All Contact Number

कन्हैया कुमार WhatsApp फ़ोन नंबर

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम अभिनव है, और आज में आपको कन्हैया कुमार कांटेक्ट नंबर, कन्हैया कुमार जी का WhatsApp नंबर बताने वाला हूँ, इस वेबसाइट पर दी गयी जानकारी पब्लिक डोमेन में उपलब्द्ध है, हमने यह जानकारी MyNeta वेबसाइट से ली है, जहाँ पर नेताओ की जानकारी दी गयी होती है, यह एक पब्लिक वेबसाइट है, और अगर आप किसी भी नेता के बारे में जानना चाहते हैं, उनका हलफनामा पढ़ना चाहते हैं, या फिर उनका Phone Number जानना चाहते हैं, तो आप इस पब्लिक वेबसाइट की मदद ले सकते हैं, इस वेबसाइट का लिंक आर्टिकल के अंत में दिया गया है

तो दोस्तों, आज का आर्टिकल वामपंथी छात्र और नेता कन्हैया कुमार के लिए लिखा गया है, यानी अगर आप उनसे फ़ोन पर बात करना चाहते हैं, उनका नंबर जानना चाहते हैं, या फिर उनका सम्पर्क डिटेल सर्च कर रहे हैं, तो यह आर्टिकल आपके लिए ही लिखा है, आर्टिकल में सबसे पहले हम कन्हैया कुमार के बारे में थोड़ा जान लेते हैं।

Contents

कन्हैया कुमार

कन्हैया कुमार एक भारतीय छात्र नेता और CPI के लीडर हैं, इन्होने 2019 में बेगूसराय संसदीय सीट से चुनाव लड़ा था, इससे पूर्व ये जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में छात्र यूनियन के अध्यक्ष थे। इन्होने अपनी पीएचडी जेनयू से ही की है। फ़रवरी 2016 में इनपर कैंपस में देशद्रोह के नारे लगाने का आरोप है, और अभी यह सुनवाई दिल्ली के कोर्ट में चल रही है। इन्होने अपने खिलाफ चल रहे नारे को राजनितिक साजिश करार दिया और किसी भी देश द्रोही नारे लगाने से इंकार किया है।

कन्हैया कुमार फ़ोन नंबर

दोस्तों, कन्हैया का नंबर मैंने निचे टेबल में दिया है, यह नंबर मैंने वेबसाइट MyNeta से लिया है, आप इस वेबसाइट पर जाकर भी कन्हैया का नंबर देख सकते हैं, दोस्तों अगर आपको कन्हैया से कांटेक्ट करना है, उनसे बात करनी है, तो इस नंबर का उपयोग कर सकते हैं, दोस्तों इस नंबर का उपयोग केवल सही कारन के लिए ही करे, बेवजह इस नंबर पर फ़ोन करके अपना और उनका समय बर्बाद ना करे।

कन्हैया कुमार फ़ोन नंबर 8292166344
कन्हैया कुमार WhatsApp नंबर Not Available
सीपीआई ऑफिस नंबर
011 2334 4918
कन्हैया कुमार ईमेल k.kanhaiya1985@gmail.com

यह नंबर पब्लिक डोमेन में उपलब्द्ध है, और इसका गलत उपयोग करने पर आपके खिलाफ कार्यवाही भी हो सकती है, इसीलिए केवल उचित कारन के लिए ही इस नंबर का उपयोग करिये। अगर कॉल नहीं लगता है, या कन्हैया कॉल नहीं उठाते हैं, तो फिर आप इस नंबर पर अपना Message भेज सकते हैं। मैंने आर्टिकल में निचे कन्हैया से कांटेक्ट करने के और भी तरीके बताये हैं, आप उनका भी उपयोग कर सकते हैं।

कन्हैया कुमार WhatsApp नंबर

दोस्तों, मैंने आपको जो नंबर बताया वो कन्हैया का फ़ोन नंबर है, उनका WhatsApp Number इससे अलग है, जिसकी जानकारी अभी हमारे पास नहीं है, लेकिन अगर कन्हैया खुद ही कोई व्हाट्सएप नंबर जारी करते हैं, जिससे वो युवाओ से कांटेक्ट कर सके, उनसे संपर्क कर सके, तो इसकी जानकारी मैं आपको जरूर दूंगा। अभी फिलहाल कन्हैया ने अपना व्हाट्सएप नंबर जारी नहीं किया है।

