Celebrity

दिनेश लाल यादव (निरहुआ) मोबाइल – WhatsApp नंबर

यह लेख दिनेश लाल यादव फ़ोन नंबर, निरहुआ कांटेक्ट नंबर, निरहुआ व्हाट्सएप नंबर, भोजपुरी स्टार दिनेश लाल जादव व्हाट्सएप फ़ोन नंबर, कांटेक्ट मोबाइल फ़ोन नंबर, Dinesh Lal Yadav WhatsApp Number, Phone Number, Nirhua Contact Mobile Number दिनेश लाल यादव की जीवनी, कैरियर प्रोफाइल, हिट फिल्में, व्यक्तिगत जीवन विस्तार से: दिनेश लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता और गायकों में से एक हैं। उनका जन्म 1 फरवरी 1977 को गाजीपुर, उत्तर प्रदेश में हुआ था। उन्हें भोजपुरी मनोरंजन की दुनिया में अपना पहला डेब्यू गीत “निरहुआ सटल रहा” से मिला।

Contents

दिनेश लाल यादव (निरहुआ)

उन्होंने भोजपुरी सिनेमा उद्योग में एक गायक के रूप में अपना करियर शुरू किया, लेकिन गायन कैरियर के कुछ वर्षों के बाद उन्होंने मुख्य अभिनेता के रूप में भोजपुरी फिल्में करना शुरू कर दिया। अब तक उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों जैसे “विधाता”, “परिवर”, “निरहुआ हिंदुस्तानी” और कई और फिल्मों में काम किया।

दिनेश लाल यादव को इनके पॉपुलर फिल्म “निरहुआ हिंदुस्तानी” में निरहुआ किरदार के कारन इस उपनाम से भी जाना जाता है, इन्हे भोजपुरी फिल्मो का सबसे बड़ा स्टार भी माना जाता है। इनकी लोकप्रियता केवल भोजपुरी सिनेमा तक ही नहीं, बल्कि हिंदी सिनेमा में भी है, इनके फेन्स पुरे देश में है, और इन्हे एक प्रभावशाली फिल्म एक्टर माना जाता है।

भोजपुरी सिनेमा में अपने बेहतरीन संगीत और अभिनय के लिए इन्हे जाना जाता है, ऐसे में अगर आप यूपी बिहार में इनका नाम लेंगे, तो शायद ही कोई हो, जो इन्हे नहीं जानता होगा, मेरे हिसाब से यूपी बिहार के सबसे पॉपुलर अभिनेता में इनका नाम लिया जाता है।

दिनेश लाला यादव अभी एक फिल्म का तीस से 50 लाख रूपए लेते हैं, इनकी ब्रांड फ़ीस भी लाखो में हैं, संगीत के लिए भी इनकी फीस लाखो में है, दिनेश की पॉपुलैरिटी का अंदाज़ा लगाने के लिए आपको उनकी कुछ बेहतरीन और पॉपुलर फिल्मे देखना चाहिए।

दिनेश लाल यादव (निरहुआ) फ़ोन नंबर

भोजपुरी फिल्म एक्टर दिनेश लाल यादव का फ़ोन नंबर पूरा यूपी बिहार जानना चाहता है, खासकर उनके प्रशंशक तो गूगल पर हर वेबसाइट खंगलाते रहते हैं, की उनका फ़ोन नंबर कैसे मिलेगा, ऐसे में हो सकता है, की आपका भी मन करे की हम दिनेश लाल यादव की का नंबर कहाँ से प्राप्त करेंगे, आपके इस सवाल के कारन ही हमने ये आर्टिकल लिखा है, हमारा मुख्य उदेश्य की आपको दिनेश लाला यादव से सम्पर्क कराना है, दिनेश लाला यादव से कांटेक्ट करने के लिए आपको उन्हें ऑनलाइन कांटेक्ट करना होगा, क्युकी उनका परसनल नंबर इंटरनेट पर नहीं मिल पायेगा।

Dinesh Lal Yadav Phone NumberNot Available
Dinesh Lal Yadav WhatsApp NumberNot Available
Dinesh Lal Yadav Twitter Accounthttps://twitter.com/nirahua1
Dinesh Lal Yadav Instagramhttps://www.instagram.com/dineshlalyadav/
Dinesh Lal Yadav Contact Number

