Celebrity

Mr. Faisu Shaikh WhatsApp Number

बहुत से लोग जो टिकटोक का इस्तेमाल करते हैं, उन्होंने एक नाम तो जरूर सूना होगा, जी हाँ जैसा की आपने हैडिंग में ही पढ़ा, मै बात कर रहा हूँ, Faisu Shaikh की, क्या आप टिकटोक स्टार Faisu Shaikh से कांटेक्ट करना चाहते हैं, अगर आपको Faisu Shaikh का मोबाइल नंबर चाहिए, तो यहाँ पर मैं आपको Faisu Shaikh WhatsApp Number बताऊंगा, इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आप फैसल से कांटेक्ट कर पाएंगे, यहाँ पर मैं आपको फैसल के बारे में भी बताऊंगा, जिससे जो भी उनके फैन है, उनको कम से कम उनके बारे में कुछ जानकारी भी मिले, तो आईये शुरू करते हैं।

Contents

Faisu Shaikh कौन है ? विकिपीडिया

फैज़ल शेख़ एक भारतीय टिकटोक स्टार और यूटूबर है, भारत में टिकटोक में सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाले टिकटोक स्टार भी यहीं है। फैजु का पूरा नाम फैज़ल शेख़ है, इनका जन्म 5 October 1994 को मुंबई शहर में हुआ था। फैजु ने टिकटोक वीडियो बनाना साल 2016 में शुरू किया था, और अब इनके फैन Followers की संख्या बहुत अधिक हो गयी है। फैजु भाई के फैन ना सिर्फ भारत में हैं, बल्कि इनको और भी देशो में प्रसिद्धि हासिल है, आप ये भी कह सकते हैं, की फैज़ल  एक इंटरनेशनल सेलिब्रेटी भी है। फैज़ल के इंस्टाग्राम पर लगभग नो मिलियन फॉलोवर्स हैं, Bio में उन्होंने खुद को एक FASHION INFLUENCER🕴🏻 बताया है।

Mr. Faisu Shaikh WhatsApp Number

Faisu Shaikh Phone Number

Faisu Shaikh Contact Number फैज़ल ना सिर्फ टिकटोक पर फेमस हैं, बल्कि अगर आप यूट्यूब का इस्तेमाल करते हैं, तो उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाज़ा उनके वीडियो व्यूज से लगा सकते हैं। उनका हर एक वीडियो यूट्यूब पर धूम मचाता रहता है। फैज़ल के सभी वीडियो में मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिलते हैं। अगर आप इंस्टाग्राम चलाते हैं तो भी आप उनके Followers से उनकी फैन Following का अंदाज़ा लगा सकते हैं। फैजु भारत में सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाले ऑनलाइन स्टार में से एक हैं। अगर आप टिकटोक का इस्तेमाल नहीं भी करते हैं, तो भी आप कहीं ना कहीं फैज़ल का वीडियो देख ही लेंगे, चाहे वो यूट्यूब हो या फिर फेसबुक ट्विटर या इंस्टाग्राम।

तो दोस्तों अब आते हैं, Main Topic पर, क्या आप फैजु से संपर्क करना चाहते हैं, या फिर उनसे व्हाट्सएप पर बात करना चाहते हैं, तो मै आपको यहाँ पर फैजु का व्हाट्सएप नंबर बताने वाला हूँ, But उससे पहले मै आपको बता दूँ, की फैजु से कांटेक्ट करने के लिए हमे यहाँ पर जो भी नंबर दिए हैं, वो सब उनके दोस्त से लिए हैं, हमसे इन नंबर पर फोन किया तो उन्होंने उठाया नहीं।

इसीलिए में इन नम्बरो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता, किसी भी तरीके से कहीं भी कांटेक्ट करने से पहले आपको अपने ज्ञान का इस्तेमाल करने की सलाह दी जाती है।

