Celebrity

Alia Bhatt WhatsApp Phone Number

आर्टिकल का शीर्षक है, आलिया भट्ट व्हाट्सएप नंबर, आलिया भट्ट जीवन परिचय, आलिया भट्ट फ़ोन नंबर, Alia Bhatt WhatsApp Number, Contact Number, Alia Bhatt WhatsApp Phone Number

आलिया भट्ट नाम सुनते ही ऐसा लगता है, जैसे हम नए जमाने की सबसे बड़ी सेलिब्रिटी के बारे में पढ़ रहे हैं, और यह बात बिलकुल सही भी है, आलिया भट्ट नए जमाने की सबसे पॉपुलर हीरोइन है, और नए युवको में इनका काफी क्रेज़ है। यह लेख भी आलिया भट्ट के बारे में ही है, यहाँ हम उनके कांटेक्ट नंबर, और उनका जीवन परिचय पढ़ेंगे। इस लेख में हम आपको आलिया भट्ट के बारे में आप जो भी जानना चाहते हैं, वो सब बताएंगे।

Contents

Alia Bhatt

आलिया का जन्म 15 मार्च 1993 को मुंबई में अभिनेत्री और माता सोनी राजदान और फिल्म निर्देशक पिता महेश भट्ट के यहाँ हुआ था। उनके 2 भाई-बहन हैं राहुल भट्ट और पूजा भट्ट और एक असली बहन शाहीन। उन्होंने अपनी पूर्व शिक्षा मुंबई के जमनाबाई नरसी स्कूल में प्राप्त की। उनकी पहली भूमिका प्रीति जिंटा और अक्षय कुमार स्टारर संघर्ष (1999) में थी जहाँ उन्होंने ज़िंटा के छोटे संस्करण की भूमिका निभाई थी। स्कूल पूरा करने के बाद वह एक ड्रामा स्कूल में दाखिला लेना चाहती थी लेकिन करण जौहर की फिल्म में काम करने में व्यस्त हो गई।

फिल्मोग्राफी: संघर्ष (1999), Student of the Year (2012), Highway (2014), 2 States (2014), हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया (2014), Shaandaar (2015), कपूर एंड संस (2016), उड़ता पंजाब (2016), डियर जिंदगी (2016), बद्रीनाथ की दुल्हनिया (2017)

2017 में, भट्ट को फोर्ब्स एशिया ने अपनी 30 अंडर 30 सूची में चित्रित किया था। वह 2014 से फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी 100 की सूची में शामिल है, 2019 में भट्ट आठवें स्थान पर पहुंच गयी थी। उस वर्ष, पत्रिका ने इनकी वार्षिक आय 2 592.1 मिलियन (यूएस $ 8.3 मिलियन) होने का अनुमान लगाया और उन्हें उच्चतम-भुगतान वाली अभिनेत्री के रूप में सूचीबद्ध किया। 2019 में, GQ के भारतीय संस्करण ने उन्हें देश के 50 सबसे प्रभावशाली युवाओं के बीच प्रदर्शित किया

आलिया भट्ट को 2018 की टाइम्स ऑफ़ इंडिया की “50 Most Desirable Women” सूची में पहले स्थान पर सूचीबद्ध किया गया था।

कोका-कोला, गार्नियर और मेबेलिन सहित कई ब्रांडों और उत्पादों के लिए भट्ट सेलिब्रिटी एंडोर्सर भी हैं। डफ एंड फेल्प्स ने अनुमान लगाया कि 2018 में उसका ब्रांड मूल्य 36.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर होगा, जो कि भारतीय हस्तियों का आठवां उच्चतम है.

Alia Bhatt WhatsApp Number

जब भी इंटरनेट पर आप किसी सेलिब्रिटी की निजी जानकारी सर्च करेंगे, तो सबसे पहला नाम आलिया का ही आता है, वो इतनी फेमस है, की हर कोई इनसे सम्पर्क करना चाहता है, हालांकि समय समय पर आलिया भट्ट ने प्रेस को बाई भी बताया है, की उन्होंने अपना व्हाट्सएप नंबर किसी के साथ शेयर नहीं किया है, यह पब्लिक में नहीं है, और ना ही होना चाहिए। इंटरनेट पर जब आप आलिया भट्ट व्हाट्सएप नंबर सर्च करेंगे, तो कई वेबसाइट आ जाएँगी, लेकिन एक भी वेबसाइट उनका सही नंबर दे पाने में समर्थ नहीं है, हालांकि कुछ वेबसाइट ने साफ तौर पर ये भी लिखा है, की उनका नंबर पब्लिक में नहीं दिया जा सकता है, ऐसे में हम भी आपको यही बोलेंगे, की अगर आप आलिया के सच्चे फेन है, तो आपको उनका पर्सनल नंबर सर्च नहीं करना चाहिए।

