Celebrity

Yo Yo Honey Singh फ़ोन नंबर, WhatsApp नंबर

हनी सिंह फ़ोन नंबर, Contact Number, Honey Singh WhatsApp Number, Yo Yo Honey Singh Mobile Phone Contact नंबर

आजकल एक नाम है, जो कम सुर्खियां में जरूर है, लेकिन कुछ वक़्त पहले तक भारत के सबसे पॉपुलर व्यक्तियों की सूचि में शामिल हुआ करता था, दोस्तों, मै बॉलीवुड के सबसे मशहूर रेप सिंगर हनी सिंह की बात कर रहा हूँ, क्या आपको पता है, हनी सिंह अब इतने कम गाने क्यों लांच करते हैं, हनी सिंह ने सिंगिंग की शुरुवात क्यों की, और हम हनी सिंह से कांटेक्ट कैसे कर सकते हैं, Honey Singh Phone Number ये सब सवालों का जबाब मै आज आपको बताने वाला हूँ, इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आप हनी सिंह से बात करने का सबसे बेहतरीन तरिका जानने वाले हैं, इसके साथ साथ आप हनी सिंह की संक्षिप्त जीवनी भी पढ़ने वाले हैं, तो चलिए इस आर्टिकल को शुरू करते हैं।

Contents

Yo Yo Honey Singh

हनी सिंह एक भारतीय रेप सिंगर हैं, जिन्हे भारत में हिंदी गाने के नए अंदाज़ के लिए जाना जाता है, बॉलीवुड में रेप गाने के अविष्कारक और जनक दोनों इन्ही को माना जाता है, इनका जन्म पंद्रह मार्च 1983 को होश्यारपुर पंजाब में हुआ था, और अभी इनकी उम्र 36 वर्ष से अधिक है, इनका बचपन का नाम हिरदेश सिंह है, इन्होने अपनी पढ़ाई पंजाब के ही एक स्कुल से की, बाद में ये म्यूज़िक सीखने के लिए यूके ट्रिनिटी कॉलेज चले गए।

बॉलीवुड फिल्मों में पहला गाना गगन सिद्धू के साथ, शकल पे मत जा  था। सिंह ने फिल्म मस्तान के एक गाने के लिए 7 करोड़ रूपए लिए थे। यह बॉलीवुड में एक गीत कलाकार को दी जाने वाली सबसे बड़ी राशि थी, जिसने सिंह को बॉलीवुड में सबसे अधिक कमाई वाले संगीत कलाकारों में से एक बना दिया। इसके बाद इन्होने कई फिल्मो के लिए गाने लिखे, इन्होने शाहरुख़ की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के लिए भी गाना लिखा, और इस गाने के लिए अभिनय भी किया।

हनी सिंह का सफर अच्छा चल रहा था, लेकिन कुछ समय के बाद इनकी तबियत बहुत खराब हो गयी, जिसके बाद डॉक्टर ने इन्हे बाहर निकलने और किसी से मिलने की भी सलाह ना दी, इससे इनके मन में काफी डर बैठ गया, और ये लोगो से मिलने में ज़ी चुराने लगी, इनकी तबियत में इतनी गिरावट हो गयी थी, की एक न्यूज़ चेंनल ने इन्हे मानसिक रूप से बीमार ही घोषित कर दिया। कई न्यूज़ चेंनल ने तो इन्हे भगोड़ा भी बताया।

लेकिन फिर 2017 के लास्ट में खबर आयी, की सिंह अब ठीक हो गए हैं, इन्होने एक अंग्रेजी अख़बार को इंटरव्यू भी दिया, इन्होने बताया

मैं अब मजबूत हो गया हूं। मैंने जीवन में कभी इस तरह की समस्याओं का सामना नहीं किया, लेकिन जब ऐसा हुआ तो मेरा परिवार मेरे साथ था, मेरे परिवार ने मुश्किल की इस घड़ी में मेरा बहुत साथ दिया, वरना मै हिम्मत हार चुका था। मैं बीमार था और जब मै ठीक होने लगा, फिर मैंने बाहर ना निकलने का फैसला लिया, मुझे लगा की मुझे कुछ समय चाहिए, और मुझे लगता है कि मैंने 2017 से 2019 तक लगभग 35 से अधिक गाने बनाए। ये सभी गाने जल्द ही सामने आएंगे।

