Celebrity

Kajal Raghwani WhatsApp Phone Number

काजल राघवानी व्हाट्सएप फोन नंबर, संपर्क नंबर, विकिपीडिया, काजल राघवानी जीवनी, काजल राघवानी का मोबाइल नंबर – Kajal Raghwani WhatsApp Phone Number, Contact Number, Wikipedia, kajal raghwani biography, kajal raghwani ka mobile number

काजल, महाराष्ट्र के पुणे शहर में पैदा हुईं, मूल रूप से महाराष्ट्र की हैं। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 16 साल की उम्र में की थी। उन्हें बॉलीवुड अभिनेत्री के रूप में पहचाना जा सकता है लेकिन उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत एक गुजराती फिल्म से की थी। उन्होंने 25 से अधिक गुजराती फिल्मों में अभिनय किया है। काजल ने साल 2013 में भोजपुरी सिनेमा में सबसे बड़ी फिल्म से शुरुआत की। वह भोजपुरी फिल्मों में भी सफल रहीं और उन्होंने 50 से अधिक भोजपुरी फिल्में कीं है। पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी भोजपुरी फिल्मों में हिट मानी जाती है। दोनों ने एक साथ कई फिल्में की हैं। काजल और पवन सिंह की फिल्म भोजपुरी गीत “छलकाता हमरो जवानीया” को इतना पसंद किया गया कि इसे यूट्यूब पर 30 करोड़ से अधिक बार देखा गया।

काजल राघवानी अक्सर अपने फैंस के लिए हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लोग काजल की हॉटनेस के बारे में पहले से ही जानते हैं, लेकिन इस बार उसने सभी को अपनी हॉटनेस के जाल में फंसा लिया है। अगर आप भोजपुरी सिनेमा देखते हैं, तो आप भी एक बार काजल के सेक्सी और हॉट अंदाज को देखकर हॉटनेस के जाल से बाहर नहीं निकल पाएंगे। यह काफी पॉपुलर अभिनेत्री है।

काजल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हमेशा इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो वीडियो शेयर करती हैं। फैंस भी काजल की एक्टिंग को पसंद करते हैं। इंस्टाग्राम पर काजल के नवीनतम फोटो वीडियो को लाखों प्रशंसक लाईक करते हैं। वे अपनी राय भी इंस्टाग्राम के माध्यम से रखती रहती है। उनके डांस वीडियो यूट्यूब पर भी काफी पसंद किए जाते हैं। जैसे ही काजल का कोई गाना रिलीज़ होता है, वह यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगता है। आप इससे काजल की पॉपुलैरिटी का अंदाज़ा लगा सकते हैं। ये भोजपुरी सिनेमा में अब बहुत ही पॉपुलर हो चुकी हैं।

Contents

काजल राघवानी विकिपीडिया

इस लेख में हम काजल राघवानी का विकिपीडिया, उनका कांटेक्ट नंबर, WhatsApp Number और उनके बारे में काफी कुछ जानेंगे , भोजपुरी फिल्मो के शोक्किन लोगो के लिए यह लेख बहुत महत्वपूर्ण और उपयोगी है, ऐसे में आपको यह लेख पूरा पढ़ना चाहिए , तो आईये बिना देरी के सभी जानकारी पढ़ते हैं।

काजल राघवानी एक भोजपुरी सिनेमा एक्ट्रेस है, इनका जन्म पुणे महाराष्ट्र में साल 1990 में हुआ था, यह अब तीस साल की हो चुकी है, और इस उम्र में भी ये किसी 18 साल की लड़की की तरह काफी खूबसूरत लगती है, इन्होने कई भोजपुरी सिनेमा में काम किया है, जैसे पटना से पाकिस्तान, मुक़्क़दर, में सहरा बांध कर आऊंगा, मेहँदी लगा कर रखना यह उनकी कुछ पॉपुलर फिल्म है। वैसे तो काजल ने अपनी फ़िल्मी कॅरियर की शुरुवात गुजराती फिल्मो से की थी, लेकिन कुछ समय बाद इन्हे भोजपुरी सिनेमा जच गया, इन्होने एक इंटरव्यू में बताया की इन्हे भोजपुरी सिनेमा में काम करना बेहतर अच्छा लगता है, और इनका मदद अब केवल भोजपुरी सिनेमा में की काम करने का है।

इन्होने आगे बताया की भोजपुरी फिल्मो की ऑडियंस अब लगातार बढ़ रही है, यूपी बिहार के बाद अब और भी राज्यों में भोजपुरी फिल्मो के प्रति लोगो का लगाव बढ़ा जा रहा है, ऐसे में वह दिन दू नहीं जब भोजपुरी सिनेमा भी हिंदी फिल्मो को कमाई में टक्कर देगा, और हम सब एक राष्टीय लेवल के स्टार होंगे। यह जल्दी होगा।

