All Contact Number

तेजस्वी यादव मोबाइल फोन नंबर – WhatsApp कांटेक्ट

क्या आप तेजस्वी यादव जी को फोन करना चाहते हैं, उनको ईमेल करना चाहते हैं, तेजस्वी यादव की पार्टी राजद ज्वाइन करना चाहते हैं, या फिर तेजस्वी तक अपनी कोई बात पहुँचाना चाहते हैं, अगर आप ये सब करना चाहते हैं, तो आप बिलकुल सही पोस्ट पढ़ रहे हैं, हम आपको यहाँ पर राजद के मुख्या और लालू यादव के पुत्र श्री तेजस्वी यादव जी का कांटेक्ट नंबर देने जा रहे हैं, अगर आप राजद के कार्यकर्ता है, तो आपके लिए यह लेख काफी Important होने वाला है, मुझे रोज़ कई लोग पूछते हैं, की हम राजद पार्टी ज्वाइन करना चाहते हैं, वो कैसे करे, या फिर हम लालू जी से संपर्क कैसे करे, तो दोस्तों आईये बिना देरी के हम सबसे पहले श्री तेजस्वी यादव जी के बारे में थोड़ा जान लेते हैं, उसके बाद हम आपको उनसे कांटेक्ट करने का तरिका भी बताएंगे, तो आईये बिना देरी के इस आर्टिकल को पूरा करते हैं।

Contents

तेजस्वी यादव कौन है?

तेजस्वी प्रसाद यादव एक भारतीय नेता और वर्तमान में बिहार विधानसभा के लीडर ऑफ़ Opposition है। तेजस्वी यादव लालू यादव के सुपुत्र हैं, और इन्ही के हाथ में पार्टी की कमान सँभालने का जिम्मा है। तेजस्वी यादव नितीश सरकार में उप मुख्यमंत्री का जिम्मा भी संभाल चुके है।

लालू यादव के दो बेटे में तेजस्वी का स्थान दूसरे नंबर पर है, इन्होने नौवीं तक पढ़ाई की है। तेजस्वी यादव पर Corruption के भी आरोप है, उनके खिलाफ सीबीआई और ईडी ने मुकदमे दर्ज़ किये हैं। तेजस्वी यादव क्रिकेट भी खेल चुके हैं, इन्होने 2012 आईपीएल में दिल्ली टीम के लिए खेला था। बाद में इनको राजनीती में रूचि हुई। तेजस्वी यादव राघोपुर से विधानसभा सदस्य हैं।

तो दोस्तों अब आपको तेजस्वी जी के बारे में बेसिक जानकारी मिल गयी होगी, हम कोई भी आर्टिकल लिखते समय एक बार भूमिका जरूर बांधते हैं, तेजस्वी का परिचय भी भूमिका का ही हिस्सा है। तो चलिए अब जानते हैं की तेजस्वी यादव को कांटेक्ट कैसे किया जा सकता है, या फिर हम तेजस्वी जी से कैसे मिल सकते हैं।

दोस्तों इस आर्टिकल में हम आपको राष्टीय जनता दल पार्टी के ऑफिस का भी नंबर देंगे, और तेजस्वी जी का भी नंबर देंगे, ध्यान रहे ये नंबर हमने चुनाव आयोग की वेबसाइट से जुटाएं हैं, और इसका प्रयोग करने के लिए आप ही जिम्मेदार होंगे, इसीलिए अगर ये नंबर नहीं लगता या समपर्क से बहार आता है, तो आप बाद में जरूर ट्राई करिये, क्युकी बड़े नेता हमेश फ्री नहीं होते। चुनाव आयोग की वेबसाइट पर जाकर भी आप तेजस्वी जी का नंबर हासिल कर सकते हैं, लेकिन जब आप इस वेबसाइट पर आ ही गए हैं, तो फिर आपको दूसरी वेबसाइट पर जाने की बिलकुल भी जरुरत नहीं है, जो लोग तेजस्वी जी का व्हाट्सएप नंबर मांग रहे हैं, वो भी इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें, तो आईये अब एक एक करके हम सारी जानकारी पर ध्यान देते हैं।

