All Contact Number

असदुद्दीन ओवैसी मोबाइल फ़ोन नंबर, WhatsApp Number

Topic: असदुद्दीन ओवैसी मोबाइल फ़ोन नंबर, WhatsApp Number, असदुद्दीन ओवैसी जी का मोबाइल नंबर, ओवैसी का फ़ोन नंबर, व्हाट्सएप नंबर, कांटेक्ट कैसे करे, फ़ोन कैसे करे, बात करनी है, कॉल करना है। Asaduddin Owaisi Phone Number

असदुद्दीन ओवैसी एक भारतीय नेता और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। ओवैसी हैदराबाद से लोकसभा के सांसद भी है, और लगातार तीसरी बार इस सीट से विजयी हुए हैं, इन्हे मुसलमानो का एक बड़ा नेता माना जाता है, इस आर्टिकल में हम ओवैसी का फ़ोन नंबर, उनका मोबाइल टेलीफ़ोन नंबर और WhatsApp नंबर के बारे में जानेंगे। जो लोग ओवैसी के फेन हैं, और उनसे Contact करना चाहते हैं, उनके बारे में जानना चाहते हैं, वे लोग इस Article को जुरूर पढ़ें। आर्टिकल शुरू करने से पहले मै आपको ओवैसी के बारे में कुछ जानकारी दे देता हूँ, ताकि अगर आप ओवैसी जी के Fan है या उनके Follower है, तो उनके बारे में आपको जानकारी होनी चाहिए।

Contents

असदुद्दीन ओवैसी कौन है?

असदुद्दीन ओवैसी या फिर (असद ओवैसी) ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी (AIMIM) के राष्टीय अध्यक्ष हैं। वह हैदराबाद क्षेत्र से लोकसभा सदस्य हैं। ओवैसी ने उस्मानिया विश्वविद्यालय से Bachelor of Arts की पढ़ाई पूरी की है और इसके बाद, वे उच्च अध्ययन के लिए लंदन चले गए। उन्होंने लंदन के Lincoln’s Inn में बैचलर ऑफ लॉज़ और बैरिस्टर-एट-लॉ का अध्ययन किया और अधिवक्ता बन गए। ओवैसी को उनके समर्थक और भी नामो से बुलाते हैं, जैसे Naeeeeb-e-Millat, Quaid या फिर असद भाई। उनकी राजनीति मुख्य रूप से मुसलमानों और दलितों या फिर अल्पसंख्यक मुद्दे पर केंद्रित हैं। ओवैसी अपनी राजनीति के कारण और अपने भाषणों के कारण विवादों और खबरों में रहे हैं। इसके अलावा, ओवैसी हैदराबाद स्थित ओवैसी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के अध्यक्ष हैं। अस्पताल किफायती शुल्क पर चिकित्सा देखभाल प्रदान करता है। इस हॉस्पिटल का निर्माण इनके पिता ने किया था, लेकिन अब यह हॉस्पिटल वो चला रहे हैं। हालांकि ओवेसी एक ऐसे नेता है, जिन्हे मैन स्ट्रीम की पार्टी कभी स्वीकार नहीं करती, इन्हे एक कटटरवादी नेता के तोर पर जाना जाता है।

AIMIM क्या है?

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहाद उल मुस्लिमीन या AIMIM एक इस्लामिक क्षेत्रीय राजनीतिक पार्टी है, जिसका मुख्यालय भारतीय राज्य तेलंगाना में स्थित है, इस पार्टी का हिंदी अनुवाद है, ऑल इंडिया काउंसिल फॉर यूनिटी ऑफ मुस्लिम।

AIMIM पार्टी 1984 से ही हैदराबाद लोकसभा सीट जीतती रही है। 2014 के तेलंगाना विधान सभा चुनावों में, AIMIM ने सात सीटें जीतीं जिसके बाद भारत के चुनाव आयोग ने इसे ‘राज्य पार्टी’ के रूप में मान्यता दी। AIMIM शुरुआत में केवल हैदराबाद में मुस्लिम प्रभाव वाली जगहों तक ही सिमित थी, लेकिन पार्टी ने 2014 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में दो सीटें जीतीं और 2019 के लोकसभा चुनाव में भी एक सीट जीती। 10 जनवरी 2020 को, पार्टी अध्यक्ष असद ओवैसी ने शुक्रवार की नमाज के बाद हैदराबाद के शास्त्रीपुरम मैदान में सीएए, एनआरसी, एनपीआर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस रैली का नाम तिरंगा रैली रखा गया था, जो कि मुस्लिम एक्शन कमेटी, धार्मिक और सामाजिक विद्वानों के एक समूह और भारत के कई छोटे कल्याण संगठनों द्वारा आयोजित की गयी थी। प्रदर्शनकारियों ने सीएए को तत्काल रद्द करने की मांग की।