काजल राघवानी को भोजपुरी फिल्मो में बेहतरीन काम के लिए कई अवार्ड भी मिल चुके हैं, जैसे साल 2016 में उन्हें इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड से नवाज़ा गया था। यह अवार्ड भोजपुरी फिल्मो में उत्कृष्ट कार्य करने पर दिया जाता है। यह अवार्ड उन्हें दुबई में दिया गया था।

काजल ने अपनी डेब्यू भोजपुरी फिल्म सुगना से की, इसके बाद इन्होने कई बड़े भोजपुरी अभिनेताओं के साथ फिल्मे की, जैसे पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, निरहुआ, रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ भी इन्होने कई फिल्मे की हैं।

काजल राघवानी WhatsApp नंबर

काजल राघवानी WhatsApp Number अभी जानकारी में नहीं है। उनके बारे में कुछ फैक्ट्स निचे दिए गए है। काजल को भोजपुरी सिनेमा की सबसे सफल अभिनेत्रियों में गिना जाता है। 2013 में, उन्होंने भोजपुरी फिल्म “सबसे बड़ा मुजरिम” से अपनी शुरुआत की।
इसके बाद वह पटना से पाकिस्तान, भोजपुरिया राजा, मेहंदी लगा के रखना, प्रतिज्ञा, आदि फिल्मों में दिखाई दीं। ये सभी फिल्में सुपरहिट रहीं और उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री में एक मजबूत मुकाम मिला। भोजपुरी के अलावा, उन्होंने गुजराती फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने 16 साल की उम्र में गुजराती फिल्मों में काम करना शुरू किया। उन्होंने अब तक 25 से अधिक गुजराती फिल्में की हैं।

काजल राघवानी कांटेक्ट फ़ोन नंबर

अगर आप काजल जी के फेंन है, तो आपका भी ,मन करता होगा, की हम उसे फ़ोन पर कभी बात कर पाए, यहाँ तक की ये कई लोगो का सपना भी है, ऐसे में आपका यह सपना जलिद ही पूरा हो सकता है, इसके लिए आपको काजल को सोशल मीडिया पर फॉलो करना होगा, यहाँ पर लाइव चैट से जुड़कर आप काजल से कांटेक्ट कर सकते हैं, यहाँ पर काजल अपनी राय और सुझाव भी देती है, ऐसे में अगर आप काजल के प्रशंशक है, और अब तक उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं किया है, तो निचे में हमने जो लिंक दिया है, उसकी मदद से आप उन्हें फॉलो कर सकते हैं, यह बहुत आसानी प्रकिर्या है, किसी भी सुपर स्टार से बात करने के लिए आपको उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो जरूर करना चाहिए।

काजल सोशल मीडिया

निचे दिए गए टेबल में हमने काजल राघवानी का सोशल मीडिया अकाउंट यूआरएल दिया है, इसमें हमने काजल का फेसबुक अकाउंट, काजल राघवानी ट्विटर अकाउंट, ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट, और बाकी के वेरिफाइड हैंडल की जानकारी दी है, अगर आपके पास ये सब जानकारी पहले से नहीं है, तो अब आप इनसे सोशल मीडिया के द्वारा कांटेक्ट कर सकते हैं।

Kajal Raghwani WhatsApp NumberNot Available
Kajal Raghwani Phone Number Not Available
Kajal Raghwani Facebook AccountNot Available
Kajal Raghwani Twitter AccountNo Information
Kajal Raghwani Instagram Accounthttps://www.instagram.com/kajalraghwani/

आर्टिकल में सवाल

अंत में मुझे उम्मीद है, की इस लेख की मदद से आपको काजल राघवानी का विकिपीडिया, उनका फ़ोन व्हाट्सएप नंबर प्राप्त करने का तरिका, उनके बारे में कुछ बेहतरीन फैक्ट्स की जानकारी मिल गयी होगी, इसके बाद भी अगर आप काजल राघवानी से सम्बंधित कोई सवाल करना चाहते हैं, कुछ पूछना चाहते हैं, या फिर ऊपर में किसी गलती को ठीक करवाना चाहते हैं, तो हमे कमेंट में सुचना दे सकते हैं, आपके कमेंट का जल्दी से जल्दी जबाब देने का प्रयत्न किया जाएगा।

निचे दिए गए इन आर्टिकल को भी पढ़िए।

पढ़िए: आम्रपाली दुबे विकिपीडिया
पढ़िए: दिनेश लाल यादव कांटेक्ट नंबर