All Contact Number

इंडिया टीवी फ़ोन नंबर ऑफिस WhatsApp Number

इस आर्टिकल में इंडिया टीवी फ़ोन नंबर, इंडिया टीवी, कांटेक्ट नंबर, इंडिया टीवी से कांटेक्ट कैसे करे, बात कैसे करे, ईमेल कैसे भेजें,िद्या टीवी ऑफिस नंबर, इंडिया टीवी व्हाट्सएप नंबर, India TV WhatsApp Contact Number

क्या आपको पता है, की आप इंडिया टीवी को व्हाट्सएप भी कर सकते हैं, इंडिया टीवी को ईमेल भी कर सकते हैं, और आप इंडिया टीवी के ऑफिस नंबर पर कॉल भी लगा सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको इंडिया टीवी का ऑफिस नंबर पता होना चाहिए, में आपको यहाँ पर इंडिया टीवी से कांटेक्ट करने का तरीका बताऊंगा, लेकिन इससे पहले मै आपको इंडिया टीवी चेंनल के बारे में थोड़ा बता देता हूँ, मै इस वेबसाइट पर आजतक फ़ोन नंबर, ज़ी न्यूज़ व्हाट्सएप नंबर और आल टीवी चेंनल का नंबर भी दिया है, जिसका लिंक आर्टिकल में सबसे निचे बताया गया है, ये पोस्ट पूरा पढ़ लेने के बाद आप इन तीनो आर्टिकल को भी पढियेगा, इससे आप और भी मीडिया चेंनल से कांटेक्ट करने का तरिका सीख जाएंगे।

Contents

इंडिया टीवी न्यूज़ चेंनल

इंडिया टीवी एक भारतीय टीवी मीडिया चेंनल है, जिसका हेड क्वार्टर नॉएडा फिल्म सिटी में है। इस चेंनल को साल 2004 में वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा और उनकी वाइफ नीतू शर्मा ने शुरू किया था। यह चेंनल इंडिपेंडेंट न्यूज़ सर्विस के अंतर्गत कार्य करता है , और यह भारत के टॉप पांच न्यूज़ चेंनलो में गिना जाता है।

इस चेंनल के मालिक रजत शर्मा आप की अदालत नाम का एक टीवी शो भी होस्ट करते हैं, जिनमे वे फेमस सेलिब्रेटी को बुलाते हैं। यह शो बहुत पॉपुलर न्यूज़ शो है। इस आर्टिकल में मैंने रजत जी का भी सम्पर्क विवरण दिया है, इसका लिंक भी आर्टिकल में सबसे निचे दिया गया है।

इंडिया टीवी ऑफिस नंबर

इंडिया टीवी को कांटेक्ट करने के लिए इंडिया टीवी फ़ोन नंबर 0120-3051000 पर कांटेक्ट कर सकते हैं, इसके साथ साथ आप 01203051009 Fax नंबर का भी यूज़ कर सकते हैं। इंडिया टीवी से कांटेक्ट करने के लिए आप इंडिया टीवी की वेबसाइट पर कॉन्टेक्ट पेज में जाकर भी फीडबैक भेज सकते हैं।

इंडिया टीवी ऑफिस एड्रेस: इंडिया टीवी ब्रॉडकास्ट सेण्टर, बी ३०,सेक्टर 85 ,नोएडा 201305 उत्तर प्रदेश, इंडिया

इंडिया टीवी WhatsApp नंबर

इंडिया टीवी ने थोड़े समय पहले एक WhatsApp Number लांच किया था, लेकिन कुछ समय बाद ही उन्होंने इस नंबर को बंद कर दिया, इसीलिए हम आपको पुराना नंबर शेयर नहीं कर रहे हैं, लेकिन जल्दी ही इंडिया टीवी अपना वायरल व्हाट्सएप नंबर शेयर करने वाला है, जिसमे आप कोई भी वायरल वीडियो या इमेज रियलिटी के लिए भेज सकते हैं।
जब भी इंडिया टीवी अपना वायरल व्हाट्सएप नंबर लांच करेगा, हम आपको यहाँ पर उसकी जानकारी अपडेट कर देंगे, तब तक के लिए अगर आप किसी वीडियो या इमेज का वायरल टेस्ट करना चाहते हैं, तो निचे दिए गए ईमेल पर वीडियो या इमेज भेज सकते हैं, इमेज वीडियो भेजने के लिए सब्जेक्ट में वायरल व्हाट्सएप न्यूज़ जरूर लिखें। अगर आप ईमेल में कोई सब्जेक्ट नहीं लिखेंगे, तो फिर आपके वीडियो को जांचा नहीं जाएगा।

इंडिया टीवी ईमेल अकाउंट

इंडिया टीवी को ईमेल करना भी आसान है, इसके लिए आप निचे में बताये गए ईमेल का उपयोग कर सकते हैं, इस ईमेल पर आप अपनी समस्या और टीवी चेंनल के लिए सुझाव भेज सकते हैं। यह ईमेल इंडिया टीवी का ऑफिशल ईमेल है, इसकी जानकारी हमने इंडिया टीवी की वेबसाइट से लिया है।