अब आप ही सोचिये, की क्या कोई बड़ा स्टार अपना नंबर पब्लिक करेगा, अगर वो अपना नंबर पब्लिक करेगा, तो फिर उसके फ़ोन पर कितना मेसेज आएगा, ऐसे में सभी के कॉल का जबाब देना असंभव है, तो फिर सवाल ये आता है की हम अपने फेवरेट एक्टर से कांटेक्ट कैसे करे, दोस्तों इसके लिए आपको बस अपने पसन्दीदा एक्टर को ट्विटर और फेसबुक पर फॉलो करना है, प्रोफाइल लिंक हमने निचे कमेंट में बताई ही है, आप आसानी से लिंक पर जाकर उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल को फॉलो कर सकते हैं, और उनसे सोशल मीडिया के द्वारा सम्पर्क कर सकते हैं, यहाँ पर हमने उनके सभी ऑफिसियल सोशल मीडिया प्रोफाइल की औपचारिक लिंक दी है।

दिनेश लाल यादव WhatsApp Number

निरहुआ का व्हाट्सएप नंबर क्या है, यह सवाल भी गूगल के सबसे ज्यादा पूछे जाने वाले सवालों में से एक है, इस सवाल का जबाब हमे भी नहीं पता, क्युकी उनका व्हाट्सएप नंबर केवल उनके जान पहचान और सगे सम्बन्धी लोगो के लिए है, उनका व्हाट्सएप नंबर पब्लिक्ली उपलब्ध नहीं है, ऐसे में अगर आपको उन्हें व्हाट्सएप पर मेसेज करना है, तो फिर जो तरिका हमने आपको ऊपर बताया है, उसी का यूज़ करना होगा, यानी उन्हें सोशल मीडिया पर सम्पर्क करना है, बाकी और और तरिका नहीं है, जिसकी मदद से आप उनका व्हाट्सएप नंबर प्राप्त कर सके।

इंटरनेट पर व्हाट्सएप नंबर नाम की कई वेबसाइट है, लेकिन इनकी जानकारी पर भरोसा नहीं किया जा सकता है, अगर आपको कोई व्हाट्सएप नंबर पता भी चलता है, तो उसपर आँख मूंद कर भरोसा ना करे, क्युकी गूगल और इंटरनेट पर फेक खबर फैलाने वालो का बोलबाला है, ऐसे में आपके सवालों का जबाब हम केवल इसी वेबसाइट पर दे सकते हैं। अगर आपको कोई भी रियल न्यूज़ चाहिए, तो आप इस वेबसाइट पर ही विजिट करिये, हम कोई भी आर्टिकल बिना रिसर्च किये नहीं लिखते।

अगर आप खेसारी लाल यादव के वाह्ट्सएप नंबर सम्बंधित कोई जानकारी देना चाहते है, तो कमेंट में बता सकते हैं।

दिनेश लाल यादव नई फिल्मे

दिनेश लाला यादव की फिल्म रोमियो राजा जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है, इस फिल्म में आम्रपाली दुबे इनके साथ काम कर रही है, इस फिल्म के साथ साथ दिनेश अभी और भी कुछ नई फिल्मो के लिए काम कर रहे हैं, उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया की साल 2020 और 2021 में दर्शको को कुछ बेहतरीन और नई फिल्मे देखने को मिलेगी।

अब हम दर्शको को कुछ समय और इंतज़ार करना चाहिए, तभी हम उनकी नई फिल्मे देख पाएंगे। यह भी देखना होगा, की उनकी नई फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है, और कितने पैसे का कलेक्शन करती है।