Faisu WhatsApp Group

इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आपको फैज़ल शेख़ के बारे में बहुत सी नई जानकारी मिली होगी, यहाँ हमने फैजु का कांटेक्ट नंबर भी दिया है, जो लोग कांटेक्ट नंबर सर्च कर रहे थे, तो आप ऊपर में दिए नंबर पर कॉल करके फैजु से कांटेक्ट कर सकते हैं, नंबर लगता है या नहीं, इसकी गारंटी मै नहीं ले सकता, लेकिन फिर भी आप इन नंबर को सेव करके एक बार जरूर चेक करिये। कभी कभी नंबर बंद आता है तो इसके लिए चिंता करने की जरुरत नहीं है, क्युकी कोई भी बड़ा स्टार हर समय फ्री नहीं होता, या फिर उसका पर्सनल नंबर हर जगह नहीं होता, ऊपर मै हमने जो भी नंबर दिया है वो उसका ऑफिस का नंबर है, इसीलिए आप ऑफिस में फोन करके और जानकारी पा सकते हैं।

हर कोई फैज़ल भाई से व्हाट्सएप पर बात करना चाहता है, की उन्होंने वीडियो कब से बनानी शुरू करि, और हर कोई उनसे दोस्ती करना चाहता है, तो दोस्तों मैंने आपको ऊपर मे जो नंबर दिया है, हमारे पास बस यहीं फोन नंबर है, आप इसको ही व्हाट्सएप नंबर की तरह ट्रीट कर सकते हैं। कभी कभी यह नंबर पर व्हाट्सएप नहीं बताता है, लग भी जाता है, हमने फैजु को इन नंबर पर व्हाट्सएप करने की भी कोशिश की है, लेकिन अब तक उन्होंने कोई प्रलय नहीं किया है, अगर वो रिप्लाई करेंगे, तो हम जरूर यहाँ पर उसका स्क्रीनशॉट दे देंगे। हमारे पास फैज़ल का और कोई भी नंबर Available नहीं है, इसीलिए मेरा कहना होगा, की आप प्रयत्न करते रहिये।

Failsal Shaikh Online Accounts

अगर आप फैसल शेख से व्हाटएप्प के जरिये बात नहीं कर पा रहे हैं, तो फिर आप फैसल को दूसरे मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी फॉलो करके उनसे बात करने की कोशिश कर सकते हैं। आप फैसल को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं, हमने यहाँ निचे मै फैसल शेख का फेसबुक, ट्विटर, और इंस्टाग्राम आईडी भी दी है, आप इन लिंक पर जाकर इनको हर जगह फॉलो कर सकते हैं।

Failsal Shaikh Facebook Account: Not Available

Failsal Shaikh Twitter Account: Not Available

Failsal Shaikh Instagram Account: https://www.instagram.com/mr_faisu_07

Failsal Shaikh Tiktok Account: Suspended 

Failsal Shaikh Email Account: Not Available

आपके सवाल और जबाब

क्या फैज़ल शैख़ व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं?

फैज़ल शैख़ व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं, या नहीं यह जानकारी अभी हमारे पास नहीं है, लेकिन बहुत से लोगो का मानना है की फैज़ल शैख़ व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं। फैसल का व्हाट्सएप नंबर अगर आपके पास है तो आप कमेंट में लिख कर और दोस्त की मदद कर सकते हैं। फैसल के बारे में और जानने के लिए आर्टिकल को पूरा पढ़िए।

फैजल का टिकटोक आईडी क्यों ससपेंड हुआ?

फैसल का टिकटोक आईडी ट्विटर ने उनके एक वीडियो के कारन बंद कर दिया। उन्होंने एक वीडियो बनाया था, जिसमे तबरेज अंसारी का जिक्र किया गया था, जिसे पर एक व्यक्ति ने उनके खिलाफ कोर्ट में केस कर दिया। बाद में फैजु ने माफ़ी मांग ली, लेकिन तब तक टिकटोक ने कोर्ट का आदेश मानते हुए,अकाउंट को ससपेंड कर दिया। अभी तक अकाउंट वापस नहीं हुआ है।

क्या फैज़ल इंडिया में रहते हैं?

दोस्तों फैज़ल इंडिया में ही रहते हैं, वो मुंबई शहर में रहते हैं। फैज़ल बहुत से फिल्म स्टूडियो के लिए काम भी करते हैं, उनके बहुत से गाने यूट्यूब पर आते रहते हैं, जिनको देखकर पता चलता है की वो अभी Film City में काम करते हैं। फैजु इसके साथ साथ Online Influencer भी हैं।

अगर आर्टिकल अच्छा और उपयोगी लगा, तो अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करिये, धन्यवाद।

This post was last modified on March 27, 2022 11:56 am