Celebrity

कंगना रनौत मोबाइल फ़ोन WhatsApp नंबर

पिछले कुछ दिनों से कंगना रनौत काफी फेमस हो रही है, इनके फेमस होने का सबसे बड़ा कारन इनकी राष्टवादी सोच और देश भक्ति पर बनी इनकी फिल्मे है, ऐसे में कंगना के फेन की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, अगर आप भी बॉलीवुड में राष्टवादी ताकत को सपोर्ट करना चाहते हैं, तो इस अभिनेत्री को आपके समर्थन की जरुरत है। कंगना के फेन अब उन्हें बॉलीवुड की रानी बोलते हैं, वो एक दम बिंदास होकर अपनी राय लोगो के सामने रखती है। अभी सुशांत केस में भी ये काफी सुर्ख़ियों में रही। ऐसे में ये लेख हमने उनकी चाहने वालो और उनके फेन्स के लिए लिखा है, अगर आप कंगना के जीवन के बारे में जानना चाहते हैं, और उनसे कांटेक्ट भी करना चाहते है, तो आपको ये लेख पूरा पढ़ना होगा।

लेख में कंगना रनौत फ़ोन नंबर , कंगना राणावत मोबाइल नंबर, कंगना का कांटेक्ट नंबर, WhatsApp नंबर भी बताया गया है, इस बारे में जो भी जानकारी इंटरनेट पर है, उसका सच भी हमने बताया है।

Contents

कंगना रनौत परिचय

कंगना रनौत या फिर कंगना राणावत एक बॉलीवुड अभिनेत्री है, और फिल्म मेकर है, इन्होने कई हिंदी फिल्मो में काम किया है। इनकी फिल्मे कई बार विवादों में भी आती है, और अक्सर इनके ब्यान टीवी न्यूज़ की सुर्खियों में आते हैं। इनका जन्म हिमचाल प्रदेश के भम्ब्ला जिले में 1987 को हुआ था। ये इस समय 33 वर्ष की युवा अभिनेत्री है। कंगना बॉलीवुड में साल 2006 से काम कर रही है। इनको राष्टवादी और हिंदूवादी फिल्मो में काम करना पसंद है। हिंदी सिनेमा में बेहतरीन काम करने के लिए भारत सरकार की और से पदम् श्री भी प्राप्त कर चुकी है। इनको अब तक तीन नटिनॉल अवार्ड और चार फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुका है। फोर्बेस इंडिया ने इन्हे भारत के टॉप 100 सेलिब्रिटी में जगह दी है।

कंगना का जन्म एक मध्यम वर्ग परिवार में हुआ था, इनके पिता अमरदीप रनौत एक व्यवसायी हैं, इनकी माता एक स्कूल टीचर थी। इनका एक भाई और एक बहन भी है। कंगना रनौत बचपन में एक डॉक्टर बना चाहती थी, लेकिन बाद में इन्होने परीक्षा में ना बैठने का फैसला लिया। इसके बाद ये कुछ समय के लिए मुंबई आ गयी, और इनका सपना एक अभिनेत्री बनने का था , इन्होने एक मॉडलिंग एजेंसी भी ज्वाइन की, जहाँ कुछ समय के लिए काम किया।

कॅरियर के शुरुवाती दौर में ये महेश भट्ट के सम्पर्क में आयी, भट्ट ने इन्हे अनुराग बासु की एक फिल्म रोमांटिक में लीड रोल दिया, इन्होने इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय किया, और दर्शको को इनका अभिनय बहुत पसंद आया, इनको इस फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू अवार्ड भी मिला, इसके बाद इन्हे और भी फिल्मो के ऑफर आने लगे, कंगना ने फैशन, वो लम्हे, नॉकऑउट, और वादा रहा जैसी बेहतरीन फिल्मो में काम किया, हाल ही में इनकी एक नई फिल्म आयी थी, जिसमे इन्होने झाँसी की रानी का रोल किया, जी हाँ दोस्तों हम मणिकर्णिका की बात कर रहे हैं, इस फिल्म में भी इनके अभिनय को बहुत सराहा गया। इसके बाद ये अपनी अगले प्रोजेक्ट में काम कर रही है, जल्दी ही इनकी नई फिल्म आने वाली है, अभी तक फिल्म का नाम नहीं आया है।

कंगना रनौत मोबाइल फ़ोन नंबर

Kangana Ranaut Contact NumberN/A
Kangana Ranaut Phone NumberN/A
Kangana Ranaut Email AccountN/A

कंगना रनौत आये दिन न्यूज़ में दिखती रहती है, कभी कभी इनके ब्यान कुछ राजनितिक पार्टी और अभिनेताओं को पसंद नहीं आते, बॉलीवुड में इन्होने तो एक नया राग छेड़ दिया है, इनका कहना है, की फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से भाई भतीजावाद के गिरफ में है, और यहाँ पर नए अभिनेताओं को मौक़ा नहीं मिलता। इन्होने अपने कई इंटरव्यू में फिल्म निर्देशक करण जोहर पर भी निशाना साधा है, और उन्हें स्टार लोगो के बच्चो का मैनेजर बताया है। कंगना का आरोप है, की करण जोहर हमेशा नेपो किड्स को ही लांच करते हैं, जबकि नई प्रतिभा को बॉलीवुड में जगह नहीं देने देते।

