Celebrity

खेसारी लाल यादव WhatsApp फ़ोन नंबर

Khesari Lal Yadav Phone Number, Khesari Lal Yadav Contact Number, WhatsApp Number, Mobile Number, Wikipedia In Hindi, खेसारी लाल यादव WhatsApp Number , खेसारी लाल यादव से कांटेक्ट सम्पर्क करने का तरिका

खेसारी लाल यादव जो एक भोजपुरी अभिनेता और गायक है, यूपी बिहार में काफी पॉपुलर हैं, इस आर्टिकल में हम इनके व्यक्तिगत जीवन, या जीवन परिचय के बारे में पढ़ेंगे, हम यहाँ खेसारी लाल यादव फ़ोन नंबर, खेसारी लाल यादव WhatsApp Number , खेसारी लाल यादव से कांटेक्ट सम्पर्क करने का तरिका और खेसारी लाल यादव की नई फिल्मो के बारे में भी जानेंगे। यह लेख हमारी भोजपुरी फिल्मो की सीरीज का ही हिस्सा है, इससे पहले हमने वेबसाइट पर निहुआ और पवन सिंह का भी जीवन परिचय और कांटेक्ट नंबर बताया था, जिसका लिंक आर्टिकल में सबसे निचे हैं। इस लेख को पूरा पढ़ने के बाद आप इन दोनों अभिनेताओं के बारे में पढ़ सकते हैं।

Contents

खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव एक भोजपरी फिल्म अभिनेता है, जिन्हे भोजपरी सिनेमा में एक सुपरस्टार और सबसे बड़ा अभिनेता माना जाता है, इनका असली नाम शत्रुघन यादव है, इनका जन्म बिहार के सिवान जिले में 15 मार्च 1986 को हुआ था, अभी इनकी उम्र 34 साल है। इनको ट्रेंडिंग स्टार के नाम से भी जाना जाता है, टिकटोक में इन्हे युवा काफी संख्या में फॉलो करते हैं, इसीलिए इन्हे नए जमाने का अभिनेता भी कहा जाता है। खेसारी एक अभिनेता के साथ साथ एक बेहतरीन गायक भी है। इन्होने भोजपुरी फिल्मो के लिए कई संगीत लिखा है, और संगीत के लिए अभिनय भी किया है।

खेसारी लाला यादव को भोजपुरी फिल्म में बेहतरीन कार्य करने के लिए, भोजपुरी फिल्म अवार्ड 2016 भी दिया गया है। इस अवार्ड के साथ साथ इन्हे यूपी और बिहार सरकार ने भी कई अवार्ड दिए हैं। इनका संगीत केवल यूपी बिहार तक ही सिमित नहीं है, अपितु इनके प्रशःसंक पूरी दुनिया में फैले हुए हैं। इनकी पॉपुलैरिटी खाड़ी देशो में भी बहुत है। इस कारन से इन्हे भोजपुरी में एकमात्र इनटरनॅशनल स्टार भी कहा जाता है।

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की शादी चन्दा देवी से हुई है, इनका एक बेटा और बेटी भी है। अगर आप टिकटोक पर एक्टिव हैं, तो आपने इनके कई वीडियो में इनकी वाइफ और बच्चे को भी देखा होगा।

खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी फिल्म में “साजन चले ससुराल” से डेब्यू किया है। इस फिल्म में इन्होने साजन का किरदार निभाया था, जिसे दर्शको ने खूब सराहा, और यहीं से इनकी फ़िल्मी कॅरियर की शुरुवात हुई।

खेसारी लाल यादव बिगबॉस में भी हिस्सा ले चुके हैं, सलमान खान ने इन्हे बिहार और यूपी का सबसे बड़ा स्टार भी बताया था।

खेसारी लाल यादव WhatsApp नंबर

खेसारी का जन्म बिहार के एक छोटे से गाँव छपरा में हुआ था। इन्होने कई वर्षों के संघर्ष के बाद एक गायक के रूप में 2010 में भोजपुरी संगीत उद्योग में अपना करियर शुरू किया, इनको एक फिल्म में काम करने और अपनी पहली फिल्मों “बलमा बिहार वाला ’से बड़ी लोकप्रियता हासिल करने का मौका मिला। आजकल इनको भोजपुरी फिल्मों में एक प्रमुख अभिनेता माना जाता हैं। करियर के शुरुआती चरण में उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों जैसे संसार, तेरे नाम, प्रेम रोग आदि में काम किया।

