Celebrity

आम्रपाली दुबे बायोडाटा, WhatsApp मोबाइल फ़ोन नंबर

आम्रपाली दुबे बायोडाटा, WhatsApp मोबाइल फ़ोन नंबर, Amrapali Dubey Phone Number, Amrapali Dubey WhatsApp Number, Amrapali Dubey Biodata In Hindi, आम्रपाली दुबे जीवनी

भोजपुरी इंडस्ट्री के दिल और आत्मा कहीं जाने वाली आम्रपाली दुबे को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, आम्रपाली दुबे को उनके शानदार लुक और उनके बॉक्स ऑफिस हिट फिल्मो के लिए जाना जाता है। वह एक बेहतरीन टिकटोक स्टार भी हैं। सिर्फ छह वर्षों के अंतराल में ही, वे तीस से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी है, यहां तक ​​कि कार्यक्रमों और टेलीविजन कार्यक्रमों की मेजबानी भी उन्होंने की है, और विभिन्न विज्ञापनों में अभिनय भी किया है।

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली और सबसे ज्यादा पैसा पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक आम्रपाली दुबे किसी भी आउटफिट में स्लैब लगती हैं, चाहे वो गाउन या शॉर्ट्स या मिनी स्कर्ट ही क्यों ना हो। इस लेख में हम उनके जीवन के बारे में पढ़ेंगे, यहाँ पर हम आपको आम्रपाली दुबे से जुड़े बेहतरीन और अनजाने फैक्ट भी बताएंगे, साथ में जो लोग उनसे कांटेक्ट करना चाहते है, फ़ोन पर बात करना चाहते हैं, और व्हाट्सएप नंबर जानना चाहते हैं, उन्हें भी कुछ जानकारी देंगे।

Contents

आम्रपाली दुबे बायोडाटा

आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म उद्योग की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उन्हें टीवी सीरियल “वजह है तेरी पलकों की छाँव में” से अपना नाम और प्रसिद्धि मिली। यूपी, बिहार और विदेशों में अभिनय के लिए भोजपुरी सिनेमा में उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक है। आम्रपाली का गृहनगर गोरखपुर, उत्तर प्रदेश है। वह अपने दादा के साथ मुंबई शिफ्ट हो गई। उन्होंने मुंबई के भवन कॉलेज से अपनी शिक्षा पूरी की। भोजपुरी सिनेमा में उन्होंने 2014 में ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से अपने करियर की शुरुआत की।

आम्रपाली दुबे का जन्म 11 जनवरी 1987 को गोरखपुर, उत्तर प्रदेश, भारत में हुआ था। वह अभिनय, मॉडलिंग और नृत्य में भी बहुत अच्छी हैं। बहुत ही प्रवीण और सुंदर अभिनेत्री हैं, इस आर्टिकल में हमे उनका बायोडाटा, फ़ोन WhatsApp नंबर बताया है। आम्रपाली दुबे का बायो नीचे दिया गया है।

आम्रपाली दुबे एक प्रसिद्द भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री है, जिन्होंने कई हिट भोजपुरी फिल्मो, और गानो में अभिनय किया है, इन्हे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का सबसे सुंदर अभिनेत्री माना जाता है, आम्रपाली प्रायः यूपी की रहने वाली है, और यूपी से ही इन्होने अपनी प्रारंभिक शिक्षा पायी है। आम्रपाली का जन्म गोरखपुर शहर में हुआ था। उन्होंने “मेरी नाम करेगी रोशन, मायका, सात फेरे” जैसे हिंदी दैनिक सोप में काम किया है। उन्होंने तेरी पलकों की छाँव में सुहाना के रूप में मुख्य भूमिका निभाई था। उनका भोजपुरी डेब्यू 2014 में फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी में दिनेश लाल यादव के साथ हुआ था।

आम्रपाली दुबे WhatsApp नंबर

Amrapali Dubey WhatsApp Number: आम्रपाली दुबे इतनी प्रसिद्द है,की हर कोई उनका व्हाट्सएप नंबर जानना चाहता है, हर कोई उनसे बात करना चाहता है, इसमें कोई संशय नहीं है, की उनकी प्रसिद्धि किसी बॉलीवुड स्टार से कम है। वो उतनी ही पॉपुलर अभिनेत्री है, जितना पॉपुलर कोई हिंदी फिल्म की अभिनेत्री है। ऐसे में हर कोई उनसे बात करना चाहता है, चाहे आप यूपी बिहार से हो या फिर ना हो, उनके प्रशंशक पुरे देश और पूरी दुनिया में फैले है। हर कोई उनसे बात करना चाहता है, उन्हें कांटेक्ट करना चाहता है।

इसी कारण, हमे कई लोगो ने ईमेल करके यह सवाल किया, की आम्रपाली दुबे का व्हाट्सएप नंबर क्या है, तो दोस्तों, हमने काफी रिसर्च किया, लेकिन उनका कोई व्हाट्सएप नंबर हमे प्राप्त नहीं हुआ, अगर आगे हमे उनके व्हाट्सएप नंबर की कोई जानकारी मिलेगी, तो हम वो जानकारी यहाँ पर सबसे पहले अपडेट करेंगे। आम्रपाली दुबे का व्हाट्सएप नंबर जानने के लिए आप इस पेज और वेबसाइट को याद कर लीजिये, ताकि इन केस जब भी हमे कोई जानकारी मिलेगी, तो हम यहाँ अपडेट करेंगे, और आपतक वो जानकारी पहुंचे।

