Celebrity

अक्षय कुमार फ़ोन, WhatsApp कांटेक्ट नंबर

नमस्कार दोस्तों, अगर आप बॉलीवुड फिल्मो के शौकीन हैं, तो फिर आप अक्षय कुमार की फिल्मे भी देखते होंगे, क्युकी अभी बॉलीवुड में सबसे बड़ा सुपर स्टार अक्षय कुमार को ही बोला जाता है, अक्षय से बड़ा स्टार या फिर अक्षय से ज्यादा पैसे कमाने वाला शायद ही कोई दुसरा बॉलीवुड स्टार होगा। इसीलिए आजके इस आर्टिकल में हम अक्षय कुमार पर बात करेंगे, इस आर्टिकल में, मै आपको दो सवालों का जबाब दूंगा, पहला अक्षय कुमार की जीवनी के बारे में बताऊंगा, दुसरा मैं आपको Akshay Kumar WhatsApp नंबर बताऊंगा, तो चलिए शुरू करते हैं, मेरा नाम अभिनव है, और आपका स्वागत है।

सबसे पहले अक्षय कुमार की जीवनी के बारे में जानते हैं।

Contents

अक्षय कुमार फ़ोन नंबर

अक्षय कुमार (पूरा नाम राजीव हरि ओम भाटिया) एक भारतीय फिल्म अभिनेता और फिल्म Producer हैं। अक्षय कुमार के पास भारत और कनाडा दोनों देशो की नागरिकता है, इसीलिए कई बार ये विरोधियो के निशाने पर भी आ जाते हैं। कुमार को हिंदी फिल्मो में बेहतरीन काम करने के लिए राष्टीय फिल्म पुरुष्कार भी मिला है, इनको भारत सरकार ने पदम् श्री भी दिया है।

अक्षय कुमार का जन्म अमृतसर पंजाब में साल 1967 को हुआ था, इनके पिता एक आर्मी ऑफिसर थे, और माता गृहणी थी। इन्होने अपनी प्रारंभिक शिक्षा दिल्ली के चांदनी चौक से की है, और अपना बचपन भी दिल्ली में ही बिताया है। बाद में आगे की पढ़ाई करने के लिए इन्होने मुंबई के खालसा कॉलेज में एडमिशन लिया, लेकिन कुछ समय बाद इन्होने कॉलेज छोड़ दिया। इनके पिता ने जब इसका कारण पूछा, तो इन्होने पढ़ाई में मन ना लगना, और इसमें रूचि ना होना को कारण बताया।

अक्षय ने अपने पिताजी को कहा, की वो मार्शल आर्ट्स सीखना चाहते हैं, इनके पिताजी ने अपनी सारी जमापूंजी इनको मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग दिलाने में खर्च कर दी, और इसके लिए अक्षय को इन्होने थाईलैंड भेज दिया। अक्षय ने थाईलैंड में लगभग पांच साल बिताये और फिर वे भारत आ गए, लेकिन मार्शल आर्ट्स में निपूर्ण होने के बाद भी उनको कोई नौकरी नहीं मिली। जिसके बाद ये काफी निराश हो गए, और दूसरी नौकरियां पर ध्यान देने लगे, और फिर अक्षय ने कई विज्ञापन कंपनियों में काम किया। उसके बाद अक्षय कुमार को फिल्म दीदार के लिए लीड रोल मिल गया, यहीं से अक्षय की फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री हुई। और धीरे धीरे इन्होने कई हिट फिल्मे दी, जिससे ये हिंदी फिल्मो के एक बड़े अभिनेता के तौर पर जाने जाने लगे।

दोस्तों अक्षय कुमार का Contact Number जानने से पहले आपने अक्षय कुमार की जीवनी भी पढ़ ली, इससे हम सबको एक सीख मिलती है, की ज़िंदगी में जो भी सफल होता है, वो काफी मेहनत करके ही सफल होता है, कोई इतनी आसानी से सफल नहीं होता। अगर आप भी सफल होना चाहते हैं, तो फिर आपको भी अक्षय कुमार की पूरी जीवनी पढ़नी चाहिए, अक्षय कुमार की पूरी जीवनी आप विकिपीडिया पर पढ़ सकते हैं।

Akshay Kumar Contact Details

अक्षय कुमार का फ़ोन नंबर जल्दी मिलना काफी मुश्किल है, क्युकी अक्षय कुमार जी एक बड़े बॉलीवुड स्टार है, इनसे कांटेक्ट करने के लिए सबसे पहले आपको अक्षय की प्रोडक्शन कंपनी में कॉल करके आपको appointment लेना होगा, जब आपका appointment फाइनल होगा, तभी आप अक्षय से मिल पाएंगे, या फिर उनसे फ़ोन पर बात कर पाएंगे, अक्षय कुमार से मिलने के लिए आप अक्षय के Film Event को भी attend कर सकते हैं, दोस्तों अक्षय कुमार की जब भी कोई नई फिल्म आती है, तो अक्षय कुमार उस फिल्म के प्रमोशन के लिए बहुत से इवेंट करते हैं, अगर आप बड़े शहरों में रहते हैं, तो आपको अक्षय कुमार से मिलने का मौक़ा मिल सकता है, अक्षय कुमार के इवेंट और प्रोडक्शन कंपनी से कांटेक्ट करने के लिए दिए गए नंबर पर फ़ोन लगाइये।

Akshay Kumar Contact Number Find Here
Akshay Kumar Phone Number N/A
Akshay Production Office Number N/A
Office Email Address Check
Akshay Kumar WhatsApp Number N/A

