Celebrity

Deepika Padukone WhatsApp Phone Number

दीपिका पादुकोण WhatsApp फ़ोन नंबर, Deepika Padukone Phone Number, Deepika Padukone Mobile Contact Number – House Address, Email Account, Net Worth, Husband Name, Biography, Wikipedia, Biodata

अगर कोई आपसे पूछे, की इस समय बॉलीवुड में सबसे बड़ी अभिनेत्री कौन है, तो हम सब का उत्तर एक ही होगा, वर्तमान में हिंदी सिनेमा में बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्री का नाम दीपिका पादुकोण है, बच्चो से लेकर युवाओ तक हर कोई इनका दीवाना है, हर कोई इनकी फिल्मे देखना चाहता है, और इनके एक्टिंग की तारीफ करता है, ऐसे में हमे लगा की आज का टॉपिक दीपिका पादुकोण पर होना चाहिए, और आज हम इन्ही के बारे में बात करेंगे। हम बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्री और प्रोडूसर दीपिका पादुकोण जीवन से लेकर उनके कांटेक्ट नंबर तक की साडी जानकारी आपको बताएंगे। अगर आपने दीपिका पादुकोण के बारे में पहले कोई और आर्टिकल पढ़ा है, जिसमे उनके जीवन परिचय के बारे में बताया गया हो, तो यह उससे भी अच्छा और कम शब्दों में आपको यह सब जानकारी देंगे। मेरा नाम अभिनव है, और में इस वेबसाइट पर सिनेमा से सम्बंधित लेख लिखता हूँ। तो चलिए सबसे पहले दीपिका के बारे में जानते हैं।

Contents

Deepika Padukone

Deepika Padukone के बारे में हर कोई जानता है, भारत में हिंदी सिनेमा के प्रशंषको में शायद ही ऐसा कोई होगा, जो बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री के बारे में ना जानता हो, लेकिन इसके बावजूद हमने उनका संक्षिप्त परिचय दिया है।

दीपिका पादुकोण जिनका जन्म पांच जनवरी 1986 को डेनमार्क में हुआ था, एक भारतीय सिनेमा एक्टर और प्रोडूसर है, ये दुनिया की सबसे महंगी अभनेत्री में से एक है, और भारत में हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी और फेमस अभिनेत्री है। सिनेमा के क्षेत्र में बेहतरीन प्रयास के लिए इन्हे अब तक तीन फिल्म फेयर अवार्ड और कई टीवी सिनेमा अवार्ड मिल चुका है। फोर्बेस ने दीपिका को विश्व के सो सबसे प्रभाशील व्यक्तियों की सूचि में शामिल किया है।

दीपिका फेमस बैडमिंटन स्टार प्रकाश पादुकोण की बेटी है, और इन्होने अपने जीवन का अधिकतर हिस्सा बेंगलूर में बिताया है। क्योकि पिता बैडमिंटन में थे, तो दीपिका ने बचपन से ही इसमें महारथ हासिल की है, और नेशनल लेवल की खिलाड़ी भी रही है, लेकिन इसके बावजूद इन्होने अपना कॅरियर फिल्म मॉडल बनने के लिए चुना। जब उन्होंने मॉडल बनने के लिए कई जगह सम्पर्क किया, तो इनके पास ऑफर भी आने लगे, इनको सबसे पहला ऑफर कन्नड़ फिल्म ऐश्वर्या में मिला। इसके बाद साल 2007 में इन्होने शाहरुख़ खान की फिल्म ॐ शांति ॐ में काम किया। इस फिल्म में अच्छे अभिनय के कारन इन्हे फिल्म फेयर बेस्ट डेब्यू स्टार का अवार्ड भी मिला। फिर इसके बाद साल 2009 में इन्होने लब आज कल फिल्म में काम किया।

साल 2012 में दीपिका ने कॉकटेल फिल्म में काम किया, और यह फिल्म उनके लिए एक टर्निंग पॉइंट साबित हुई, जिसके बाद इन्हे कुछ और फिल्मो के ऑफर आने लगे, इसके बाद साल 2013 में इन्होने दो और फिल्मे की, जिसमे ये जवानी है दीवानी और चेन्नई एक्सप्रेस शामिल है। यह दोनों फिल्मे हिट रही, और इनके अभिनय की काफी प्रसंशा भी हुई।

दीपिका ने साल 2014 में हैप्पी न्यूज़ ईयर में काम किया, इसके बाद साल 2015 में बाजिराओ मस्तानी में भी काम किया, फिर 2018 में फिल्म पद्मावत आयी, यह फिल्म काफी विवादों में रही जिसके एरान दीपिका को कई धमकियां भी आयी। साल 2020 में दीपिका की छपाक फिल्म भी आयी। हलाकि इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। फिल्म के फ्लॉप होने का कारण दीपिका का एक राजनैतिक रैली अटेंड करना था। जिसमे उन्होंने जएनयू के छात्र कन्हैया कुमार के साथ मंच साझा किया था।

Deepika Padukone Phone Number

Deepika Padukone Phone NumberNot Available
Deepika Padukone Contact Numberhttps://twitter.com/deepikapadukone
Deepika Padukone Manager Available Soon

