All Contact Number

Jannat Zubair WhatsApp Phone Number यहाँ है ?

आज हम आपसे उस अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसने बहुत कम उम्र में अपनी पहचान बना ली है, और हर दूसरा तीसरा व्यक्ति इस अभिनेत्री को जानता है, आपको याद हो तो भारत में टिक टॉक बैन होने से पहले हर व्यक्ति को टिक टॉक देखना या टिक टॉक पर वीडियो बनाना पसंद था, टिकटोक बहुत ही कम समय में लोगों के बीच में फेमस हो गया जिसका सबसे बड़ा कारण था। की टिक टोक पर वीडियो बनाने वाले लोगों को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते थे जिसमें से सबसे ज्यादा प्रसिद्ध जन्नत जुबेर थी, आज हम आप को जन्नत जुबेर से जुड़ी सभी जानकारी बताने की पूरी कोशिश करेंगे और साथ ही हम जानेंगे कि जन्नत जुबेर ने किस तरह से अपने करियर की शुरुआत की, और कैसे लोगों उन्हें इतना ज्यादा पसंद करने लगे। 19 वर्षीय जन्नत जुबेर वर्तमान समय में अगर किसी भी म्यूजिक वीडियो में काम करती हैं तो वह म्यूजिक वीडियो अपने आप ही हिट हो जाती है, अगर आप यूट्यूब पर उनका नाम सर्च करेंगे तो आपको उनसे संबंधित बहुत सारी वीडियो दिख जाएंगी और साथ ही उन सभी वीडियो पर मिलियन से ज्यादा व्यूज दिख जाएंगे इस से आप अंदाजा लगा सकते हैं की जन्नत ज़ुबैर वर्तमान समय में लोगों के बीच में कितनी ज्यादा प्रसिद्ध हो चुकी है, तो आइए विस्तार से जानते हैं कि जन्नत जुबेर कौन हैं और उन्होंने किस तरह से अपने करियर की शुरुआत की।

Contents

Jannat Zubair Biodata

जन्नत जुबेर का जन्म 29 अगस्त 2002 में मुंबई में हुआ, जन्नत के पिता जुबेर रहमानी भी एक एक्टर रह चुके हैं जिसके कारण शुरू से ही जन्नत को अपने घर में एक्टिंग का माहौल मिला, और उसके बाद से उन्होंने फैसला किया कि वह एक्टिंग मे ही अपना करियर बनाना चाहती है, जन्नत की मां का नाम नाज़नीन रेहमानी है और जन्नत का एक भाई भी है जिसका नाम अयान जुबेर रहमानी है, अयान भी एक चाइल्ड एक्टर के तौर पर कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, और जन्नत की बहुत सारी वीडियोस में अयान आपको नजर आ जाएंगे। अगर आप जन्नत जुबेर को नाम से नहीं जानते हैं तो आपने कहीं न कहीं उनकी फोटो जरूर देखी होगी या फिर आपने टिक टॉक या इंस्टाग्राम के माध्यम से इनकी वीडियो जरूर देखी होगी दरअसल जन्नत जुबेर टिक टॉक पर सबसे ज्यादा फेमस फीमेल टिकटोकर्स थी, जिन्होंने अपनी काबिलियत और खूबसूरती के दम पर अपने लाखों फैन बना लिए। ज्यादातर लोग टिकटोक इसलिए भी देखते थे क्योंकि वह टिक टोक के माध्यम से जन्नत जुबेर को देखना पसंद करते थे, जन्नत जुबेर जिस भी वीडियो को बनाती थी वह वीडियो ट्रेड में आ जाती थी और फिर लोग उनकी वीडियो को कॉपी करके उस तरह की वीडियो बनाने की कोशिश करते थे।

जन्नत जुबैर ने अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर की, 2007 में फुलवा के नाम से एक धारावाहिक आता था, जिसमें जन्नत जुबेर ने मुख्य किरदार निभाया था उस समय उनकी आयु महज 7 वर्ष की थी, इस किरदार को निभाने के बाद वे लोगों के बीच में काफ़ी ज्यादा लोकप्रिय हो गई और इस धारावाहिक की टीआरपी तेजी से बढ़ने का कारण जन्नत जुबेर ही थी, उसके बाद जन्नत जुबेर को बॉलीवुड की तरफ से भी काम मिलना शुरू हो गया और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया।

जन्नत जुबेर ने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई के ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल में शुरू की, हालांकि स्कूली पढ़ाई में जन्नत जुबैर ज्यादा बेहतर नहीं है लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर लोगों को अपना फैन बना लिया है और महज 19 वर्षीय जन्नत जुबेर ने अपनी पहचान बना लि है, आज जन्नत ज़ुबैर को किसी भी तरह के इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है, आज ज्यादातर लोग उनके नाम से या उनकी तस्वीर से जानते हैं।

