All Contact Number

सुधीर चौधरी फ़ोन नंबर – WhatsApp कांटेक्ट डिटेल्स

दोस्तों, अगर आप भारतीय पत्रकार सुधीर चौधरी से सम्पर्क करना चाहते हैं, और उनके शो से सम्बंधित कोई शिकायत उनतक पहुँचाना चाहते हैं, तो आप बिलकुल सही आर्टिकल पढ़ रहे हैं, सुधीर चौधरी जी से कांटेक्ट करने के लिए ही हमने ये आर्टिकल लिखा है, इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको सुधीर चौधरी जी का कांटेक्ट नंबर, उनका WhatsApp नंबर और उनका ईमेल एड्रेस बताएंगे। जिससे आप अपनी कोई भी प्रॉब्लम सीधे सुधीर चौधरी तक पहुंचा सकते हैं। अगर आप उनका शो डीएनए देखते हैं, तो फिर आप उनके प्रशसंक होंगे, उनका शो डीएनए बहुत ही लोकप्रिय Show है, और नो बजे की स्लॉट में सबसे ज्यादा TRP में डीएनए शो ही आगे है, तो आईये सुधीर जी का Contact नंबर जानने से पहले एक बार हम सुधीर चौधरी के बारे में थोड़ा जान लेते हैं। इससे आपको अपने Favourite पत्रकार के बारे में थोड़ी बहुत बेसिक जानकारी जरूर मिल जायेगी।

Contents

सुधीर चौधरी परिचय

सुधीर चौधरी भारतीय टीवी पत्रकार और ज़ी न्यूज़ के बिज़नेस हेड है, सुधीर चौधरी ज़ी न्यूज़ पर अपना शो डीएनए भी चलाते हैं, जो की आम लोगो में काफी लोकप्रिय माना जाता है, चौधरी भारत के प्रसिद्द पत्रकारों में से एक है, इनको पत्रकारिता में अपने अहम् योगदान के लिए इंडियन एक्सप्रेस की तरफ से रामनाथ गोयनका पुरुष्कार भी मिला है।

सुधीर चौधरी का जन्म 7 जून 1974 को पलवल हरियाणा में हुआ था, ये हरियाणा के ही मूलनिवासी है। और इन्होने अपनी पढ़ाई भी हरियाणा से ही की है। इन्होने अब तक कई टीवी संस्थानों में काम किया है, जैसे सहारा समय, इंडिया टीवी, और Independent Journalism में इनका लंबा अनुभव है। सुधीर चौधरी ज़ी न्यूज़ के साथ 2001 में ही Join हो गए थे। लेकिन दो साल बाद ही इन्होने ज़ी न्यूज़ को अलविदा कह दिया था, 2003 से 2012 तक इन्होने कई दूसरे मीडिया संस्थान और नेटवर्क के साथ काम किया। 2012 के बाद सुधीर चौधरी फिर से ज़ी में आ गए, और इन्होने अपना कार्यकर्म डीएनए शुरू किया। यह शो काफी हिट शामिल हुआ, और ज़ी न्यूज़ के डीएनए कार्यक्रम के लिए ही इनको याद किया जाता है, या आप इनकी प्रसिद्धि का सबसे बड़ा करना ज़ी न्यूज़ के शो डीएनए को ही बता सकते हैं।

अब इस आर्टिकल में, मैं आपको ज़ी न्यूज़ एडिटर सुधीर चौधरी जी का कांटेक्ट नंबर और व्हाट्सएप नंबर आदि बता देता हूँ, मैं यहाँ पर जो भी संपर्क नंबर दूंगा, वो मैंने ज़ी की वेबसाइट से ही लिए है, आप चाहे तो ज़ी की वेबसाइट पर जाकर भी सुधीर चौधरी या फिर ज़ी न्यूज़ के किसी भी अधिकारी का नंबर पा सकते है। दोस्तों नंबर देने से पहले मै ये भी आपको बता देना चाहता हूँ, की ये सब नंबर सुधीर चौधरी के कंपनी का है, यानि यहाँ पर हम उनका कोई भी पर्सनल नंबर नहीं दे रहे हैं, क्युकी ये वेबसाइट पर केवल हम ऑफिसियल नंबर ही देते हैं, पर्सनल नंबर हम यहाँ प्रकाशित नहीं करते

सुधीर चौधरी WhatsApp नंबर

दोस्तों जैसा की मैंने आपको बताया की हम यहाँ पर सुधीर चौधरी का निजी नंबर नहीं दे सकते, क्युकी उसकी जानकारी हमारे पास नहीं है, बहुत से लोग सुधीर चौधरी जी का व्हाट्सएप नंबर भी मांगते हैं, दोस्तों, सुधीर चौधरी का व्हाट्सएप नंबर इंटरनेट पर मौजूद नहीं है, और ना ही, हमारे पास उपलब्ण्ध है, इसीलिए अगर आप सुधीर चौधरी को कॉल या मेसेज करना चाहते हैं, तो फिर आप निचे दिए गए उनके ऑफिस नंबर या फिर हमने आर्टिकल के अंत में सुधीर के कुछ सोशल मीडिया अकाउंट की जानकरी दी है, आप उसपे जाकर उनको सम्पर्क कर सकते हैं। सुधीर चौधरी का WhatsApp नंबर अभी जानकारी में नहीं है , लेकिन ज़ी न्यूज़ ने हाल ही मैं कुछ व्हाट्सएप नंबर जारी किये है, आप चाहे तो ज़ी न्यूज़ को WhatsApp कर सकते हैं, ज़ी न्यूज़ का व्हाट्सएप नंबर हमने निचे में दे दिया है, संपर्क करने से पहले आप एक बार इन नंबर पर मेसेज करके पहले पता जरूर करिये, की क्या ये नंबर सही है।