ओवैसी को साल 2014 में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए संसद रत्न पुरुष्कार भी दिया गया है।

ओवैसी का मोबाइल फ़ोन नंबर

दोस्तों, ऊपर में मैंने आपको ओवैसी और ओवैसी की पार्टी के बारे में जानकारी दे दी है, लेकिन अब इस आर्टिकल के मुख्य बिंदु पर आते हैं, अब मै आपको ओवैसी का फ़ोन नंबर और उनका कांटेक्ट नंबर बताऊंगा, ताकि अगर आप उनसे बात करना चाहते हैं, तो फिर आपको यह नंबर बहुत काम आने वाला है, क्या आपको ओवैसी जी का फ़ोन नंबर पता है, अगर नहीं पता है, तो आप सिंपल गूगल सर्च करके भी उनका नंबर प्राप्त कर सकते हैं, उनका नंबर आपको मायिनेता या फिर लोकसभा वेबसाइट पर मिल जायेगा।

दोस्तों मै जो भी नंबर बता रहा हूँ, वो सारे फ़ोन नंबर कांटेक्ट नंबर पब्लिक डोमेन में मौजूद है, ये नंबर गूगल पर भी मौजूद है, जानकारी का स्रोत जानने के लिए यहाँ विजिट करिये। इसीलिए अगर आपको लगता है की मै यहाँ कोई प्राइवेट नंबर शेयर कर रहा हूँ, तो ऐसा बिलकुल नहीं है, मै उनका केवल ऑफिस नंबर ही बताऊंगा।

असदुद्दीन ओवैसी फ़ोन नंबर9848013569
असदुद्दीन ओवैसी ऑफिस नंबर9868180569
असदुद्दीन ओवैसी WhatsApp नंबरCheck Below
असदुद्दीन ओवैसी ईमेल अकाउंटasadowaisi@rediffmail.com
असदुद्दीन ओवैसी पार्टी नंबरNot Available

ओवैसी WhatsAppनंबर

कुछ लोग ओवैसी जी का व्हाट्सएप नंबर मांगते हैं, उनका कहना है की वो ओवैसी जी को व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ना चाहते हैं, या फिर उनसे कोई निजी बात करना चाहते हैं, अगर आप भी यही सवाल मुझसे पूछना चाहते हैं, तो दोस्तों मै माफ़ी मांगना चाहता हूँ, क्युकी हमारे पास ओवैसी का व्हाट्सएप नंबर नहीं है, लेकिन अगर हमारे पास उनका कोई व्हाट्सएप नंबर होता भी, तो हम ये जानकारी आपके साथ शेयर नहीं कर सकते, क्युकी किसी की निजी जानकारी शेयर करना अपराध की श्रेणी में आता है।

अगर ओवैसी जी खुद ही ट्विटर या किसी पब्लिक प्लेटफार्म पर अपना नंबर शेयर करते हैं, तो हम उनकी परमिशन से वो नंबर यहाँ जरूर अपडेट करेंगे।

बाकी अभी हमारे पास उनका केवल पब्लिक फ़ोन नंबर और कांटेक्ट नंबर ही है, जिसकी जानकारी मैंने ऊपर में दे दी है, इसके अलावा और कोई भी जानकारी मेरे पास नहीं है।

ओवैसी ऑनलाइन सोशल अकाउंट

दोस्तों, अगर आप किसी नेता के बारे में और जानना चाहते हैं, तो आपको उनके सोशल मीडिया हैंडल से जुड़ना होगा, मैंने यहाँ पर ओवैसी का ऑनलाइन अकाउंट यूआरएल दिया है, जिसपर क्लिक करके आप इन्हे फॉलो कर सकते हैं। बाकि अगर आप को ऑनलाइन फॉलो करने में कोई प्रॉब्लम आ रही है, तो आप इसकी शिकायत मुझे कमेंट बॉक्स में कर सकते हैं।

