All Contact Number

Kapil Sharma Phone WhatsApp Number

क्या आप जानते है, की कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का फ़ोन नंबर क्या है, कपिल शर्मा का मोबाइल नंबर क्या है, कपिल शर्मा का WhatsApp नंबर क्या है, ये तीनो सवाल बहुत ज्यादा पूछे जाते हैं, और आप भी ये सवाल गूगल पर सर्च करके ही इस आर्टिकल तक आये होंगे, और यकीनन आप अकेले नहीं है, आप की तरह हज़ारो लोग कपिल शर्मा से बात करना चाहते हैं, क्युकी हम सब अपने घर में कपिल का शो देखते हैं, कपिल को कॉमेडी का बेताज बादशाह बोला जाता है, अभी टीवी पर सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो कपिल शर्मा का ही है, और यह शो काफी पॉपुलर है, ऐसे में इस आर्टिकल में मै आपको कपिल शर्मा का कांटेक्ट नंबर बताने वाला हूँ, कांटेक्ट नंबर फ़ोन नंबर बताने के साथ साथ में इस आर्टिकल में कपिल शर्मा की जीवनी और उनके शो का इतिहास भी आपको बताऊंगा। तो क्या आप तैयार है, इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए, अगर नहीं, तो हो जाईये।

Contents

Kapil Sharma

कपिल शर्मा एक भारतीय स्टैंड अप कॉमेडियन और फिल्म टीवी एक्टर है, जो अपने फेमस शो डी कपिल शर्मा शो के लिए जाने जाते हैं, उनका यह शो सोनी टीवी पर आता है, इससे पहले यह शो कलर्स पर आता था। शर्मा का जन्म दो अप्रैल 1981 को अमृतसर पंजाब में हुआ था, इनके पिता पंजाब पुलिस में हेड कांस्टेबल थे। इन्होने अपनी बचपन की पढ़ाई अमृतसर के स्कुल में ही की, इसके बाद इन्होने अमृतसर हिन्दू कॉलेज से अपनी कॉलेज की डिग्री पूरी की।

कपिल शर्मा का बचपन से ही मन टीवी कार्यक्रम में लगता था, और इनका सपना एक सिंगर बनने का था, इन्होने अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के बाद मुंबई में कई जगह ऑडिशन दिए, लेकिन इसके बाद भी इन्हे छोटे शो के अलावा कोई बड़ा टीवी शो नहीं मिला।

इसके बाद कपिल ने 2007 में स्टार वन चेंनल के डी ग्रेट इंडियन शो में काम किया। यह एक कॉमेडी शो था, और इसमें कपिल को काफी नाम मिला, इसके बाद इन्होने लाफ्टर चेलेंज नाम के शो को ज्वाइन किया, जहाँ से इन्होने सफलता की शुरुवात की।

इसके बाद इनको सोनी टीवी का एक और शो मिला, जिसका नाम कॉमेडी सर्कस था, यह काफी पॉपुलर शो था, और कपिल को इस शो में काफी लोकप्रियता मिली, इन्होने इस शो के कई सीजन में काम किया, और कई अवार्ड जीते।

कपिल ने साल 2013 में अपना कॉमेडी शो शुरू किया, उन्होंने इस शो को कॉमेडी नाईट विथ कपिल नाम दिया, यह शो काफी पॉपुलर हुआ, और इस शो से कपिल ने काफी फेम और पैसा कमाया। साल 2016 में कपिल ने सोनी टीवी के साथ एक कॉन्ट्रेक्ट साइन किया। जिसके बाद इन्होने डी कपिल शर्मा शो लांच किया। और यह शो अब भी चल रहा है।

The Kapil Sharma Show

Series Format काफी हद तक कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की तरह है। The Kapil Sharma Show कपिल शर्मा और उनके साथियों की टीम के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसमें सुमोना चक्रवर्ती, किकू शारदा, चंदन प्रभाकर और रोशेल राव शामिल हैं, शो में ये सब शांतिवन गैर-सहकारी हाउसिंग सोसाइटी के निवासी हैं। इसमें हर शो दो भागो में होता है, पहले भाग में सोसाइटी के लोग कॉमिक के अनुसार कॉमेडी शो करते हैं, और दूसरे भाग में सेलिब्रिटी का इंटरव्यू होता है जहां विभिन्न क्षेत्रों की लोकप्रिय हस्तियां कपिल शर्मा के साथ हल्की-फुल्की बातचीत में लिप्त होती हैं। कपिल के शो की प्रसिद्धि का सबसे बड़ा कारन यह भी है, की इसमें सभी बड़े एक्टर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आते हैं।

इस शो के जज कांग्रेस के नेता और पंजाब से मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू हैं। लेकिन अभी पिछले कुछ समय से उन्हें शो से बाहर कर दिया गया है, अभी शो की जज अर्चना है, जो इससे पहले कई कॉमेडी शो में जज का काम कर चुकी हैं।