दीपिका पादुकोण का फ़ोन नंबर क्या है, आप दीपिका को उनके ट्विटर अकाउंट से ही कांटेक्ट कर सकते हैं, उनके फ़ोन नंबर के लिए अभी आपको इंतज़ार करना होगा, अभी यह जानकारी हमारे पास नहीं है, हमने उनके मैनेजर का कांटेक्ट नंबर भी जानने का प्रयास किया है, जिसकी जानकारी जल्दी ही हम यहाँ अपडेट करेंगे, लेकिन उससे पहले आप उन्हें ट्विटर अकॉउंट के द्वारा कांटेक्ट कर सकते हैं। दीपिका पादुकोण फ़ोन नंबर जानने के लिए आप हमारी वेबसाइट पर आते रहिये, यह जानकारी जब भी हमारे पास आएगी, हम आपको यहाँ पर अपडेट कर देंगे।

Deepika Padukone WhatsApp Number

प्राइवेसी के कारण हम यह जानकारी आपके साथ शेयर नहीं कर सकते, और यह जानकारी हमारे पास है भी नहीं, लेकिन गूगल के नियमो के कारण हम यह जानकारी आपको बता भी नहीं सकते, इसके लिए आपको दीपिका के मैनेजर से बात करनी होगी, या फिर दीपिका को ट्विटर पर कांटेक्ट करना होगा, लेकिन इस बारे में जानकारी मिलने के काफी कम चान्सेस है, इसीलिए आप दीपिका का व्हाट्सएप नंबर ढूंढने में अपना समय बर्बाद ना करे, अगर आप उनसे बात ही करनी है, तो आप उन्हें ट्विटर पर टैग करके मेसेज भेज सकते हैं, या ट्वीट कर सकते हैं।

दीपिका समय समय पर अपने फेन्स से बातचीत करती रहती है, अगर आप लकी होंगे, तो आपको भी उनका जबाब मिल सकता है, इसके लिए आप दीपिका को सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फॉलो कर लीजिये।

Deepika Padukone Net Worth

दीपिका पादुकोण की आय – बहुत लोग दीपिका पादुकोण की आय भी जानना चाहते हैं, तो दोस्तों जैसा की मैंने आपको ऊपर में ही बताया की दीपिका एक बहुत ही महंगी अभिनेत्री है, वो एक फिल्म का तीस से 50 करोड़ रुपए तक चार्ज करती है। अगर आपको दीपिका की आय जननी है, तो यह जानकारी आपके काम आएगी। बाकी दीपिका की कुल सम्पत्ति 100 करोड़ से ऊपर है, रिपब्लिक टीवी की वेबसाइट के अनुसार दीपिका पादुकोण 102 करोड़ की मालिकिन है। बाकी इस बारे में विस्तृत जानकारी के लिए आप कमेटं में अपना ईमेल डाल सकते हैं, हम ईमेल पर इस बारे में अधिक जानकारी भेज देंगे।

दीपिका पादुकोण सवाल

दीपिका पादुकोण के फेन्स के लिए हमने उनपर पूछे जाने वाले अधिकतर प्रश्नो के जबाब दिए है, अगर आप भी दीपिका पादुकोण से रिलेटेड कुछ पूछना चाहते हैं, तो हमसे कांटेक्ट कर सकते हैं। या कमेंट में अपना सवाल लेख कर भेज सकते हैं।

दीपिका पादुकोण के पति का नाम ?

दीपिका पादुकोण के पति का नाम रणवीर सिंह है, जो एक बॉलीवुड अभिनेता है। ध्यान रहे रणवीर सिंह और कपूर में अंतर् है।

दीपिका पादुकोण का घर कहाँ है ?

दीपिका पादुकोण का घर बेन्द्रा मुंबई में है, इनका एक घर दुबई में भी है, और कर्णाटक में इनके पिता का घर है, जहाँ ये कभी कभी जाती है, इसके साथ साथ दीपिका ने मुंबई में और भी एक फ्लैट लिया है, यह फ्लैट उन्होंने शादी के कुछ महीनो बाद लिया है।

दीपिका पादुकोण कितने भाषा की जानकार है ?

दीपिका पादुकोण हिंदी इंग्लिश और कन्नड़ भी जानती है, इसके साथ उनको मराठी भाषा की जानकारी भी है, उन्होंने एक टीवी चेंनल को इंटरव्यू में बताया की वे मराठी सीख रही है, लेकिन अभी इसपर उनको ज्यादा पकड़ नहीं है।

अंत में – दीपिका पादुकोण कांटेक्ट नंबर – दीपिका पादुकोण फ़ोन नंबर – दीपिका पादुकोण से कांटेक्ट कैसे करे, और दीपिका पादुकोण घर और परिचय जैसे सवालों के जबाब हमने इस लेख में दे दिए है, कुछ जानकारी बहुत से सीक्रेट होती है, और प्राइवेसी के कारण भी हम कुछ जानकारी पब्लिक डोमेन में शेयर नहीं करते, ऐसे में अगर आपको जो जानकारी चाहिए थी, वो नहीं मिली, तो इसके लिए आप हमसे कमेंट में पूछ सकते हैं। बाकी दीपिका के फेन्स अगर दीपिका पर और आर्टिकल पढ़ना चाहते हैं और कुछ जानना चाहते हैं, तो वे निश्चिंत होकर यह बात हमे कमेटं में लिख सकते हैं, ताकि हम आपको ये बात शेयर करे।

पढ़िए –Priyanka Chopra Number
पढ़िए – Shraddha Kapoor Number

This post was last modified on October 31, 2020 1:06 pm