कंगना ने ना सिर्फ करण जोहर पर गंभीर आरोप लगाए हैं, बल्कि इन्होने कई फिल्म प्रोडूसर और एक्टर पर भी संगीन आरोप लगाए हैं, हाल ही में इनका विवाद ऋतिक रोशन से भी हुआ था, जहाँ इनके सम्बन्धो को लेकर मीडिया में काफी चर्चा हुई , हालांकि ऋतिक ने इनके सभी आरोपों का खंडन किया।

कंगना रनौत WhatsApp नंबर

कंगना रनौत का फ़ोन नंबर और व्हाट्सएप नंबर इंटरनेट पर या फिर किसी भी वेबसाइट पर मौजूद नहीं है, उनका नंबर प्राइवेट है, और अगर आप उनसे कांटेक्ट करना चाहते हैं, तो फिर उन्हें ट्विटर पर कांटेक्ट कर सकते हैं, आप कंगना से उनके ईमेल पर भी कांटेक्ट कर सकते हैं, जो हमने ऊपर में दे दिया है। कंगना रनौत ने एक वेबसाइट भी बनाई है, हलाकि यह उनकी औपचारिक वेबसाइट है, या नहीं इसका पता अब तक चल नहीं पाया है।

कंगना ने हाल ही में अपना नया ट्विटर अकाउंट बनाया है, जिसमे वो अपनी प्रतिकिर्या देती है, उनके अधिकतर ट्वीट चर्चा में रहते हैं, और गरमा गर्म बहस को आमंत्रण देने वाले होते हैं। बेशक उनको इसीलिए एक बॉलीवुड की क़्वीन कहा जाता है। अगर आपको कंगना जी का व्हाट्सएप नंबर चाहिए तो फिर आप उन्हें ट्विटर पर फॉलो कर सकते हैं, क्युकी ट्विटर से ही आप उन्हें कांटेक्ट कर पाएंगे, ट्विटर पर वो अक्सर अपने फेन्स के सवालों का जबाब देती रहती है, इसीलिए अगर आप ट्विटर पर एक्टिव हैं, तो आपको कंगना को जरूर फॉलो करना चाहिए। आप कंगना को अन्य वेरिफाइड सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी फॉलो कर सकते हैं।

कंगना रनौत पति का नाम

कंगना रनौत हसबेंड – कंगना रनौत के पति का नाम हर कोई गूगल करता रहता है, लेकिन जैसा की आपको पता है, की अभी उनकी शादी नहीं हुई है, तो उनके पति का होने का कोई सवाल ही नहीं होता, कंगना के पति या बॉयफ्रैंड से जुड़े अपडेट आप इस वेबसाइट पर पा सकते हैं। हम तक यही अपडेट हैं, की कंगना ने अब तक शादी नहीं की है। लेकिन न्यूज़ मीडिया रिपोर्ट की माने तो वो जल्दी ही शादी के बंधन में बांध सकती है। उनकी उम्र शादी से अधिक की हो गयी है, ऐसे में उन्हें जल्दी ही एक नया हमसफर मिल सकता है।

कंगना के पति और बॉयफ्रेंड के बारे में इंटरनेट और यूट्यूब पर काफी फ़र्ज़ी इनफार्मेशन फैली हुई है, ऐसे में आपको इन सब फ़र्ज़ी जानकारी पर विस्वास नहीं करना है, जो भी सही जानकारी होगी, वो हम ही बताएंगे, इसीलिए इस वेबसाइट पर आते रहिये।

कंगना रनौत की फिल्मे

कंगना रनौत इस साल पांच नई फिल्मो में काम कर रही है, जिसमे इमली, पंगा, धाकड़, ज्या,और थलयवि शामिल है, ये सब फिल्मे 2020 में ही रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना के करण फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो सकी, जिसके करण अब तक इन फिल्मो का काम अटका हुआ है, जल्दी ही उम्मीद की जा रही है, की ये सब फिल्मे रिलीज़ होगी। अब यह देखना होगा, उनकी नई फिल्मो में क्या होता है, या फिर से कोई हंगामा आता है, यह सब आने वाले वक़्त में साफ़ हो जाएगा।

अंत में – कंगना एक बेहतरीन अदाकारा है, और बॉलीवुड की धाकड़ अभिनेत्री है, आप इनको एक दबंग और निडर अभिनेत्री भी कह सकते है, इन्होने बॉलीवुड में ड्रग से लेकर भाई भतीजावाद पर खुलकर अपनी राय स्पष्ट की है। अब देखना होगा, भविष्य में ये क्या क्या तूफ़ान मचाती है। हमारी और से इनको शुभकामनयें।

पढ़िए – अर्नब गोस्वामी का फ़ोन नंबर
पढ़िए – रिपब्लिक भारत का नंबर

This post was last modified on September 5, 2020 2:08 pm