जन्नत जुबैर ने धारावाहिक फुलवा के अलावा कई बड़ी फिल्मों में भी काम किया जिसमें से हिचकी मैं उन्होंने एक अहम किरदार निभाया था और लोगों ने उस किरदार को काफी पसंद किया था। वर्तमान समय में जन्नत जुबेर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 16 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स है जो कि अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है, इंस्टाग्राम के अलावा उनका यूट्यूब पर भी अकाउंट है और यूट्यूब पर भी 20 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर जन्नत जुबेर के हो चुके हैं। भारत में टिक टॉक बंद होने के बाद बहुत सारे टिकटोकर्स को काफी समस्या हुई लेकिन जन्नत जुबेर को किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं हुई क्योंकि जन्नत जुबेर पहले से ही इतनी फेमस हो चुकी थी के वे किसी भी प्लेटफार्म पर वीडियो बनाती हैं तो लोग उस वीडियो को देखते जरूर है, उसी प्रकार जन्नत जुबेर ने इंस्टाग्राम रिल पर अपनी वीडियो बनानी शुरू की और वहां पर भी जन्नत जुबेर के चाहने वालों ने उस वीडियो को उसको देखना शुरू किया और उनकी वीडियो को बहुत ज्यादा लाइक किया गया। आजकल जन्नत जुबेर यूट्यूब पर आने वाली बड़ी म्यूजिक वीडियो में काम करती नजर आ रही हैं, और जिस भी म्यूजिक वीडियो में जन्नत जुबेर काम कर रही है वह म्यूजिक वीडियो अपने आप ही हिट हो जा रही है।

Jannat Zubair WhatsApp Contact Number

Jannat Zubair Phone WhatsApp Number

Jannat Zubair Rahmani Mobile Number, Contact WhatsApp Number, Instagram ID, Facebook Account Details, Email Address Website

Jannat Zubair Mobile DetailsNot Available
Jannat Zubair Email AccountUpdating Soon
Jannat Zubair Rahmani WhatsApp NumberNot Available
Jannat Zubair Contact NumberNot Available

हर व्यक्ति जो जन्नत जुबेर को जानता है और उनकी वीडियो को देखना पसंद करता है वह चाहता है कि उनका कांटेक्ट नंबर किसी तरह से भी उन्हें मिल जाए, और अधिकतर लोग गूगल के माध्यम से या फेसबुक के माध्यम से सर्च करते हैं कि जन्नत जुबेर का कांटेक्ट नंबर कैसे मिले, लेकिन हम आपकी जानकारी के लिए आपको बताना चाहेंगे कि जन्नत जुबेर वर्तमान समय में बहुत बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी है, जिसके चलते उनका कांटेक्ट नंबर पाना मुश्किल है, क्योंकि जन्नत जुबेर अगर अपना कांटेक्ट नंबर किसी को दे देती है तो इससे वे कई प्रकार की समस्याओं मैं आ जाएंगी इसलिए वह अपना कांटेक्ट नंबर किसी को भी नहीं देती हैं, लेकिन अब आप सोच रहे होंगे कि अगर जन्नत जुबेर किसी को अपना कांटेक्ट नंबर नहीं देती हैं तो प्रोड्यूसर और डायरेक्टर उनसे किस तरह से संपर्क करते हैं, दरअसल होता यह है कि जब भी जन्नत जुबेर को कोई प्रोड्यूसर या डायरेक्टर कास्ट करना चाहता है तो वह पहले उनके स्टाफ से बात करता है, स्टाफ से बात करने के बाद ही जन्नत जुबेर और डायरेक्टर प्रोड्यूसर से बात करती हैं आप सीधा जन्नत जुबेर से बात नहीं कर सकते हैं।

Jannat Zubair Rahmani Net Worth

बात करें जन्नत जुबेर की नेट वर्थ की तो वह एक मिलियन डॉलर है और वही हर महीना 1 से ₹200000 जन्नत ज़ुबैर कमाती है जन्नत जुबेर के पास कई महंगी गाड़ियां, और महंगे प्रोडक्ट हैं। जन्नत जुबैर टीवी शोज, म्यूजिक वीडियो, स्पॉन्सरशिप, इंस्टाग्राम यूट्यूब के माध्यम से पैसा कमाती हैं और हर प्लेटफार्म से इनके पास एक अच्छी रकम आती है इस प्रकार जन्नत जुबेर हर महीने कम से कम 2 से ₹300000 आराम से कमा लेती है।