तेजस्वी यादव कांटेक्ट फ़ोन मोबाइल नंबर

दोस्तों निचे में जो भी नंबर दिए गए हैं, आप उन नंबर पर कॉल करके राष्टीय जनता दल के भावी अध्यक्ष से संपर्क कर सकते हैं, मैं आपको एक बार और दोहरा देता हूँ, की हमने ये नंबर चुनाव आयोग की वेबसाइट से लिए हैं, और अगर आप इन Contact Number का गलत उपयोग करते हैं, तो आप ही इसके लिए जिम्मेदार होंगे, इसीलिए इन Number का उपयोग केवल किसी जरुरी काम के लिए ही करिये।

Tejashwi Yadav Helpline Number – Tejashwi Yadav Mobile Number, Phone Number, Contact Number, Email Account, Office Address, Address, Biography, Life Introduction, Contact, Contact Details, WhatsApp Number तेजस्वी यादव हेल्पलाइन नंबर – तेजश्वी यादव मोबाइल नंबर, फ़ोन नंबर, कांटेक्ट नंबर, ईमेल अकाउंट, ऑफिस एड्रेस, पता, बायोग्राफी, जीवन परिचय, सम्पर्क, कांटेक्ट डिटेल्स

Toll Free Number1800-200-0022
Contact Number06122217222
Address208, Kautilya Nagar, MP MLA Colony, District- Patna
Email IDtejaswi.yadav@gmail.com
WhatsApp NumberNot Available

दोस्तों अगर ऊपर में दिया गया नंबर पर कॉल नहीं लगता है, तो आप कुछ समय के बाद कोशिश कर सकते हैं, जरुरी नहीं है की हर समय नंबर लगता है, अगर नंबर काम नहीं कर रहा है, या फिर आपको इसमें कोई गलती नज़र आती है, तो उसके लिए आप मुझको निचे कमेंट में जरूर बताईयेगा। इससे हम तुरंत कोई भी गलती हो उसको ठीक कर लेंगे।

तेजस्वी यादव WhatsApp नंबर

अगर आप तेजस्वी जी से WhatsApp के जरिये मेसेज करना चाहते हैं, तो हम आपको बता दें, की तेजस्वी जी का व्हाट्सएप नंबर चुनाव आयोग की वेबसाइट पर उपलब्द्ध नहीं है, इसीलिए हम उनका नंबर यहाँ पर नहीं डाल सकते। हम केवल सही फ़ोन नंबर और कांटेक्ट नंबर ही प्रकाशित करते हैं, इसीलिए अगर आपको तेजस्वी जी का व्हाट्सएप नंबर चाहिए, तो उसके लिए आपको पार्टी के अधिकारियो से ही सम्पर्क करना होगा, अगर वो चाहे तो आपको तेजस्वी जी का व्हाट्सएप नंबर दे सकते हैं।

अभी कुछदिनों पहले ही मैं ट्विटर पर एक ट्वीट देख रहा था, जिसमे तेजस्वी जी का व्हाट्सएप नंबर दिया गया था, क्युकी हम ट्वीट की सत्यता की जांच नहीं कर पाए, इसीलिए हम उसको यहाँ पर नहीं अपलोड करेंगे। बाकी अगर तेजस्वी जी खुद ही अपना नंबर जारी करते हैं, तो हम आपको यहाँ पर जरूर Update करेंगे, नयी और लेटेस्ट जानकारी के लिए आप इस वेबसाइट पर विजिट करते रहिये।

तेजस्वी यादव ऑनलाइन अकाउंट

दोस्तों अगर आप तेजस्वी जी से ऑनलाइन सम्पर्क करने का तरिका जानना चाहते हैं, तो फिर चिन्ता की कोई बात नहीं, हम आपको तेजस्वी जी का ऑनलाइन अकाउंट बताएंगे, हम आपको यहाँ पर तेजस्वी जी का फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम आईडी के बारे में बताएंगे, अगर आप तेजस्वी जी से ऑनलाइन कोई बात पूछना चाहते हैं, या फिर अपनी बात सोशल मीडिया द्वारा उनतक पहुँचाना चाहते हैं, तो फिर हम आपको उनके कुछ सोशल मीडिया अकाउंट लिंक दे देते हैं, जिसकी मदद से आप तेजस्वी जी को ऑनलाइन सम्पर्क कर पाएंगे।