अगर कन्हैया व्हाट्सएप चलाते भी होंगे, तो उनका नंबर अभी इंटरनेट पर नहीं है, क्युकी नंबर पब्लिक करने से मेसेज की बाढ़ आ जाती है, और फिर व्हाट्सएप का कोई फायदा नहीं रहता, इसीलिए शायद उन्होंने अपना व्हाट्सएप नंबर पब्लिक नहीं किया है, दोस्तों आपको अगर कन्हैया को कोई बात बतानी है, उनसे बात करनी है, या कोई मेसेज करना है, तो ऊपर में बताये गए कांटेक्ट नंबर का ही उपयोग करे, ईमेल की जानकारी भी हमने निचे दी है।

कन्हैया कुमार ईमेल अकाउंट

जो लोग कन्हैया को मेल भेजना चाहते हैं, या फिर उन्हें कोई मेसेज भेजना चाहते हैं, वो उनके ईमेल पर ऐसा कर सकते हैं, इसके लिए आपको कन्हैया का ईमेल अकाउंट पता होना चाहिए, कन्हैया को ईमेल करने के लिए आप निचे बताये गए ईमेल का उपयोग कर सकते हैं।

Kanhaiya Kumar Email Account: 

कन्हैया को ईमेल पर आप अपना कोई भी मेसेज दे सकते हैं, अगर आपका ईमेल पढ़ने लायक होगा, या फिर उसमे कोई जरुरी बात होगी, तो कन्हैया आपको उसका जबाब भी देंगे, अगर कोई जबाब आता है, या फिर आप कन्हैया को कोई ईमेल भेजना चाहते हैं, लेकिन नहीं भेज पा रहे हैं, तो इसके बारे में आप मुझे कमेंट में बता सकते हैं।

क्युकी अगर ईमेल काम नहीं करेगा, तो फिर मैं इसको हटा दूंगा, या फिर इसको अपडेट करेंगे।

कन्हैया कुमार सोशल मीडिया अकाउंट

आप सब लोगो ने कन्हैया को सोशल मीडिया पर जरूर फॉलो किया होगा, उनके फेसबुक अकाउंट और ट्विटर अकाउंट की जानकारी आपको होगी, लेकिन अगर अबतक आपने उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं किया है, तो आप ऐसा कर सकते हैं, यहाँ पर मैंने कन्हैया फेन के लिए उनका सोशल मीडिया हैंडल की डिटेल दी है, जिसपर क्लिक करके आप उन्हें अलग अलग सोशल मीडिया साइट्स पर फॉलो कर सकते हैं।

अगर आपके पास इन सबके अलावा और भी किसी हैंडल की जानकारी है, तो वो मुझे कमेंट में बताएं, ताकि हम आर्टिकल में और जानकारी जोड़ सकें।

कन्हैया कुमार एड्रेस

कुछ लोग पूछते हैं की कन्हैया कुमार कहाँ के रहने वाले हैं, तो दोस्तों इसकी जानकारी आपको कन्हैया के विकिपीडिया पेज पर या गूगल पर कहीं भी मिल जाएगी। मैंने यहाँ पर कन्हैया कुमार का एड्रेस दे दिया है, वो बिहार के रहने वाले हैं, कन्हैया कुमार बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं, इनके पिता का नाम जय शंकर सिंह है, इनकी जाती भूमिहार है, ये सामान्य वर्ग के छात्र है।

कन्हैया कुमार के बारे में पूरी जानकारी पाने के लिए आप कन्हैया के विकिपीडिया पेज पर जा सकते हैं, या फिर आप मायिनेता वेबसाइट पर जाकर भी इनके बारे में पढ़ सकते हैं, ये दोनों वेबसाइट पर इनके बारे में विस्तार से जानकारी दी गयी है। बाकी अगर आपको और कोई जानकारी चाहिए, तो वो भी हम दे सकते हैं, इसके लिए आपको अपने सवाल मुझे कमेंट में बताने होंगे।