दोस्तों, जो लोग अक्षय कुमार की प्रोडक्शन कंपनी में काम करना चाहते हैं, तो वे भी इसी नंबर पर कॉल मिला सकते हैं, क्युकी टाइम टाइम पर अक्षय कुमार जी अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए वेकन्सी निकालते रहते हैं, इसीलिए अगर आप भी अक्षय कुमार के साथ काम करना चाहते हैं, या फिर उनकी फिल्मो में कोई रोल करना चाहते हैं, तो आप उनको कॉल कर सकते हैं, आप अक्षय कुमार जी के प्रोडक्शन कंपनी की वेबसाइट पर भी Visit करके ज्यादा जानकारी पा सकते हैं, अक्षय कुमार को ईमेल करने के लिए आप akshaykumar.co/contact.html पर मेल Send कर सकते हैं।

अक्षय कुमार ट्विटर, फेसबुक

दोस्तों, आप अक्षय कुमार से फेसबुक पर भी कांटेक्ट कर सकते हैं, मैंने यहाँ पर अक्षय जी का फेसबुक अकाउंट का लिंक दिया है, अगर आपने अपने फेवरेट स्टार को अब तक फेसबुक पर लाइक नहीं किया है, तो आप निचे में दिए गए अकाउंट पर जाकर लाइक कर सकते हैं।

यहाँ पर हमने अक्षय कुमार के साथ साथ उनके प्रोडक्शन कंपनी का भी ऑनलाइन पता दे दिया है, आप इन ऑनलाइन एड्रेस का इस्तेमाल अक्षय के कांटेक्ट नंबर, अक्षय का फ़ोन नंबर, आदि जानने के लिए कर सकते हैं। अगर आपको इसमें कोई प्रॉब्लम आती है, तो कमेंट में बताईये।

Akshay Kumar Official Facebook Account: https://facebook.com/akshayk

Akshay Kumar Official Twitter Account: https://twitter.com/akshaykumar

Akshay Kumar Official Instagram Account: https://instagram.com/akshay

Akshay Kumar Official YouTube Channel: Not Available

अक्षय कुमार WhatsApp Details

अक्षय कुमार जी का व्हाट्सएप नंबर हमने यहाँ पर नहीं डाला है, क्युकी कुमार का कोई भी व्हाट्सएप नंबर हमने नहीं मिला है, अगर आपको उनका व्हाट्सएप कांटेक्ट नंबर चाहिए, तो आप ऊपर में दिए हुए नंबर पर ही फ़ोन करिये, जब अक्षय कुमार का कोई व्हाट्सएप नंबर हमे मिलेगा, तो फिर हम आपको जरूर बताएंगे, दोस्तों अक्षय कुमार मोबाइल फ़ोन का इस्तेमाल कम करते है, उनके जितने भी सोशल मीडिया अकाउंट हैं, वो सब टीम ही मैनेज करती है, अक्षय के पास इतना टाइम नहीं होता, की वो सोशल मीडिया चला पाएं, एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद बताया की वो मोबाइल फ़ोन का बहुत कम इस्तेमाल करते हैं, इसीलिए मुझे लगता है, की अक्षय जी व्हाट्सएप भी नहीं ही चलाते होंगे, लेकिन जैसे ही हमारे पास अक्षय कुमार व्हाट्सएप नंबर सम्बंधित कोई इनफार्मेशन आएगी, हम उसको यहाँ पर अपडेट कर देंगे।

अक्षय कुमार नई फिल्म

अक्षय कुमार की इस साल कुछ बेहतरीन फिल्मे आ रही हैं, जिसमे सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, और लक्ष्मी बोम्ब शामिल है, ये फिल्मे 2020 में ही लांच हो रही है। इसके अलावा भी कुछ फिल्मे लांच हो रही है, लेकिन अभी कई फिल्मो के नाम नहीं आये हैं, कुछ फिल्मो के पोस्टर भी जारी होने बाकी है, अक्षय कुमार की जो भी नई फिल्म आएगी, उसके बारे में हम आपको इस वेबसाइट पर जरूर अपडेट करेंगे, इसीलिए बिलकुल फ्रेश अपडेट पाने के लिए आप इस वेबसाइट को बुकमार्क भी कर सकते हैं।

अंत में – दोस्तों, आर्टिकल में आपको अक्षय कुमार फ़ोन नंबर, व्हाट्सएप नंबर, अक्षय कुमार ईमेल एड्रेस से रिलेटेड सारी जानकारी मिल गयी होगी, लेकिन अगर इसके बाद भी आप मुझसे कोई सवाल पूछना चाहते हैं, तो आप बिलकुल पूछ सकते हैं, अगर ऊपर में से कोई नंबर नहीं लग रहा है, या फिर गलत बता रहा है,तो वो भी आप हमे बता सकते हैं, आप कमेंट में इस आर्टिकल से जुड़े कोई भी सवाल कर सकते हैं।

अगर आप अपने किसी और फेवरेट स्टार का फ़ोन नंबर जानना छाते हैं, तो फिर आप कमेंट में वो भी हमे बता सकते हैं, आपके कमेंट करने के कुछ टाइम बाद ही हम आपकी फरमाईश वाली आर्टिकल यहाँ पब्लिश कर देंगे।

पढ़िए – सलमान खान फ़ोन नंबर
ये भी पढ़िए – सपना चौधरी व्हाट्सएप नंबर
जरूर पढ़िए – टिकटोक स्टार फैजु कांटेक्ट डिटेल्स