शुरुआती जीवन में, उन्हें कई स्टेज शो में महिला कलाकारों का अभिनय करते हुए पाया गया। खेसारी लाल यादव एक भोजपुरी गायक, अभिनेता और मॉडल हैं। खेसारी की सफलता उनके भोजपुरी एल्बम माले भेटाई मेला मैं से हुई। 2012 में उन्होंने साजन चले ससुराल फिल्म की, और एक उभरते हुए भोजपुरी फिल्म स्टार बने। प्रारंभ में, खेसारी लाल एक लोक गायक होने के साथ-साथ एक नर्तक भी थे। वह कई विवाह समारोहों में प्रदर्शन करते थे। उनके एल्बम के सबसे प्रसिद्ध गीत हैं पियावा गइ रे हमार सऊदी रे भउजी, सईया अरब गइले ना, सइयां आइबा के ना आइबा, और लहंगे मी मीटर।

लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री में एंट्री करने के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और कई हिट गाने गाए जैसे लालटेन का गाना, जवानी जोड़ीदार खोजता, पीके करेला और फिल्म तेरी कसम जैसे गाने गाये हैं। इनके अधिकतर गाने शुरू में ही हिट हो जाते हैं।

खेसारी लाल यादव व्हाट्सएप नंबर जल्दी ही इस वेबसाइट पर अपडेट किया जाएगा। लेटेस्ट जानकारी के लिए वेबसाइट विजिट करते रहिये।

खेसारी लाल यादव फ़ोन नंबर

खेसारी लाल यादव का फ़ोन नंबर जानना है, खेसारी लाला यादव का मोबाइल नंबर क्या है, खेसारी का नंबर किस सिम का है, और क्या हमे उनका पर्सनल नंबर मिल सकता है, यह प्रश्न अधिकतर लोग हमसे कमेंट में पूछते हैं, हमने सबको एक ही जबाब दिया है, की अगर हमारे पास उनका कोई नंबर होता, तो हम आपको जरूर बताते, लेकिन अभी तक उनके कांटेक्ट नंबर के बारे में हमारे पास कोई नई जानकारी नहीं है, यह वेबसाइट केवल Verified जानकारी ही अपलोड करती है, हम अन्य वेबसाइट की तरह फ़र्ज़ी खबर नहीं लिखते, इसीलिए अगर आपको नई जानकारी चाहिए, तो आप हमसे कमेंट में सवाल के जरिये पूछ सकते हैं।

Khesari Lal Yadav Phone NumberN/A
Khesari Lal Yadav WhatsApp NumberN/A
Khesari Lal Yadav Office NumberN/A
Khesari Lal Yadav Twitter Accounthttps://twitter.com/khesariLY
Khesari Lal Yadav Facebook Accounthttp://facebook.com/officialkhesarilalyadav
Khesari Yadav Contact Number

खेसारी लाला जादव का नंबर यहीं पर अपडेट किया जायेगा, इसीलिए इस पेज को बुकमार्क करना ना भूले, ताकि जब भी हम ये जानकारी यहाँ पोस्ट करे, आपके फ़ोन में नोटिफिकेशन पहुंच जाए, और आपको इसका अपडेट मिल जाए, आप चाहे तो कमेंट में भी सवाल कर सकते हैं, हम वहां भी आपको इस बारे में बता देंगे।

खेसारी लाल यादव फिल्म

क्या आपको पता है, की खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्मे कौन सी है, अगर आप इनके सच्चे फैन होंगे, तो फिर आपको इनकी नई फिल्मो के नाम जरूर पता होंगे, लेकिन अगर नहीं पता है, तो फिर चिंता की कोई बात नहीं, यहाँ पर हमने उनकी नई फिल्मो के बारे में भी बता दिया है, ताकि अगर आप उनकी नई फिल्मे देखने का मन बना रहे हैं, तो आपको इस बारे में जानकारी मिल पाए।

पहले हुए भ्रम के लिए खेद है. यहां फिल्म के शीर्षकों और उनके संबंधित रिलीज़ वर्षों को आरोही क्रम में पुनर्व्यवस्थित करने वाली तालिका दी गई है:

फिल्म का शीर्षकरिलीज़ का वर्ष
“साजन चले ससुराल”2011
“नागिन”2013
“लहू के दो रंग”2013
“जानम”2014
“राजा जानी”2018
“दुल्हिन गंगा पार के”2018
“संघर्ष”2018
“बैरी कंगना 2”2018
“संसार”2018
“साजन चले ससुराल 2”2016
“दबंग सरकार”2018
“दुल्हिन गंगोत्री”2017
“सैयां सुपरस्टार”2019
“मेहंदी लगा के रखना”2019
“कुली नंबर 1”2019
“मुकद्दर”2019
“हम हैं हिंदुस्तानी”2019
“पत्थर के सनम”2020
“बालम जी आई लव यू”2019
“बाप रे बाप”2021