आम्रपाली दुबे फ़ोन नंबर

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपली दुबे किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम पॉपुलर नहीं है, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इन्हे सबसे पॉपुलर अभिनेत्री माना जाता है, और यूपी बिहार में तो इनकी पॉपुलैरिटी चरम पर है। इनकी पॉपुलैरिटी के कारन ही लोग इनसे बात करना चाहते हैं, इन्हे फ़ोन करना चाहते हैं, इनका फ़ोन नंबर सर्च करते हैं। हालांकि इनका फ़ोन नंबर मिल पाना तो संभव नहीं है, और ना ही गूगल पर इनका पर्सनल फ़ोन नंबर मौजूद है, लेकिन आप इनसे सोशल मीडिया पर कांटेक्ट जरूर कर सकते हैं।

Amrapali Dubey Phone Number Not Available
Amrapali Dubey WhatsApp Number Not Available
Amrapali Dubey Facebook Account https://www.facebook.com/iamamrapalidubey/
Amrapali Dubey Twitter Account https://twitter.com/imamrapalidubey

आम्रपाली सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं, और टाइम टाइम पर अपने फैंस से लाइव चैट भी करती है। अगर आपने उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं किया है, या अब तक आप उनके ट्विटर और फेसबुक प्रोफाइल से नहीं जुड़े है, तो अभी ज्वाइन हो जाईये, हम यहाँ पर उनका ऑनलाइन हैंडल दे रहे हैं।

आम्रपाली दुबे सवाल

आम्रपाली दुबे ने किस कॉलेज से शिक्षा ग्रहण की है?

आम्रपाली दुबे ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा अपने ग्रह नगर गोरखपुर से ही की है, इसके बाद इन्होने मुंबई के भवन कॉलेज से आगे की पढ़ाई की है।

आम्रपाली दुबे को अब तक क्या क्या अवार्ड मिल चुके है?

दुबे को भोजपुरी सिनेमा में कार्य के लिए भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्ड 2015 मिला हैं, यह अवार्ड भोजपुरी सिनेमा में काम कर रहे बेहतरीन अभिनेताओं को दिया जाता है। इनको बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का भी अवार्ड मिला है। ऐसी अवार्ड के कारन ही इनकी ख्याति भोजपुरी फिल्मो में काफी बढ़ी है।

आम्रपाली दुबे के माता पिता का नाम क्या है ?

आम्रपाली दुबे के पिता का नाम शैलेश दुबे है, जो एक सर्विसमैन है, और माता उषा देवी एक गृहिणी है। उनके माता पिता पर अभी ज्यादा जानकारी गूगल पर नहीं है।

आम्रपाली दुबे के पसन्दीदा फिल्म अभिनेता कौन है?

आम्रपाली दुबे ने एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन और सलमान खान को अपना सबसे फेवरेट अभिनेता बताया, इन्होने कहा, की इनका सपना इन दोनों एक्टर के साथ काम करने का है। इसके साथ साथ इन्हे साउथ फिल्म में रजनीकांत भी बहुत पसन्द है।

आम्रपाली दुबे की पसंदीदा अभिनत्री कौन है?

आम्रपाली दुबे आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और श्री देवी के अभिनय की सबसे बड़ी फेन है। इनको इंटरव्यू में आगे बताया की श्री देवी का जब देहांत हुआ, तो उस दिन इनको सबसे ज्यादा दुख हुआ, और इन्हे रोना तक आ गया।

क्या आम्रपाली दुबे क्रिकेट देखती है, अगर हाँ तो इनका फेवरेट क्रिकेटर कौन है?

आम्रपाली दुबे क्रिकेट की बड़ी फेन है, इन्हे महेंद्र सिंह धोनी सबसे अच्छे खिलाड़ी लगते हैं, इन्होंने कहा की वे महिला क्रिकेट में मिठाली राज को बहुत पसन्द करती है। आम्रपाली को आईपीएल देखना भी बहुत पसन्द है, और चेन्नई सुपर किंग इनका सबसे फेवरेट टीम है।

क्या आम्रपाली दुबे का कोई बॉयफ्रेंड भी है?

जी हाँ, आम्रपाली दुबे का एक बॉयफ्रेंड भी है, इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम लाइव चैट में दी थी। हालांकि जब फेन्स ने उस बॉयफ्रेंड का नाम पूछा, तो आम्रपाली ने कहा, की टाइम आने पर वो जल्दी ही इसके बारे में बताएंगी।

आशा है, की इस आर्टिकल में आम्रपाली दुबे से सम्बंधित कई जानकारी आपको मिल गयी होगी, अगर आप इनके प्रशंसक है, तो इस लेख पर अपनी राय कमेंट के माधयम से भी दीजिये, ताकि हम आपकी राय के अनुसार अगला लेख लिख पाएं, अगर आप किसी और नेता, या फिर अभिनेता का जीवन परिचय पढ़ना चाहते हैं, तो वो भी कमेंट में बता सकते हैं, ताकि हम अगला आर्टिकल आपके फेवरेट स्टार पर लिख सकें।

ये भी पढ़िए:

दिनेश लाल यादव फ़ोन नंबर
खेसारी लाल यादव फ़ोन नंबर
पवन सिंह जीवन परिचय

This post was last modified on June 14, 2021 7:42 pm