इंडिया टीवी ईमेल:  mail@indiatvnews.com

इंडिया टीवी सोशल मीडिया

अगर आपको किसी भी मीडिया से कांटेक्ट करना है, तो आपको उस मीडिया चेंनल को ऑनलाइन जरूर लाईक करना चाहिए, अगर आप इंडिया टीवी से सम्पर्क करना चाहते हैं, तो इंडिया टीवी के फेसबुक पेज को लाईक कर सकते हैं, ऐसे साथ साथ आप इंडिया टीवी से जुड़े पत्रकारों को भी फेसबुक पर लाईक कर सकते हैं, और उन्हें ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं। ट्विटर पर फॉलो करने के साथ साथ आप इन पत्रकारों को ऑनलाइन मेसेज भी भेज सकते हैं, और इन्हे अपनी समस्या के बारे में अवगत करा सकते हैं। मैंने यहाँ पर कुछ पत्रकारों जो की इंडिआ टीवी में काम करते हैं, उनका अकाउंट आईडी दिया है, आप इन्हे फॉलो कर सकते हैं।

इंडिया टीवी ट्विटर अकाउंट:  https://twitter.com/indiatvnews
इंडिया टीवी फेसबुक अकाउंट: https://www.facebook.com/indiatvnews/
एंकर मीनक्षी जोशी ट्विटर: https://twitter.com/IMinakshiJoshi
एंकर सुशांत सिन्हा ट्विटर: https://twitter.com/SushantBSinha
एंकर रजत शर्मा ट्विटर: https://twitter.com/RajatSharmaLive

रजत शर्मा कांटेक्ट नंबर

अगर आप वरिष्ठ मीडिया एंकर और पत्रकार श्री रजत शर्मा से सम्पर्क करना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको हमारा एक अलग आर्टिकल पढ़ना होगा, जिसमे हमने रजत जी का परिचय, उनके टीवी चेंनल खोलने की कहानी और उनसे सम्पर्क करने के बारे में विस्तृत रूप से बताया है, यह आर्टिकल आपको बहुत पसंद आएगा, और आपके लिए उपयोगी भी रहेगा, पढ़ने के लिए आर्टिकल में सबसे निचे दी गयी लिंक पर जाए, और आर्टिकल को जरूर पढ़े।

इंडिया टीवी के लिए पूछे जाने वाले सामान्य प्रश्न और उनके जबाब

इंडिया टीवी में कुछ खबर दिखवाने के लिए रिक्वेस्ट कैसे करें?

दोस्तों, अगर आपके पास कोई जरुरी खबर है, और आप इस जरुरी खबर को टीवी चेंनल में दिखाना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको ऊपर में बताये गए सम्पर्क विवरण की मदद से इंडिया टीवी से कांटेक्ट करना होगा। ऊपर में मैंने जो ईमेल बताया है, आप इस ईमेल पर भी रिक्वेस्ट भेज सकते हैं। बाकी आप इंडिया टीवी को सोशल मीडिया द्वारा भी सूचित कर सकते हैं।

इंडिया टीवी पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क कैसे करने?

अगर आप किसी कंपनी से हैं, और आपको अपने कंपनी के प्रोडक्ट के लिए विज्ञापन सम्बंधित विषय पर जानकारी चाहिए तो ऊपर बताये गए ऑफिस नंबर पर कॉल करिये। आप ईमेल से भी सम्पर्क कर सकते हैं।

इंडिया टीवी में नौकरी के लिए अप्लाई कैसे करे?

अगर आपके पास मास मीडिया की डिग्री है, या फिर अगर आप एक न्यूज़ रिपोर्टर और एंकर बनना चाहते हैं, तो इसके लिए इंडिया टीवी की ऑफिशल वेबसाइट विजिट कर सकते हैं, वहां पर नौकरी का एक अलग सेक्शन बना है, जहाँ पर नौकरी से सम्बंधित अपडेट दिए जाते है, या फिर आप इंडिया टीवी हेल्पलाइन नंबर पर भी कॉल कर सकते हैं। अगर आपके पास समय है और आप पास में रहते हैं, तो फिर आप इंडिया टीवी ऑफिस में भी विजिट कर सकते हैं।

इंडिया टीवी कांटेक्ट नंबर, इंडिया टीवी ऑफिस अड्रेस, इंडिया टीवी से बात कैसे करे, और इंडिया टीवी न्यूज़ चेंनल को कोई बात कैसे भेजें, इसके लिए हमने आपको सारी जानकरी दे दी है, लेकिन अगर फिर भी आपके मन में कोई सवाल है, तो आप बे झिझक यहाँ कमेंट में पूछ सकते हैं। अगर आप इस वेबसाइट पर पहले भी आते रहे हैं, तो आपको पता होगा, की हम वेबसाइट पर रेगुलर कांटेक्ट नंबर शेयर करते है, इसीलिए अगर आप किसी भी व्यक्ति या संस्था का फ़ोन नंबर जानना चाहते हैं, तो हमे इसकी जानकारी जरूर दीजिये, ताकि हम आपकी द्वारा पूछे गए सवालों पर एक आर्टिकल भी लेख पाएं।

इस पोस्ट से अगर आपकी कोई मदद हुई, तो आप पोस्ट को सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करे, निचे में आपको एक फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सएप लोगो बटन दिखेगा, जिसपर क्लिक करके आप अपने दोस्तों तक भी ये आर्टिकल शेयर कर सकते हैं। ऐसा करने से और भी लोगो तक ये जानकरी पहुंचेगी।

ये भी पढ़िए:

रजत शर्मा फ़ोन नंबर
आजतक मीडिया फ़ोन नंबर
ज़ी न्यूज़ फ़ोन व्हाट्सएप नंबर
ऑल मीडिया चेंनल कांटेक्ट नंबर

This post was last modified on June 14, 2021 7:43 pm