KYA KAISE

कार वाला गेम डाउनलोड – Best Car Game Download

कार गेम डाउनलोड – रेसिंग गेम डाउनलोड, कार रेसिंग गेम, कार ड्राइविंग गेम डाउनलोड करना है, कैसे करे, बेस्ट कार गेम, Car game download – racing game download, car racing game, car driving game download, how to, best car game 2020

कार वाला गेम डाउनलोड करना है, कैसे करे, यह एक सवाल हर एक गेमर पूछना चाहता है, अगर आपके पास भी कोई फ़ोन है, और आपको कार गेम्स खेलना पसंद है, तो आप बिलकुल सही आर्टिकल पढ़ रहे हैं, यहाँ पर मैंने एंड्राइड फ़ोन के लिए टॉप 5 पॉपुलर कार गेम की लिस्ट दी है, और साथ में इन्हे डाउनलोड करने का लिंक भी दिया है, मैंने यहाँ पर इन गेम्स की खासियत भी बताई है, बाकी अगर आपको कोई कार गेम पसंद आता है, तो आप हमे निचे कमेंट में बता सकते हैं। आप मुझे अपना रिव्यु भी दे सकते हैं। अआप्का रिव्यु भी हम इस आर्टिकल में जोड़ेंगे।

Contents

कार वाला गेम 2020

एक नया कार गेम 2020 में काफी पॉपुलर हो रहा है, जिसे मैंने हाल ही मे डाउनलोड किया था, इस गेम का नाम है, Car Driving 2020 गेम को डाउनलोड करना आसान है, और यह प्ले स्टोर पर फ्री में अवेलेबल है, अगर आप कोई नया कार गेम ट्राई करना चाहते हैं, तो यह गेम आपको जरूर डाउनलोड करना चाहिए, यह गेम बच्चो के लिए भी बहुत अच्छा है, और गेम खासकर बच्चो के बीच ख़ासा पॉपुलर है। मै अपने अगले आर्टिकल में इस गेम का कम्प्लीट रिव्यु देने वाला हूँ, अगर आपको यह गेम डाउनलोड करना है, तो निचे डाउनलोड लिंक पर जाकर आप यह गेम डाउनलोड कर सकते हैं, अगर आप इस वेबसाइट से पहली बार कोई एप डाउनलोड कर रहे हैं, तो कमेंट में वेबसाइट के बारे में अपनी राय देना ना भूले, और अगर आप गेम से सम्बंधित आर्टिकल पढ़ना, रिव्यु पढ़ना पसंद करते हैं, तो हमे कमेंट में ईमेल आईडी दे सकते हैं, ताकि जब भी कोई नये आर्टिकल आये, तो हम आपको उसका लिंक ईमेल पर भेज सके।

कार रेसिंग गेम

कार रेसिंग के लिए प्ले स्टोर पर सबसे बेहतरीन एप में Asphalt 9 है, यह गेम 2 GB फाइल का है, और काफी पॉपुलर Car Racing Game है, अगर आप कोई नये Epic Car Action गेम प्ले करना चाहते हैं, तो मेरे हिसाब से यह आपकी फर्स्ट चॉइस होनी चाहिए, इस गेम में आपको कार चलाने का वर्चुअल अनुभव भी मिलने वाला है, और गेम आपकी कार से सम्बंधित अधिकतर ख्वाईश को पूरी करने वाला है। अगर आपने यह गेम पहले नहीं खेला है, तो आपको इसको जरूर डाउनलोड करना चाहिए। ध्यान रहे, यह गेम लम्बे साइज का है, तो आपको इसके लिए अच्छा हार्डवेयर वाला फ़ोन रखना होगा। कम हार्डवेयर वाले फ़ोन में यह गेम लेग करेगा, और आपको इसका अच्छा अनुभव नहीं मिलेगा।

गेम में क्या खासियत है – गेम में बेहतरीन रेसिंग कण्ट्रोल है, जो मल्टी टच फीचर के साथ काम करता है, साथ में इसमें बहुत अच्छे अच्छे ग्राफ़िक्स भी देखने को मिलेगा, आप इसमें अच्छे से अच्छे प्रीमियम कार को चलाने का वर्चुअल अनुभव प्राप्त कर पाएंगे ।

गेम को डाउनलोड कैसे करे – इस गेम को डाउनलोड करने के लिए आप एंड्राइड फ़ोन में प्ले स्टोर का सहारा ले सकते हैं, या फिर अगर आपके पास दुसरा कोई स्मार्टफोन है, जैसे विंडो और आईफोन तो इसमें भी यह गेम काम करता है। बाकी इसका कंप्यूटर वर्ज़न भी उपलब्द्ध है।

कार ड्राइविंग गेम

कार ड्राइविंग के लिए Dr. Driving काफी मस्त गेम है, और कई बार प्ले स्टोर बेस्ट गेम का अवार्ड भी जीत चुका है, यह गेम काफी पुराना है और एक क्लासिक गेम है, मैंने अपने फ़ोन में इस गेम को 2015 में डाउनलोड किया था, और यकीन मानिये तबसे आजतक मै यह गेम खेल रहा हूँ, और कभी भी इस गेम से बोर नहीं होता हूँ। यह गेम बहुत छोटे साइज का है, यह लगभग 12 MB का है, और खेलने में काफी मज़ा आता है, इस गेम को डाउनलोड करनेका लिंक मैंने निचे छोड़ दिया है। ।