दिनेश लाल यादव बीजेपी

आजकल सभी बड़े भोजपुरी एक्टर बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं, और पार्टी के लिए कार्य कर रहे हैं, इसमें हमारे निरहुआ भाई भी पीछे नहीं है, उन्होंने साल 2017 में बीजेपी ज्वाइन की थी, उनको बीजेपी ज्वाइन कराने में बीजेपी दिल्ली चीफ मनोज तिवारी और गोरखपुर सांसद रवि किशन है। निरहुआ ने 2019 का लोकसभा चुना भी लड़ा था, लेकिन भारी भरकम उम्मीदवार और पूर्व सीएम अखिलेश यादव से वे हार गए थे। लेकिन फिर भी उन्होंने अखिलेश को कड़ी टककर दी थी। अखिलेश ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए ये भी कहा, की उन्हें कोई और उम्मीदवार नहीं मिला, तो उन्होंने एक एक्टर को मेरे खिलाफ उतार दिया।

अखिलेश ने निरहुआ के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल भी किया था, जिसके कारण उनकी काफी निंदा भी हुई। खैर अब यह देखना होगा, की क्या अगले चुनाव में भी अखिलेश यादव उस सीट को बचा लेते हैं, या फिर स्मिर्ति ईरानी की तरह निरहुआ बाज़ी मारते हैं।

यह तो निरहुआ का पोलटिकल कॅरियर है, भले ही वे अभी इसमें सफल नहीं हुए हो, लेकिन उनको एक गज़ब का भोजपुरी स्टार माना जाता है, अभिनय की बेहतरीन कला के कारण आज भी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इनका नाम काफी सम्मान से लिया जाता है।

दिनेश लाल यादव सवाल

दिनेश लाल यादव की फेवरेट फिल्म स्टार का नाम क्या है?

दिनेश लाल यादव के पसंदीदा अभिनेता बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन है, उनकी पंसदीदा हेरोइन ऐष्वर्य रॉय बच्चन है, और सचिन तेंदुलकर को वो पसन्दीदा खिलाड़ी मानते हैं।

दिनेश लाल यादव की पत्नी का नाम क्या है?

दिनेश लाल यादव ने अपनी गर्ल फ्रेंड पाखी हेगड़े से शादी की है, अभी इनके दो बेटे हैं, एक का नाम आदित्य और दूसरे का नाम अमित है।

दिनेश लाल यादव कहा से सांसद है ?

दिनेश लाल यादव कहा आज़मगढ़ लोकसभा क्षेत्र से सांसद है। उन्होंने यह सीट साल 2022 के उपचुनाव में जीती है। वे लगभग 8000 वोट से जीते हैं ?

दिनेश लाल यादव जीएफ – Wife का नाम

दिनेश लाल यादव जीएफ का नाम आम्रपाली दुबे है। सूत्रों के अनुसार उनकी शादी जल्दी ही होने वाली है।

दिनेश लाल यादव की कमाई कितनी है?

जैसा की हमने आपको ऊपर बताया, की इनकी एक फिल्म का चार्ज तीस से पचास लाख रुपए है, साल में ये तीन से चार फिल्मे करते है, ऐसे में आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की केवल फिल्मो से ही ये कितना पैसा कमा लेते हैं।
इसके साथ दिनेश कई विज्ञापन कंपनी के लिए भी काम करते हैं, इससे भी उनकी कमाई अच्छी हो जाती है, एक अनुमान के मुताबिक़ दिनेश की महीने के कमाई बीस से तीस लाख रूपए है।

दिनेश लाल यादव का नया गाना डाउनलोड

आप दिनेश लाल यादव का नया गाना यूट्यूब या फिर सावन एप पर सुन सकते हैं। अभी उनका कोई नया गाना नहीं आया है। लेकिन जो भी होगा उसके बारे में जानने के लिए आप उन्हें फॉलो करके जान सकते हैं।

अंत में – दिनेश लाल यादव जीवनी, दिनेश लाल यादव से कांटेक्ट कैसे करे, निरहुआ फोन नंबर, WhatsApp नंबर पर हमने ये आर्टिकल लिखा है, अगर आपको यह लेख अच्छा लगा तो अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करे, कोई सवाल करना है, तो कमेंट खुला है।

पढ़िए – पवन सिंह का फ़ोन नंबर
पढ़िए – मनोज तिवारी का फ़ोन व्हाट्सएप नंबर
पढ़िए – अमिताभ बच्चन का फ़ोन नंबर

This post was last modified on August 4, 2023 2:59 pm