जन्नत जुबेर हर एपिसोड के लगभग ₹50000 चार्ज करती है अगर कोई डायरेक्टर या प्रोडूसर उनको अपने टीवी शो में कास्ट करता है, तो उसके लिए जन्नत जुबेर ₹50000 हर एपिसोड के लेती हैं। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जन्नत जुबेर एक बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी हैं, और उनसे टीवी शो मैं काम कराना आसान नहीं है, अगर कोई उन्हें अपने टीवी शो में कार्य कराता है तो उसे जन्नत जुबेर की, डिमांड को पूरा करना होता है उसके बाद ही जन्नत जुबैर उस टीवी शो में काम करती है। इन सबके अलावा जन्नत जुबेर प्रोडक्ट का एडवर्टाइजमेंट करके भी पैसा कमाती है, और किसी भी प्रोडक्ट का एडवर्टाइजमेंट करने के लिए जन्नत जुबेर एक अच्छी रकम लेती है।

Questions ?

(1) क्या जन्नत जुबेर रिलेशनशिप में है?

जन्नत जुबेर के चाहने वाले अक्सर इस सवाल को पूछते हैं कि क्या जन्नत जुबेर किसी के साथ रिलेशन में है हम आपकी जानकारी के लिए आपको बताना चाहेंगे इस तरह की अफवाह हमेशा फैलती रहती कि जन्नत जुबैर मिस्टर फैसु के साथ रिलेशनशिप में हैं, जबकि इन दोनों ने एक इंटरव्यू में यह क्लियर कर दिया है कि यह दोनों सिर्फ एक अच्छे दोस्त है, और यह किसी भी तरह के रिलेशनशिप में नहीं है।

(2) क्या इंस्टाग्राम पर जन्नत जुबेर को कोई भी फॉलो कर सकता है?

जन्नत जुबेर का इंस्टाग्राम अकाउंट पूरी तरह से पब्लिक है, जहां कोई भी जन्नत जुबेर को फॉलो करके उनकी सभी फोटोस और वीडियोस आसानी से देख सकता है, अगर आप जन्नत जुबेर के फैन है और उनकी वीडियोस देखना पसंद करते हैं तो आप उनको इंस्टाग्राम पर आसानी से फॉलो कर सकते हैं और उनकी सभी वीडियो और फोटो को देख सकते हैं।

(3) जन्नत जुबेर की पसंदीदा एक्टर और एक्ट्रेस कौन-कौन है?

जन्नत जुबेर ने दिए गए एक इंटरव्यू में बताया कि वह शाहिद कपूर और सलमान खान को बहुत पसंद करती हैं और इनकी फिल्में देखना इन्हें अच्छा लगता है, और वही उनकी फेवरेट एक्ट्रेस ऐश्वर्या, कैटरीना और काजोल है वह इनकी फिल्मों से काफी कुछ सीखती हैं और उनकी फिल्में देखना पसंद करती है।

(4) जन्नत जुबेर की हॉबी क्या है?

जन्नत जुबेर के चाहने वाले अक्सर उनकी हॉबी को जानना चाहते हैं कि अक्सर वह क्या करना पसंद करती हैं तो हम आपकी जानकारी के लिए आपको बताना चाहेंगे कि जन्नत जुबेर को साइकिल चलाना और डांस करने का बहुत ज्यादा शौक है और जब भी उन्हें वक्त मिलता है तो वह साइकिल चलाती हैं और डांस की प्रैक्टिस करती है।

पढ़िए – अनुष्का सेन व्हाट्सएप नंबर

संक्षेप में

आज हमने इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बताया है कि जन्नत जुबेर कौन है जन्नत जुबैर ने अपने करियर की शुरुआत किस तरह से की और वह कैसे लोगों के बीच इतनी ज्यादा लोकप्रिय हो गई, साथ ही हमने जन्नत जुबैर की पसंद और नापसंद को जानने की भी कोशिश की है, और उनके कांटेक्ट नंबर से जुड़ी जानकारी भी आपको इस आर्टिकल में बताई है, तो अगर आप जन्नत जुबेर के फैन है और उनकी वीडियोस और फोटोस देखना पसंद करते हैं तो हमारे आर्टिकल को पढ़ने के बाद आप को जन्नत जुबेर के बारे में काफी कुछ पता लग जाएगा, और आप जन्नत जुबेर से जुड़ी कई जानकारी हमारे आर्टिकल के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं।

यदि आपका कोई मित्र या संबंधी जन्नत जुबेर का फैन है, और जन्नत जुबेर की फोटोस और वीडियोस देखना पसंद करता है तो इस आर्टिकल के बारे में उसे जरूर बताएं ताकि वह भी जन्नत जुबेर के बारे में और जानकारी प्राप्त कर सके।

This post was last modified on March 22, 2021 1:16 pm