यो यो हनी सिंह का पूरा इंटरव्यू आपको हिन्दुस्तान टाइम्स वेबसाइट पर मिल जाएगा।

हनी सिंह फ़ोन नंबर

दोस्तों, हनी सिंह का फ़ोन नंबर बहुत लोग जानना चाहते हैं, लेकिन जैसा आपको पता है, की हनी सिंह एक बहुत बड़े सिंगर है, और वो काफी व्यस्त रहते हैं, लेकिन अगर आपको हनी सिंह से कांटेक्ट करना है, या फिर अगर आपको हनी सिंह से मिलना है, तो इसके लिए आपको हनी सिंह के ऑफिस फ़ोन नंबर पर कांटेक्ट करना होगा, मैंने यहाँ पर हनी सिंह का फ़ोन नंबर, उनका ईमेल अकाउंट, वेबसाइट एड्रेस और सोशल मीडिया वेबसाइट की जानकारी दी है। हनी सिंह से सम्पर्क करने के लिए आप इन जानकारी को अपने उपयोग में ला सकते हैं, बाकी अगर आप हनी सिंह का पर्सनल फ़ोन नंबर जानना चाहते है, तो यह अभी संभव नहीं है, और इसकी जानकारी आपको इंटरनेट पर नहीं मिल पाएगी। इसीलिए आपको गूगल पर हनी सिंह फ़ोन नंबर लिखकर अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहिए।

हनी सिंह ऑफिस नंबर

अगर आप कोई प्रोडूसर है, और आपको अपनी फिल्म में हनी सिंह के गाने चाहिए, तो आप हनी सिंह ऑफिस नंबर पर कांटेक्ट कर सकते हैं, अगर आप हनी सिंह का कोई इवेंट ऑर्गेनाइज करना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको हनी सिंह के ऑफिस नंबर पर फ़ोन करना होगा, और वहां आपको अपने इवेंट के बारे में बताना होगा, मैंने निचे में हनी सिंह के ऑफिस नंबर की जानकरी दी है, जिसपर कॉल करके आप अधिक जानकारी पा सकते हैं, ध्यान रहे की यह नंबर केवल प्रोफेसनल लोग ही इस्तेमाल करे, निजी कारणों से फ़ोन करने के लिए यह नंबर नहीं दिया गया है, अगर आप निजी कारणों के लिए सम्पर्क करना चाहते हैं, तो उसके लिए निचे में मैंने हनी सिंह का सोशल मीडिया अकाउंट बताया है, वहां पर आप उन्हें मेसेज भेज सकते हैं।

Office Number: Asheesh Jain : +91-9814044124, Anup Kumar : +91-9872666363

हनी सिंह ईमेल अकाउंट

अगर आप बॉलीवुड सिंगर हनी सिंह को ईमेल के जरिये कोई बात बताना चाहते हैं, तो आप उनके ईमेल पर मेसेज भेज सकते हैं। लेकिन क्या आपको हनी सिंह के ईमेल अकाउंट की जानकारी है, अगर नहीं है, तो कोई बात नहीं, क्युकी हमने यहाँ पर हनी सिंह का ईमेल अकाउंट दिया है।

आप इस pr@yoyohoneysingh.com ईमेल पर हनी सिंह से बात कर सकते हैं, आप हनी सिंह को ईमेल भेज सकते हैं, इस ईमेल के जरिये आप हनी सिंह से अपॉइंटमेंट भी ले सकते हैं, यह ईमेल काम के लिए है, अगर आप फालतू के Message करेंगे, तो उसका जबाब आपको नहीं मिलने वाला।

हनी सिंह WhatsApp नंबर

दोस्तों, हम सब लोग चाहते हैं, की हमे अपने पसंदीदा स्टार का व्हाट्सप्प नंबर पता हो, और उनसे हम रोज़ व्हाट्सएप पर बात कर पाएं, रोज़ नहीं तो कभी कभी तो बात कर ही सकें, लेकिन मुझे दुःख है की मै आपको यहाँ पर हनी सिंह का कोई व्हाट्सएप नंबर नहीं बता पाऊंगा।

हनी सिंह का व्हाट्सएप नंबर और व्हाट्सएप ग्रुप नंबर का पता कर पाना मुश्किल काम है, क्युकी हनी सिंह कोई छोटे स्टार नहीं है, बल्कि ये एक बड़े बॉलीवुड स्टार और सिंगर है, और अगर इनका व्हाट्सएप नंबर पब्लिक हो जाएगा, तो इनको रोज़ हज़ारो के मेसेज आने लगेंगे। इसीलिए इन्होने कहीं भी अपना व्हाट्सएप नंबर नहीं बताया है, और गूगल पर भी आपको Honey Singh WhatsApp Number नहीं मिलेगा, लेकिन अगर कभी आगे, हनी सिंह अपने प्रशंषको के लिए कोई नंबर बताते हैं, तो सबसे पहले यह जानकारी हम ही आपको देंगे।

