोई परेशानी नहीं होगा, यह एक नया ब्लॉग है अगर इस ब्लॉग या आर्टिकल के माध्यम से आपकी थोड़ी भी मदद हुई है तो आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना बिलकुल भी ना भूले, और दोस्तों मै आपको ये भी बता देना चाहता की हमारा आर्टिकल काफी रिसर्च करके लिखा गया है, अगर इसमें कोई भी गलती पायी जाती है तो आप मुझे कमेंट में जरूर इन्फॉर्म करके बताएं।

नरेंद्र मोदी WhatsApp हेल्पलाइन नंबर क्या है ?

नरेंद्र मोदी WhatsApp हेल्पलाइन और कांटेक्ट नंबर आर्टिकल में है।

नरेंद्र मोदी WhatsApp ग्रुप ज्वाइन करना है, कैसे करे।

नरेंद्र मोदी WhatsApp Group नहीं है, Unofficial ग्रुप अपने रिस्क पर ज्वाइन कर सकते हैं।

अन्य जानकारी कहाँ से मिल सकती है।

माननीय प्रधानमंत्री से कांटेक्ट, सम्पर्क, व्हाट्सएप पता आदि सभी जानकारी इस वेबसाइट से ही मिल जायेगी, आपको किसी और वेबसाइट पर जाने की जरुरत नहीं है।

Tags – नरेंद्र मोदी WhatsApp नंबर, नरेंद्र मोदी WhatsApp कांटेक्ट नंबर, नरेंद्र मोदी WhatsApp फ़ोन नंबर

This post was last modified on January 11, 2021 1:44 pm