कृपया ध्यान दें कि यह सूची सितंबर 2021 में मेरे अंतिम ज्ञान अद्यतन के अनुसार फिल्म रिलीज़ वर्षों पर आधारित है।

खेसारी लाल यादव इस साल तीन नई फिल्मे बना रहे हैं, और कई गानो पर भी काम कर रहे हैं, उनकी फिल्म एक साजिश जाल, मेहँदी लगा कर रखना थ्री, और बाप जी जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है, उन्होंने इसकी पुष्टि मीडिया से की है। इन तीनो फिल्मो का इंतज़ार उनके प्रशशंको को काफी समय से है, जो जल्दी ही पूरी होने की संभावना है।

फिल्मो के साथ साथ खेसारी कुछ नई संगीत वीडियो भी बना रहे हैं, जो की जल्दी ही आपको यूट्यूब पर मिलेगी, इस से जुड़े अपडेट आप हमारी वेबसाइट पर भी पा सकते हैं।

Update – प्रशंसकों द्वारा अक्सर एक ट्रेंडिंग स्टार के रूप में टैग किए जाने वाले भोजपुरी गायक-अभिनेता खेसारी लाल यादव का हाल ही में रिलीज हुआ गाना ‘तमातर गाल’ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सपना चौहान की विशेषता वाला यह गाना एक पेप्पी डांस नंबर है, जिसने रिलीज होने के कुछ ही दिनों में 8 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं। गाने में खेसारी को सपना के साथ रोमांस करते और अपने डांस मूव्स और सिंगिंग से फैन्स को इंप्रेस करते देखा जा सकता है. गाने के बारे में जानने के बाद, एक प्रशंसक ने कहा, ‘बिल्कुल सही और सुनने लायक’, दूसरे ने लिखा, ‘उनकी केमिस्ट्री ही कुछ और है, वे एक साथ ऐसे डांस करते हैं जैसे कोई उनके आसपास नहीं है!’ अधिक समाचार और अपडेट के लिए ईटाइम्स के साथ बने रहें।

खेसारी लाल यादव इंटरव्यू

खेसारी लाल यादव की गर्ल फ्रेंड का नाम क्या है ?

खेसारी लाल यादव की गर्ल फ्रेंड नहीं है। इनकी शादी हो चुकी है।

खेसारी लाल यादव की पत्नी का नाम क्या है ?

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की शादी चन्दा देवी से हुई है, इनका एक बेटा और बेटी भी है।

खेसारी लाल यादव का WhatsApp Group क्या है ?

खेसारी लाल यादव का WhatsApp Group Number ऊपर में जानकारी दी हुई है।

क्या खेसारी एक बड़े सुपरस्टार है ?

जी हाँ, यह एक बड़े बिहारी सुपर स्टार है। जिनका उत्तर भारत में एक बड़ा फैन बेस है।

खेसारी लाल यादव की कमाई कितनी है?

खेसारी लाल यादव एक बड़े प्रसिद्द भोजपुरी एक्टर है, उनकी कमाई लगभग तीस लाख से से ऊपर है, ऐसा अनुमान लगाया जाता है, की वो हर फिल्म का 30 से 40 लाख रुपए लेते हैं। खेसारी भोजपुरी फिल्म में करोड़पति अभिनेता भी माने जाते हैं।

क्या खेसारी भी बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं?

अभी हाल ही मे, अधिकतर भोजपुरी सितारों ने राजनीती में दिलचस्पी दिखाई है, और अधिकतर बड़े स्टार जैसे मनोज तिवारी, रवि किशन, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव ने बीजेपी ज्वाइन की है, इस में लोग हमसे खेसारी के बारे में भी सवाल कर हे हैं, की क्या उन्होंने कोई पार्टी ज्वाइन की है या नहीं, तो हम आपको बता दें, की अभी तक इस बारे में उन्होंने कोई घोसना नहीं की है, एक बार उनका नाम RJD पार्टी ज्वाइन करने के लिए चला था, जिसे उन्होंने बाद में खारिज कर दिया, बाद में उन्होंने बताया की वो जल्दी ही बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं

मनोज तिवारी का फ़ोन नंबर जानने के लिए यहाँ जाएँ
दिनेश लाल यादव व्हाट्सएप नंबर यहाँ है
पवन सिंह बायोडाटा और नंबर यहाँ लिखा है

This post was last modified on August 4, 2023 2:32 pm