हनी सिंह वेबसाइट

हनी सिंह के गाने और वीडियो आप हनी सिंह की वेबसाइट पर जाकर भी देख सकते हैं, हनी सिंह की वेबसाइट पर रोज़ गाने और वीडियोस अपडेट होते रहते हैं, और अगर आप हनी सिंह को कोई मेसेज भेजना चाहते हैं, तो वेबसाइट पर कांटेक्ट का भी ऑप्शन है, हनी सिंह का वेबसाइट निचे दिया है। आर्टिकल पूरा खत्म हो जाने के बाद आप इस वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Honey Singh Website: www.yoyohoneysingh.com

दोस्तों, यह हनी सिंह की ऑफिसियल वेबसाइट है, अगर आप कोई और वेबसाइट यूज़ करते हैं, तो वो सब वेबसाइट हनी सिंह की पर्सनल वेबसाइट नहीं है, बाकी Honey Singh के गाने यूट्यूब पर भी मिल जायेंगे।

हनी सिंह सोशल मीडिया वेबसाइट

हनी सिंह से पर्सनल बात करनी है, तो फिर आपको हनी सिंह के पर्सनल सोशल मीडिया अकाउंट के बारे में भी पता होना चाहिए, यहाँ पर मैंने हनी सिंह के फेसबुक ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब अकाउंट का लिंक दिया है, अगर आपने अब तक इन एकाउंट्स को फॉलो नहीं किया है, तो आपको अभी सभी अकाउंट को फॉलो करना चाहिए।

Honey Singh Facebook Account: https://www.facebook.com/YOYOhoneysingh/

Honey Singh Twitter Account: https://twitter.com/asliyoyo

Honey Singh Instagram Account: https://www.instagram.com/yyhsofficial/

किसी भी सेलिब्रिटी को ऑनलाइन फॉलो करने से आप उनसे ऑनलाइन कनेक्ट रहते हैं, जिससे उनकी आने वाली फिल्म, और इवेंट की जानकारी टाइम पर मिल जाती है।

इस आर्टिकल में मैंने हनी सिंह कौन है, हनी सिंह अब तक कहाँ थे, और हनी सिंह से कांटेक्ट कैसे करे, जैसे सवालों के जबाब दिए है, और अगर आगे हमारे पास उनसे जुडी कोई नई जानकारी आएगी, तो हम इस आर्टिकल में जरूर एड करेंगे, बाकी ये आर्टिकल आपको कैसा लगा, ये हमे निचे कमेंट के जरिये जरूर बताईये, इस आर्टिकल से जुड़े सुझाव भी आप हमे कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं।

अगर आप हनी सिंह की तरह और भी किसी सिंगर या एक्टर का फ़ोन नंबर जानना चाहते हैं, तो हमे निचे कमेंट में सूचित करे, ताकि हम आपके पसंदीदा सेलिब्रेटी पर भी आर्टिकल लिख पाएं।

क्या हनी सिंह से फ़ोन पर सम्पर्क नहीं हो सकता?

हनी सिंह से फ़ोन पर बात करने के बारे में, मैंने आपको ऊपर में बता दिया है, हनी सिंह से पर्सनल बात कर पाना मुश्किल है, लेकिन आप उनके ऑफिस नंबर पर फ़ोन करके, स्टाफ से इस बारे में सवाल कर सकते हैं। अगर आप उनसे फ़ोन पर बात करना चाहते हैं, या आप हनी सिंह से मिलना चाहते हैं, तो इस बारे में आप ऑफिस नंबर पर फ़ोन करके पूछ सकते हैं।

हनी सिंह का नया गाना कब आएगा?

हनी सिंह का नया गाना जल्दी ही आने वाला है, और इसकी सूचना आपको उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर मिल जायेगी, नए गाने से जुड़े अपडेट पाने के लिए हनी सिंह को फॉलो करना ना भूलें। हनी सिंह का सोशल मीडिया अकाउंट ऊपर में बताया गया है।

हनी सिंह कहाँ रहते हैं?

हनी सिंह ने मुंबई के फिल्म सिटी में एक फ्लेट खरीदा है, और इनका एक घर पंजाब में भी है, हनी सिंह के घर की Exact जानकारी अभी हमारे पास नहीं है, लेकिन जैसे ही हमे उनके घर के बारे में ज्यादा जानकारी मिलेगी, हम यहाँ पर अपडेट करे देंगे.

ये भी पढ़ें:
सलमान खान फ़ोन नंबर
विराट कोहली फ़ोन नंबर
लड़की का फ़ोन नंबर

Tags: Honey Singh Phone Number, Contact Number, Honey Singh WhatsApp Number, Yo Yo Honey Singh Mobile Phone Contact Number

This post was last modified on March 7, 2020 2:50 pm