और अगर आप Alia Bhatt WhatsApp Number, Alia Bhatt WhatsApp Account, सर्च भी करेंगे, तो आपको इसमें कोई कामयाबी नहीं मिलने वाली।

Alia Bhatt Phone Number

आलिया भट्ट का नंबर क्या है, या फिर आलिया भट्ट का फ़ोन नंबर क्या है, उनका टेलीफ़ोन नंबर क्या है, या फिर हम उनसे कांटेक्ट कैसे कर सकते हैं यह एक कॉमन सवाल है, जो इनके प्रशंशक गूगल पर पूछते रहते हैं, गूगल सर्च पर ऐसे सवालों की भरमार है, और इसका सही जबाब कोई नहीं दे पाता।

Alia Bhatt Phone NumberNot Available
Alia Bhatt WhatsApp NumberNot Available
Alia Bhatt Facebook AccountNot Available
Alia Bhatt Twitter Accounthttps://twitter.com/aliaa08
Alia Bhatt Instagram Accounthttps://www.instagram.com/aliaabhatt

तो दोस्तों आलिया भट्ट का कोई भी फ़ोन नंबर आपको इंटरनेट पर नहीं मिलेगा, हाँ अगर आप उनके मैनेजर या असिस्टेंट से कांटेक्ट करना चाहते हैं, तो जरूर आप उनसे कांटेक्ट कर सकते है। लेकिन यह कांटेक्ट नंबर भी केवल उन्ही लोगो के लिए है, जो लोग किसी काम के लिए उनसे कांटेक्ट करना चाहते है। जैसे अगर आप फिल्म डायरेक्टर है, या प्रोडूसर है, किसी एड फिल्म कंपनी से है, और आपको आलिया से काम है, तो जरूर आप उनके मैनेजर से कांटेक्ट कर सकते है। उनके मैनेजर का नंबर आपको आलिया की वेबसाइट से मिल जाएगा।

लेकिन अगर आप आलिया भट्ट के फेन है, तो फिर आप उनसे सोशल मीडिया पर ही कांटेक्ट कर सकते है।

आलिया भट्ट ने अभी हाल में कुछ मज़ेदार इंटरव्यू दिए हैं, मैंने इनमे से कुछ इंटरव्यू देखे, तो सोचा यहाँ पर उनके कुछ इंटरव्यू में दिए गए जबाब भी लिख दूँ। उनके इंटरव्यू का क्रेडिट विभिन्न मीडिया संस्थान का ही है।

आपको एक effortless actor माना जाता है। इसमें कितना प्रयास शामिल है?

बहुत, हम मानते हैं कि सहज अभिनय बहुत सहज है, लेकिन [स्क्रीन पर] अनायास देखने के लिए, आपको बहुत कुछ रिहर्सल करना होगा, अंतरिक्ष से अच्छी तरह वाकिफ होना होगा, और स्वाभाविक रूप से रंगमंच की सामग्री का उपयोग करना होगा। वास्तविक जीवन में, बात करते समय, मैं बाईं या दाईं ओर देख सकता हूं, लेकिन जब आप कैमरे के सामने होते हैं, तो आप कैमरे की ओर या अपने सह-अभिनेताओं की आंखों में देखते हैं। यह मुश्किल होता है, लेकिन एक अभिनेता के लिए यह धीरे धीरे होनी वाली प्रकिर्या है, जो स्वाभाविक भी है।

आपने एक के बाद एक फ़िल्मों में ठोस प्रदर्शन दिया है। इसके पीछे काफी मेहनत है, आप कुछ बताना चाहेंगी?

ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता कि मैं कुछ खास कर रहीं हूं या नहीं। मैं यह भी नहीं सोचती कि मैं महान काम कर रहीं हूं। यदि आप नौकरी कर रहे हैं, तो आपको इसमें अच्छा होना चाहिए। ऐसा नहीं है, की आपने अच्छी परफॉरमेंस की।

पढ़िए : सलमान खान का कांटेक्ट नंबर
पढ़िए : शाहरुख़ खान व्हाट्सएप नंबर

इसलिए, अगर लोगों को लगता है कि मैं अच्छा काम कर रहीं हूं, तो यह सामान्य है। बेशक, सराहना और प्रशंसा हमेशा अच्छा लगता है, और में आलोचना पर भी बराबर ध्यान देती हूँ। लेकिन यह ऐसा कुछ नहीं है जो मुझे लगता है कि यह मेरे व्यवहार, उत्साह या समझ को बदल देगा। मैं अभी भी सीख रहीं हूं और मैं इस बारे में उत्साहित हूं। मैं सिर्फ फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हूं और किरदार निभाना चाहता हूं। यह दिन-प्रतिदिन की चीज़ है।

This post was last modified on September 30, 2023 1:47 pm