Facebookhttps://www.facebook.com/tejashwiyadav/
Twitterhttps://twitter.com/yadavtejashwi
Instagramhttps://www.instagram.com/tejashwi_yadav/
Email Addresstejaswi.yadav@gmail.com
WebsiteNot Available

दोस्तों अगर आप ट्विटर का उपयोग करते हैं, तो आपको तेजस्वी जी को टैग करके कोई ट्वीट कर सकते हैं, इससे आपका ट्ववीट तेजस्वी जी तक पहुंच जाएगा, अगर आप ट्विटर नहीं चलाते हैं, या फिर आपने पहले कभी ट्विटर का नाम नहीं सूना है, तो मैं आपको सलाह दूंगा की आप एक बार ट्विटर का जरूर उपयोग करें। इंटरनेट की बढ़ती पॉपुलैरिटी के कारन आजकल सभी बड़े नेता और उनके समर्थक ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसीलिए आपको भी ट्विटर के बारे में जानना चाहिए।

राजद पार्टी हेड ऑफिस सम्पर्क

दोस्तों, हमे उम्मीद है, की इस आर्टिकल की मदद से आप तेजस्वी जी का कांटेक्ट नंबर ईमेल एड्रेस आदि जान गए होंगे, अगर इनसबके बावजूद भी आप तेजस्वी यादव से संपर्क नहीं कर पाएं है, तो फिर मैं आपको यहाँ पर उनके ऑफिस का फ़ोन नंबर और एड्रेस बता देता हूँ, जिससे आप राजद ऑफिस में कॉल करके अधिक जानकरी ले सकते हैं। अगर आप लालू यादव सपोर्टर है, या फिर उनकी पार्टी ज्वाइन करना चाहते हैं, तो फिर आप हेड ऑफिस में कॉल करके Information ले सकते हैं।

RJD Head Office Numbertel:06122211830
RJD Official Twitterhttps://twitter.com/laluprasadrjd
RJD Official InstagramNot Available
RJD Official Email AddressNot Availbale
RJD Official Websitehttp://rjd.co.in

अंत में – इस आर्टिकल का मकसद राष्टीय जनता दल के भावी अध्यक्ष श्री तेजस्वी यादव जी का कांटेक्ट नंबर, WhatsApp नंबर, और उनके ईमेल एड्रेस के बारे में बताना था, जिससे जो भी राजद के कार्यकर्ता है, या फिर लालू यादव की पार्टी ज्वाइन करना चाहते हैं, वो इसका फायदा उठा सके, और अपने नेता से संपर्क कर सके। उम्मीद है की आपको ये आर्टिकल बहुत पसंद आया होगा, अगर आप अपने किसी और पसंदीदा नेता का कांटेक्ट नंबर जानना चाहते हैं, तो कमेंट करके उनका नाम और उनकी पार्टी का नाम जरूर लिखे। आप चाहे तो सीधे चुनाव आयोग की वेबसाइट पर जाकर भी अपने नेता का बायोडाटा पढ़ सकते हैं।

तेजश्वी यादव जी का मोबाइल नंबर कब चालु होगा ?

तेजश्वी यादव जी का मोबाइल नंबर चालू ही है, लेकिन बात करने के लिए आपको पहले अपॉइंटमेंट लेना पड़ेगा।

तेजश्वी यादव WhatsApp ग्रुप Number क्या होगा ?

इसके लिए आप पहले पूरा आर्टिकल पढ़िए। यहाँ हमने इस विषय पर बिलकुल सही और वैलिड जानकारी दी है।

तेजश्वी यादव का ईमेल एड्रेस और वेबसाइट का नाम

तेजश्वी यादव का ईमेल एड्रेस tejaswi.yadav@gmail.com ये है।

अन्य जानकारी कहाँ से प्राप्त करे ?

पब्लिक डोमेन में दी गयी जानकारी यहाँ पर है। निजी जानकारी हम पोस्ट नहीं करते।

यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी और हेल्पफुल रहा, तो कृपया निचे में दिए शेयर बटन का उपयोग करके अपने सभी मित्रो को सूचित करे। हमे आपकी प्रतिकिर्या का इंतज़ार है।

ये भी पढ़िए – नितीश कुमार का फ़ोन नंबर
ये भी पढ़िए – नरेंद्र मोदी का व्हाट्सएप नंबर

This post was last modified on March 26, 2021 9:42 am