कन्हैया कुमार से कैसे मिलें

अगर आप कन्हैया कुमार से मिलना चाहते हैं, तो इनके ईमेल पर कांटेक्ट करके पहले इनसे अपॉइंटमेंट ले सकते हैं, आप ईमेल पर बता सकते हैं की आप इनसे क्यों कांटेक्ट करना चाहते हैं, या फिर आप कन्हैया से क्यों मिलना चाहते हैं, अगर कन्हैया आपसे मिलना चाहेंगे, तो वो आपको ईमेल पर रिप्लाई करेंगे। बाकी आप कन्हैया को ऑनलाइन फॉलो कर सकते हैं, जिसमे वो अपने आने वाले इवेंट शो, टीवी शो, और रैली की जानकारी देते रहते हैं, आप वहां पहुंचकर भी कन्हैया से मिल सकते हैं।

कन्हैया से मिलने के लिए आप कन्हैया को ऑफिस नंबर पर भी कांटेक्ट कर सकते हैं, इसके लिए आपको गूगल पर सीपीआई बेगुसराई ऑफिस नंबर की जानकारी लेनी होगी, इस नंबर पर कॉल करके या यहाँ पर पहुंचकर आप कन्हैया कुमार से मिलने की जानकारी पा सकते हैं। बाकी फ़ोन पर कॉल करके भी जानकारी ले सकते हैं।

में कन्हैया कुमार से आंदोलन में जुड़ना चाहता हूँ?

अगर आप कन्हैया कुमार के आंदोलन से जुड़ना चाहते हैं, तो उनके ईमेल पर इस बारे में चर्चा कर सकते हैं, या फिर आप उनकी पार्टी से कांटेक्ट कर सकते हैं। कन्हैया के आंदोलन रैली की जानकारी आपको उनके ऑनलाइन अकाउंट पर मिल जाएगी, आप वहां पर उनको मेसेज करके भी इस बारे में चर्चा कर सकते हैं।

क्या कन्हैया कुमार ने कोई राजनतिक पार्टी ज्वाइन की है?

हाँ, कन्हैया कुमार ने वामपंथ का रास्ता अपनाया है, उन्होंने कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ़ इंडिया ज्वाइन की है, और केवल ज्वाइन ही नहीं की, बल्कि पार्टी के टिकट से बेगुसराई लोकसभा क्षेत्र से चुनाव भी लड़ा है, हालांकि चुनाव में इनको हार का सामना करना पड़ा। इससे पहले ये जेनयू वामपंथी छात्र संगठन के अध्यक्ष थे।

कन्हैया किस जाती के हैं?

कुछ लोग कन्हैया कुमार की जाती के बारे में भी पूछते हैं, जिसकी जानकारी मैंने आपको ऊपर में बताई है, बाकी आप गूगल पर भी इस टॉपिक पर सर्च कर सकते हैं, कन्हैया भूमिहार ब्राह्मण है, और सामान्य वर्ग से ताल्लुक रखते हैं।

कन्हैया से फ़ोन पर बात करनी है, कैसे करें।

दोस्तों, अगर आप कन्हैया कुमार से बात करना चाहते हैं, तो आपको उनको कॉल करना होगा, कॉल लगाने के लिए आपको उनका नंबर पता होना चाहिए, और नंबर मैंने आपको ऊपर में बताया, बाकी अगर फ़ोन नहीं लग रहा है, या कांटेक्ट नहीं हो पा रहा है, तो वो आप मुझे कमेंट में बता सकते हैं।

कन्हैया कुमार से जुड़े और भी सवाल है?

अगर आप कन्हैया कुमार से सम्बंधित कोई सवाल पूछना चाहते हैं, या फिर अगर आपको कन्हैया कुमार के बारे में और जानना है, तो आप निचे में कमेंट करके मुझे बता सकते हैं, इस बारे में मै आपको वही पर रिप्लाई करूँगा। बाकी अगर यह आर्टिकल आपको उपयोगी लगा, और इस आर्टिकल को पढ़ने से आपको कोई जानकारी मिली, तो ऐसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करिये, शेयर करने का बटन आपको निचे दिख रहा होगा, इनमे से किसी एक पर क्लिक करने से आर्टिकल शेयर हो जायेगा।

पढ़िए – रवीश कुमार फ़ोन नंबर, एनडीटीवी फ़ोन नंबर, राहुल गाँधी कांटेक्ट नंबर, और नरेंद्र मोदी का फ़ोन नंबर

This post was last modified on May 19, 2021 1:26 pm