फेसबुक अकाउंट: https://www.facebook.com/Asaduddinowaisi/
ट्विटर अकाउंट: https://twitter.com/asadowaisi
ऑनलाइन वेबसाइट: Not Available

ओवैसी की पार्टी Join कैसे करे

दोस्तों, अगर आप ओवैसी से जुड़ना चाहते हैं, उनके आंदोलन में सहयोग करना चाहते हैं,, तो इसकेलिए आपको ओवैसी की पार्टी Join करनी होगी, क्या आपको पता है, आप पार्टी जॉइन कैसे कर सकते हैं, अगर नहीं पता, तो मै आपको बता दूँ, इसके लिए ज्यादा कुछ नहीं करना है, बस आपको ऑनलाइन AIMIM पार्टी की वेबसाइट पर जाना है, और वहां ज्वाइन नाउ पर क्लिक करना है, वहां से आप पार्टी के मेंबर बनने का प्रोसेस जान सकते हैं, मैंने वेबसाइट का लिंक आर्टिकल में दे दिया है, इस लिंक पर क्लिक करने के बाद आप इस पार्टी के आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंच जायेंगे, और फिर इस पार्टी को ज्वाइन कर सकते हैं।

अगर आप ऑनलाइन मेंबर नहीं बना चाहते हैं, तो फिर आप पार्टी के मुख्यालय में जाकर भी पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं, पार्टी का केंद्रीय मुख्यालय और स्टेट मुख्यालय की जानकारी आपको वेबसाइट पर ही मिल जाएगी। वेबसाइट का लिंक निचे बताया गया है।

AIMIM चीफ कांटेक्ट डिटेल्स कहाँ मिलेगी ?

AIMIM चीफ कांटेक्ट डिटेल्स इसी वेबसाइट पर मिल सकती है। बाकी आप पार्टी वेबसाइट पर भी जानकारी पा सकते हैं।

असदुद्दीन ओवैसी ईमेल क्या है ? वेबसाइट बताओ।

यहाँ पर कांटेक्ट https://www.aimim.org/ कर सकते हैं।

Asaduddin Owaisi से बात कहाँ करे ?

उनके ऑफिस कार्यालय में विजिट करिये, और उनसे बात करिये। या वेबसाइट से अपॉइंटमेंट लीजिये।

AIMIM Website: https://www.aimim.org/

अंत में – इस आर्टिकल में मैंने ओवैसी कौन है, उनका संक्षिप्त परिचय, उनकी पार्टी की जानकारी, उनका कांटेक्ट नंबर, आदि विषयो पर जानकारी दी है, इसके अलावा भी अगर आपको कोई जानकारी चाहिए, या फिर आपको मुझसे कोई मदद छाइये, तो आप मुझे कमेंट में बता सकते हैं, मै कमेंट में आपके सवालों और सुझावों का इंतज़ार करता हूँ, ताकि आगे आर्टिकल लिखते समय मै और अच्छा लिख सकू। अगर आपको इस आर्टिकल में कुछ उपयोगी जानकारी मिली, या फिर कुछ सिखने को मिला, तो फिर आप इसका प्रचार भी कर सकते हैं, इस आर्टिकल का प्रचार करणे के लिए आपको निचे दिए गए शेयर बटन परजाना है, और अपने सभी दोस्तों, तक ये आर्टिकल पहुँचाना हैं।

नोट – इस लेख में दी गयी जानकारी, या फिर इस वेबसाइट में दी जाने वाली जानकारी का स्रोत इंटरनेट है, हमने जो भी कांटेक्ट नंबर बताये हैं, वो सब हमने गूगल की मदद से लिए है, और यह जानकारी पब्लिक डोमेन में है, अगर आपको इस आर्टिकल या वेबसाइट में किसी जानकारी से कोई समस्या है, तो आप मुझे Contact पेज पर जाकर सम्पर्क कर सकते हैं, आप निचे कमेंट भी कर सकते हैं।

Read: Arvind Kejriwal Phone Number

Read: Narendra Modi WhatsApp Number 

Read: Rahul Gandhi Phone Number

This post was last modified on September 30, 2023 1:47 pm