Sunil Grover

कपिल के शो को फेमस करने में एक और नाम बहुत पॉपुलर है, जी हाँ दोस्तों, हम बात कर रहे हैं सुनील ग्रोवर की, सुनील ग्रोवर ने अब कपिल का साथ छोड़ दिया है, और इससे शो की टीआरपी में खासा असर भी पड़ा है। अगर आप न्यूज़ पढ़ते हैं, तो आपको पता होगा, की कपिल और सुनील में लड़ाई हो गयी थी, असल में दोनों शो की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे, और जब शूटिंग खत्म करके इंडिया आ रहे थे, तो कपिल ने फ्लाइट में काफी ड्रिंक किया था, जिसके बाद इन्होने इस अवस्था में सुनील को बुरा भला कह दिया। यही नहीं इन्होने अपने और भी सहकर्मियों के साथ हाथापाई की।

जिसके बाद सुनील ने और साथी कलाकारों ने कपिल के शो में आने से इंकार कर दिया, लेकिन कुछ समय के बाद बाकी कलाकार तो शो में वापस आ गए, लेकिन अब भी सुनील ग्रोवर का इंतज़ार किया जा रहा है, ऐसा माना जाता है, की सुनील के शो में ना होने की वजह से शो की टीआरपी काफी कम हो गयी है, इसीलिए कपिल भी सुनील को शो में लाने का काफी प्रयास कर चुके हैं। हालांकि अब तक उन्होंने इसका कोई पॉजिटिव जबाब नहीं दिया है।

कपिल ने एक टीवी चेंनल को इंटरव्यू में बताया की उन्होंने फ्लाइट में हुए विवाद के कारण सुनील से माफ़ी मांग ली है, और मै जल्दी उम्मीद कर रहा हूँ, की सुनील शो में वापस आ जाएँ। अब देखना होगा यह कब तक होता है।

Kapil Sharma Contact Number

कपिल शर्मा कॉन्टेक्ट नंबर के बारे में अगर आप कोई सवाल करना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल में मैंने आपके इस सवाल का भी जबाब दिया है, आप सब को पता है की कपिल एक बड़े सेलिब्रेटी है, और काफी व्यस्त भी रहते हैं, ऐसे में आप उन्हें पर्सनल सम्पर्क नहीं कर सकते। पर्सनल सम्पर्क करने के लिए आपको कपिल से अपॉइंटमेंट लेना होगा, तभी आप उनसे मिल सकते हैं, उनसे अपॉइंटमेंट लेने के लिए निचे में मैंने कुछ फ़ोन नंबर और ईमेल अकाउंट बताएं है, आप इन संपर्क सूत्रों का उपयोग करके कपिल शर्मा से बात कर सकते हैं, या फिर अगर आप उनसे अपॉइंटमेंट लेना चाहते हैं,तो वो भी आप पता कर सकते हैं।

Kapil Sharma Office NumberWill Be Updated Soon
Kapil Sharma WebsiteKapilSharma.Org
Kapil Sharma Email Accountkapil.sharma@k9films.co.in
Kapil Sharma WhatsApp NumberCheck Below

कपिल शर्मा को कांटेक्ट करना और उनसे बात करना ज्यादा मुश्किल काम नहीं है, लेकिन इसके लिए आपको एक प्रोसेस फॉलो करना होगा, ऊपर में मैंने जो सम्पर्क डिटेल दी है, आप उन नंबर पर कॉल कर सकते हैं, लेकिन ध्यान रहे ये नंबर केवल टाइम पास करने के लिए यूज़ ना करे, क्युकी शर्मा एक बड़े स्टार है, और उनसे आप फ़ालतू में बात नहीं कर पाएंगे, हाँ अगर आप कोई बिज़नेस Enquiry करना चाहते हैं, तो या फिर आप कपिल से शो के बारे में कुछ बात करना चाहते हैं,तो फिर आप जरूर इन नंबर का उपयोग कर सकते हैं।

Kapil Sharma WhatsApp Number

कपिल शर्मा का व्हाट्सएप नंबर भी कई लोग जानना चाहते हैं, या हो सकता है, आप भी उनका व्हाट्सएप नंबर जानना चाहते हैं, दोस्तों हर कोई अपने पसंदीदा सेलिब्रेटी से चैटिंग करना चाहते हैं, हम सबका यह एक सपना होता है, की हम भी अपने फेवरेट स्टार से कभी बात कर पाएं। लेकिन यह हम सब को पता है, की ऐसा होने के चान्सेस बहुत कम है, क्युकी सभी स्टार अपने काम में हर समय व्यस्त रहते हैं, और उनके पास इतना टाइम नहीं होता की वो अपने Fan से Call बात कर पाए, क्युकी कपिल शर्मा हो या कोई भी बड़े स्टार उनके फेन फॉलोविंग की संख्या लाखो में होती है, इसीलिए उनका नंबर पब्लिक नहीं होता। और अगर उनका नंबर पब्लिक हो भी जाता है, तो स्टार लोग अपना नंबर चेंज कर लेते हैं।

