GOVERNMENT NUMBER

गिरिराज सिंह कांटेक्ट नंबर, WhatsApp नंबर, सम्पर्क सूत्र

क्या आप गिरिराज सिंह जो की अभी भारत सरकार में मंत्री है, एवं बिहार के बेगूसराय से लोकसभा सांसद है से संपर्क करना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़िए। यहाँ हम गिरिराज सिंह जो की एक बडे भाजपा नेता भी है, एवं बिहार के बड़े नेताओ में उनकी गिनती होती है, का संपर्क नंबर जानने का प्रयत्न करेंगे, ये आर्टिकल बेगूसराय के रहने वाले निवासियों के लिए काफी उपयोगी हो सकता है, अगर आप भी बेगूसराय में रहते हैं तो इस आर्टिकल को पढ़कर आप उनसे संपर्क कर सकते हैं, यहाँ हम उनका ऑफिस नंबर और कार्यालय का पता देंगे, इस आर्टिकल में उनका निजी नंबर नहीं दिया गया है, तो चलिए बिना देरी के शुरू करते हैं।

Giriraj Singh Contact Number, Phone Number, WhatsApp Number, Giriraj Singh Contact Details, Giriraj Singh Phone Number

गिरिराज सिंह के बारे में

गिरिराज सिंह एक भारतीय राजनेता एवं भारतीय जनता पार्टी बिहार प्रदेश एक नेता है, इनका जन्म आठ सितम्बर 1952 में बरहिया बिहार में हुआ था। वर्तमान में गिरिराज सिंह बेगूसराय संसदीय सीट से लोकसभा के एक सांसद भी है। गिरिराज सिंह ने बहुचर्चित वामपंथी नेता कन्हैया कुमार को तीन लाख से अधिक वोट से हराया है।अभी ये भारत सरकार में केबिनेट मंत्री भी है, इनके पास पशुपालन, डेयरी और मत्स्य पालन विभाग है। ये पूर्व में बिहार सरकार में भी पशुपालन मंत्री की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं, इससे पूर्व ये नवादा से सांसद थे।

Contents

गिरिराज सिंह कांटेक्ट नंबर

यहाँ हमने गिरिराज सिंह के कई कांटेक्ट नंबर दिए हैं ये सभी नंबर इनके निजी नंबर नहीं है, हमने यह सभी नंबर इंटरनेट पर सरकार की वेबसाइट से जुटाएं है, अगर यह नंबर काम नहीं करता तो इसके जिम्मेदार हम या हमारी वेबसाइट नहीं होगी, क्युकी यह नंबर सरकार और सांसद के हैं, वैसे मैंने इन सभी नंबर को जांचा है, और सभी नंबर काम कर रहे हैं, कभी कभी फ़ोन नहीं लगता तो आप बाद में उस नंबर को Try करिये, कुछ देर बाद नंबर जरूर लगेगा। फिर भी अगर आपको कोई नंबर गलत लग रहा है तो मुझे निचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हम उस गलती को जरूर ठीक करेंगे।

Giriraj Singh Contact Number : 09431018799

Giriraj Singh Phone Number :  09013869997

Giriraj Singh Mobile Number :  Not Available

Giriraj Singh Personal Number : Not Available

Giriraj Singh Office Number :   (011) 24626783

Giriraj Singh Address :  Vill. and P.O. Barahiya,Distt. Lakhisarai, BiharTel : 09431018799, 09013869997 (M)

गिरिराज सिंह WhatsApp नंबर

Giriraj Singh WhatsApp Number गिरिराज सिंह का व्हाट्सप्प नंबर अभी हमारे पास नहीं है, ना ही हम उनका व्हाट्सप्प नंबर अपने विभिन्न इंटरनेट स्रोतों से जान पाएं, अगर आगे कभी हमे गिरिराज जी का व्हाट्सप्प नंबर मिलेगा, तो हम उसको यहाँ अपडेट कर देंगे, इसके लिए आप इस वेबसाइट पर विजिट करते रहिये। अगर आपके पास उनका कोई व्हाट्सप्प नंबर है जो की उनके द्वारा जारी किया गया है, तो हमे कमेंट में या ईमेल में जरूर बताएं, हम उसको यहाँ जरूर डालेंगे, ध्यान रहे हम यहाँ किसी नेता की निजी नंबर नहीं डालते, अगर आपके पास कोई निजी नंबर है तो यहाँ कमेंट में आप ना डालें।

गिरिराज से इंटरनेट द्वारा सम्पर्कं करें

गिरिराज सिंह कई सोशल मीडिया वेबसाइट पर एक्टिव रहते हैं लेकिन अगर आपको उनसे संपर्क करना है तो आप ट्विटर पर जरूर एक खाता बना लें, क्युकी ट्विटर पर वो बहुत से लोगो का रिप्लाई भी करते हैं, उनकी समस्या को जबाब भी देते हैं, आप उनसे फेसबुक पर भी संपर्क कर सकते हैं ,मैंने गिरिराज सिंह के फेसबुक और ट्विटर अकाउंट लिंक निचे दिया है, आप वहां से उनसे संपर्क कर सकते हैं। गिरिराज सिंह के किसी और सोशल मीडिया अकाउंट के बारे में अगर आप जानते हैं तो वो भी हमे बताना ना भूलें, हम उस लिंक को भी यहाँ जोड़ देंगे।

Giriraj Singh Facebook Account : https://www.facebook.com/girirajsinghpage/

Giriraj Singh Twitter Account :  https://twitter.com/girirajsinghbjp

Giriraj Singh Email Account : giriraj[DOT]singh[AT]sansad[DOT]nic[DOT]in
girirajbihari[AT]gmail[DOT]com

Giriraj Singh Website Address :  http://dahd.nic.in/

Giriraj Singh Instagram Account : Not Avalable

अंत में – मुझे लगता है बेगूसराय के सांसद श्री गिरिराज सिंह से कांटेक्ट करने के सही तरीको के बारे में आपने इस आर्टिकल में जाना होगा, अगर आपको इस आर्टिकल में कोई त्रुटि या गलती नज़र आती है, तो मुझे कमेंट बॉक्स में जरूर बताये, आप अपने सवाल और सुझाव भी यहाँ लिख सकते हैं, इस आर्टिकल को आने दोस्तों के साथ भी शेयर करें, जिससे उनकी भी कुछ सहायता हो पाए। वेबसाइट पर आने के लिए आपका धन्यवाद।

Also Read – Mukesh Ambani Contact Number

Tags – Giriraj Singh Contact Number, Phone Number, WhatsApp Number, Giriraj Singh Contact Details, Giriraj Singh Phone Number

This post was last modified on May 28, 2020 1:12 pm