Zee News WhatsApp Details: Check Here

सुधीर चौधरी Office नंबर

दोस्तों, अब मैं आपको सुधीर चौधरी का ऑफिस नंबर बता देता हूँ, आप सुधीर चौधरी का इस नंबर 91-0120- 2511064 – 76 पर कॉल करके संपर्क कर सकते हैं, आप चाहे तो सुधीर चौधरी से संपर्क करने के लिए इस ईमेल  inews@zeemedia.esselgroup.com पर भी कांटेक्ट कर सकते हैं। दोस्तों, इन नंबर और ईमेल पर कांटेक्ट करने के लिए आपके पास Valid Reason होने चाहिए, इसीलिए अगर आपके पास Reason है, तभी आप इस नंबर पर कॉल करिये, या फिर ईमेल करिये।

दोस्तों, अगर आप ज़ी न्यूज़ के ऑफिस में कॉल करना चाहते हैं, तो फिर आप इस नंबर +91 120 2511064 पर कॉल करके संपर्क कर सकते हैं, ये नंबर ज़ी न्यूज़ ऑफिस का है, जो की उनके कॉर्पोरेट ऑफिस नोएडा द्वारा संचालित होता है।

अगर आप ज़ी न्यूज़ की वेबसाइट पर जाना चाहते हैं, तो इसके लिए आप यहाँ पर विजिट कर सकते हैं, ज्यादा जानकारी के लिए आप ज़ी न्यूज़ के हेल्पलाइन नंबर पर कॉल जरूर करिये।

सुधीर चौधरी ऑनलाइन कांटेक्ट

सुधीर चौधरी से ऑनलाइन बात करने के लिए या फिर उनको ऑनलाइन मेसेज करने के लिए आप निचे दिए गए उनके सोशल मीडिया हैंडल को फॉलो कर सकते हैं। सुधीर चौधरी से ऑनलाइन चैट करने के लिए या फिर उनसे और भी किसी तरीके का संपर्क कारने के लिए भी आप इन हैंडल का उपयोग कर सकते हैं.

दोस्तों जो लोग ट्विटर या फेसबुक का लम्बे समय से इस्तेमाल कर रहे हैं, उनको सुधीर चौधरी का ऑनलाइन अकाउंट जरूर पता होगा, क्युकी सुधीर चौधरी का ऑनलाइन अकाउंट बहुत से ग्रुप में आते रहता है। दोस्तों सुधीर चौधरी जी के नाम पर बहुत से अकाउंट चल रहे हैं, इसीलिए केवल उनके नाम और फोटो देखकर ही आप अकाउंट को फॉलो मत करिये, फॉलो करने से पहले उनके नाम के आगे ब्लू टिक लगा जरूर देखें, जिससे ये पता चल जायेगा, की ये ही उनका अकाउंट है। बाकी आप निचे दिए गए लिंक पर जाकर भी सुधीर को फॉलो कर सकते हैं।

जरुरी सुचना – दोस्तों, मै कोई भी आर्टिकल लिखता हूँ, तो उसमे एक बात जरूर बताता हूँ, की हम जो भी नंबर यहाँ पर प्रकाशित करते हैं, वो सब नंबर या संपर्क सूत्र हमने इंटरनेट से ही लिए है, इसीलिए अगर कोई भी नंबर गलत हो जाता है, या फिर आपका कॉल नहीं लगता है, तो उसके लिए आप हमे कमेंट द्वारा सूचित कर सकते हैं, आप हमको ईमेल के जरीये भी सम्पर्क कर सकते हैं, हमारा पता आपको इस वेबसाइट के कांटेक्ट पेज पर मिल जाएगा।

अंत में – दोस्तों, सुधीर चौधरी कांटेक्ट नंबर, सुधीर चौधरी व्हाट्सएप नंबर, सुधीर चौधरी ईमेल एड्रेस, फ़ोन नंबर, आदि आपको इस आर्टिकल के माध्यम से मिल गया होगा। अपने सवाल और सुझाव आप हमे कमेंट में बता सकते हैं, अगर आप इस आर्टिकल को रेट करना चाहते हैं, या फिर रिव्यु देना चाहते हैं, तो आप अपने दोस्तों के ये आर्टिकल शेयर करके हमारा हौसला बढ़ा सकते हैं।

ये भी पढ़िए – रवीश कुमार कांटेक्ट नंबर
जरूर पढ़िए – आजतक व्हाट्सएप नंबर
नया आर्टिकल – ज़ी न्यूज़ का फ़ोन नंबर

This post was last modified on November 13, 2020 12:49 pm