ऐसे में अगर आप Kapil Sharma WhatsApp Number जानना चाहते हैं, या फिर कपिल शर्मा के कॉमेडी ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं, तो दोस्तों अभी उनका कोई भी व्हाट्सएप ग्रुप या व्हाट्सएप नंबर हमारे Information में नहीं है, जैसा की मैंने आपको बताया की कपिल शर्मा एक बड़े स्टार है, और वो काफी व्यस्त भी रहते हैं, ऐसे में अगर वो व्हाट्सएप अकाउंट चलाते भी होंगे, तो केवल सिमित लोगो तक ही इसकी जानकारी होगी।

लेकिन निराश होने की जरुरत नहीं है, आप अपने फेवरेट स्टार को ऑनलाइन फॉलो कर सकते हैं, और उन्हें ऑनलाइन मेसेज करके ट्राई कर सकते हैं, क्युकी कई बार ये लोग ऑनलाइन फेन को रिप्लाई भी करते हैं। मैंने उनका सोशल मीडिया अकाउंट निचे बताया है, आप फॉलो कर सकते हैं।

Kapil Sharma Facebook Account: https://www.facebook.com/Kapilsharmapunj/

Kapil Sharma Twitter Account: https://twitter.com/KapilSharmaK9

Kapil Sharma Instagram Account: https://www.instagram.com/kapilsharma

कपिल शर्मा Show में कैसे जाएँ

क्या आप कपिल शर्मा शो में जाना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको कपिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस से सम्पर्क करना होगा, प्रोडक्शन हाउस से कांटेक्ट करने के लिए आप ऊपर में बताये गए नंबर पर फ़ोन मिला सकते हैं, कपिल शर्मा का प्रोडक्शन हाउस ही लोगो को Invite करता है, और केवल Invited लोग ही शो को अटेंड कर सकते हैं। इस शो में आने का कोई टिकट नहीं होता, और ना ही कोई चार्ज लिया जाता है, अगर आपको किसी ने शो में ले जाने का दावा किया है, और इसके बदले वो आपसे पैसा मांग रहा है, तो आप सतर्क हो जाईये।

इस शो में जाने के लिए आप आप कपिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस से या फिर सोनी टीवी से कांटेक्ट कर सकते हैं। बाकी कहीं भी आप अपना समय बर्बाद ना करे।

कपिल शर्मा से कैसे मिलें

क्या आप कपिल शर्मा से मिलना चाहते हैं, तो बिलकुल आप कपिल से मिल सकते हैं, एक सच्चा फेन हमेशा अपने फेवरेट एक्टर से मिलने की इक्षा रखता है। इसके लिए आप कपिल के प्रोडक्शन लोकेशन में जा सकते हैं, और अगर आप Lucky होंगे, तो आपको कपिल से मिलने का मौक़ा जरूर मिलेगा, कपिल से मिलने एक लिए आप कपिल शर्मा के विज्ञापन इवेंट को भी अटेंड कर सकते हैं, जिसकी जानकारी आपको कपिल के सोशल मीडिया आकउंट पर मिल जायेगी, उनसे सम्पर्क करने के लिए आप ऊपर में बताये गए कांटेक्ट डिटेल की भी मदद ले सकते हैं। कपिल से मिलना कोई नामुमकिन काम नहीं है, लेकिन मिलने के लिए आपको सही तरीका इस्तेमाल करना होगा।

कपिल कई जगह पर लाइव शो भी करते हैं, उनके शो की जानकारी आपको BookMyShow एप में भी मिल जायेगी, जहाँ से Passes खरीदकर आप शो में जा सकते हैं। इसके साथ साथ कपिल शर्मा से मिलने के लिए आप अपॉइंटमेंट भी ले सकते हैं, जिसके बारे में मैंने आपको बता ही दिया है।

दोस्तों, कपिल शर्मा कौन है, कपिल शर्मा का शो, और कपिल शर्मा से कांटेक्ट कैसे करे, पर ये आर्टिकल यही पर समाप्त होता है, इस आर्टिकल में आपके सवालों के जबाब मिल गए होंगे, लेकिन अगर फिर भी आप कोई सवाल पूछना चाहते हैं, तो आप निचे कमेंट में पूछ सकते हैं। अगर आप कपिल शर्मा की तरह ही किसी और सेलिब्रेटी पर आर्टिकल पढ़ना चाहते हैं, तो उसकी जानकारी भी मुझे निचे कमेंट में दे सकते हैं।

पढ़िए
सलमान खान फ़ोन नंबर
शाहरुख खान नंबर
अक्षय कुमार कांटेक्ट नंबर
फिल्म एक्टर कैसे बने

This post was last modified on September 13, 2021 11:42 am