गेम में क्या खासियत है – अगर आप रेसिंग गेम में विश्वास नहीं रखते और आप सिंपल ड्राइविंग गेम ही खेलना पसंद करते हैं, तो फिर यह आपके लिए है, इसमें पार्किंग करने का फीचर भी है, जो गेम को और रोमांचित बनाता है। मेरे हिसाब से बच्चो के लिए तो यह एक अच्छा टाइम पास हो सकता है।

गेम में क्या मिसिंग है – वैसे तो गेम में काफी कुछ है, लेकिन नए कार मॉडल का ऑप्शन अब भी मिसिंग है, और काफी लिमिटेड कार ही चलाने को मिलते हैं, इसके साथ गेम के ग्राफ़िक्स को और बेहतरीन बनाया जा सकता है। बाकी ओवरआल मै यह गेम पसंद करता हूँ, और अब भी मैंने इसे अपने फ़ोन में जगह दी है।

Police Car Game

अब के बच्चो को पुलिस कार गेम खेलना बहुत पसंद है, उन्हें ऐसे गेम की ज्यादा तलाश होती है, जो थ्रिलर से भरपूर हो, और जिसमे कोई पुलिसमैन गाड़ियों से रेस लगा रहा हो, ऐसे में पुलिस कार गेम का भी चलन बहुत बढ़ गया है, और प्ले स्टोर पर पुलिस कीवर्ड टाइप करने पर कई गेम दिख जाते हैं, वैसे में इस तरह के गेम नहीं खेलता, फिर भी आपके लिए इस केटेगरी का एक अच्छा गेम लेकर आया हूँ, जो एंड्राइड फ़ोन पर काफी पॉपुलर भी है, और नए बच्चो में काफी ज्यादा खेला जा रहा है।

Cop Duty Police Car गेम जिसे गेम पिकल ने डेवलप किया है, एक बेहतरीन पुलिस कार रेसिंग गेम है, और 2020 में काफी ज्यादा खेले जाने वाले गेम्स में गिना जा रहा है, इस गेम का साइज 63 एमबी है, और अब तक गेम को एक करोड़ से भी अधिक लोगो ने अपने फ़ोन में डाउनलोड किया है, यह गेम अभी केवल एंड्राइड फ़ोन में ही चल रहा है, गेम जल्दी ही विंडो और एप्पल के फ़ोन में भी आने वाला है।

इस गेम को प्ले स्टोर पर अच्छा रिव्यु भी मिला है, गेम खेलने में काफी मज़ा भी आता है, गेम में मिशन दिए होते हैं, जिन्हे कम्प्लीट करने पर अगला लेवल आता है, हर लेवल में मज़ा आता है, जैसे चोरो को पकड़ना, क्रिमिनल ड्राइवर्स का पीछा करना, गैंगस्टर को पकड़ना जैसे मिशन गेम को काफी पॉपुलर बनाते हैं, और इस केटेगरी में इसे टॉप पर लाते हैं।

कंप्यूटर कार गेम

जिन लोगो को कंप्यूटर या पीसी के लिए कार गेम डाउनलोड करना है, उनके लिए जल्दी ही हम किसी और आर्टिकल में कंप्यूटर कार गेम पर बेहतरीन वेबसाइट के नाम बताएंगे, अगर आप इस टॉपिक पर आर्टिकल पढ़ने में इंट्रेस्टेड है, तो हमे अभी कमेंट में नाम और ईमेल लिख कर भेज सकते हैं, अगली आर्टिकल में हम कंप्यूटर के लिए भी बेहतरीन गेम्स का नाम बताएंगे।

जिओ फ़ोन में कार गेम डाउनलोड

जिनके पास जिओ फ़ोन है, और उन्हें कार गेम्स खेलने है, तो उनके लिए जल्दी ही खुसखबरी आ सकती है, जिओ के सूत्रों में हमे बताया है, की जल्दी ही जिओ अपने स्टोर में कुछ बेहतरीन कार गेम अपलोड करने वाला है, अभी तक इसकी तारीख तय नहीं हुई है, लेकिन जिओ के डेवलपर इसके लिए काम कर रहे हैं, और जल्दी ही जिओ फ़ोन में आपको बहुत से कार गेम और अन्य केटेगरी के गेम मिलने वाले हैं, इसके लिए आपके जिओ फ़ोन में 2021 के शुरुवात में एक नये अपडेट आएगा, जिसमे काफी फीचर मिलने वाला है। बाकी अपडेट के लिए आप हमारी वेबसाइट विजिट करते रहिये, हमारे पास जो भी नई जानकारी आएगी वो हम आपको यहाँ जरूर Share करेंगे।

अंत में – इस आर्टिकल में बेस्ट कार रेसिंग गेम, कार ड्राइविंग गेम, पॉपुलर चोर पुलिस कार गेम के बारे में मैंने आपको बताया है, अगर आपने कोई भी गेम पहले से खेला है, तो हमे अपना अमूल्य रिव्यु निचे जरूर बताएं, ताकि आपके रिव्यु के अनुसार हम और भी कार गेम लिस्ट में ऐड कर सकें। इसके साथ मैंने एक और आर्टिकल लिखने का सोचा है, जिसमे टॉप 20 कार रेसिंग गेम दिया होगा, अगर आप चाहते हैं, की यह आर्टिकल पब्लिश होने से पहले ही हम आपतक यह जानकारी पहुंचा दें, तो कमेंट में बता सकते हैं।

पढ़िए – वॉलपेपर डाउनलोड
पढ़िए – लड़की की फोटो डाउनलोड

This post was last modified on December 3, 2020 1:30 pm