Celebrity

अंजना ओम कश्यप का फ़ोन नंबर, WhatsApp नंबर

अगर आप प्रसिद्द भारतीय हिंदी महिले पत्रकार अंजना ओम कश्यप जी से कांटेक्ट या संपर्क करना चाहते हैं, तो फिर आपको ये आर्टिकल को पूरा पढ़ना चाहिए, ये आर्टिकल हमने खासतौर पर अंजना ओम कश्यप के प्रशंसकों के लिए लिखी है, अगर आप भी उनमे से एक है, तो फिर चिंता करने की कोई बात नहीं, आर्टिकल के अंत में आपको अंजना ओम कश्यप नंबर, अंजना ओम कश्यप कांटेक्ट नंबर, अंजना ओम कश्यप फ़ोन नंबर, अंजना ओम कश्यप WhatsApp नंबर का उत्तर मिल जायेगा।

Contents

अंजना ओम कश्यप से कांटेक्ट करें ?

अंजना ओम कश्यप एक आजतक की प्रसिद्द महिला पत्रकार है, जिनको अपने तीखे और कटीले तेवर के लिए जाना जाता है, अंजना ओम कश्यप का प्रोग्राम हल्ला बोल बहुत ही प्रसिद्द है। अंजना ओम कश्यप आजतक और इंडिया टुडे नेटवर्क से जुडी है, और बहुत सी प्रसिद्द कार्यक्रम जैसे बड़ी बहस, दो टूक, राजतिलक, दिल्ली के दिल में क्या है जैसे शो को होस्ट कर चुकी हैं। कश्यप को हिंदी पत्रकार में काफी नामी ग्रामी माना जाता है, और इनके उठाये गए मुद्दे संसद तक में पहुंचते हैं। एक बार तो पीएम ने खुद ही बोला था की वो आजतक के हल्ला बोल कार्य्रकम को देखते हैं, आप इससे ही इनके शो की पॉपुलैरिटी का अंदाज़ा लगा सकते हैं।

कश्यप ने पत्रकारिता की शुरुवात २००३ में प्रसिद्द दूरदर्शन कार्यकर्म आँखों देखि से की, उसी वर्ष ही इन्होने ज़ी न्यूज़ को ज्वाइन किया, जिसके बाद इन्होने ज़ी के साथ लगभग पांच वर्षो तक काम किया। इसके बाद कश्यप ने 2007 में NEWS24 नामक हिंदी चैनल ज्वाइन किया। उसी वर्ष इन्होने फिर से स्टार न्यूज़ को ज्वाइन किया और उसके बाद अंजना ओम कश्यप ने आजतक के साथ अपनी नई शुरुवात करी।

अंजना ओम कश्यप को अब तक बहुत से अवार्ड मिले हैं, जिसमे बेस्ट रिपोर्टर ऑफ़ डी ईयर, आईटीए बेस्ट न्यूज़ एंकर, ENBA अवार्ड, IMWA अवार्ड, इंडिया टुडे एक्सीलेंस अवार्ड प्रमुख हैं।

अंजना ओम कश्यप का विवादों से भी गहरा नाता है, इसी साल 2019 में ये तीन बड़े विवाद में फंस गयीं और ट्रोलर्स के निशाने पर आ गयी, बाद में इनको सफाई भी देनी पड़ी। पहला विवाद बिहार में आये बुखार से शुरू हुआ, जिसमे इनपर डॉक्टर को धमकाने का लगा, कई लोगो ने इनके व्यवहार पर सवाल खड़ा कर दिया, की ये बिना इज़ाज़त ICU में कैसे घुस गयी, इसके बाद अगला विवाद एक बीजेपी विधायक की फरार बेटी का पक्ष लेने का सामना आया, जिसमे इनपर आरोप लगे की इन्होने एक फरार बेटी का पक्ष लिया है।
अब अगला विवाद आदित्य ठाकरे को लेकर सामने आया, जिसमे इनको टीवी पर ही धीमी आवाज़ में ये कहते सूना गया की “ये अगला राहुल गाँधी बनेगा, लिखकर रख लीजिये” इस वाकये के बाद कश्यप शिवसेना और कांग्रेस दोनों पार्टी के निशाने पर आ गयी, बाद में इन्होने माफ़ी मांग ली।

तो दोस्तों यहां मैंने आपको अंजना ओम कश्यप के बारे में आपको थोड़ी बहुत जानकारी दे दी है, जिससे अगर आप इनके बारे में कुछ जानना चाहते हो तो आप काफी कुछ जान गए होंगे, दोस्तों अब हम आपको अंजना ओम कश्यप का कांटेक्ट नंबर और संपर्क करने का तरिका बताने वाला हूँ, तो चलिये बिना देरी के शुरू करते हैं।

अंजना ओम कश्यप ईमेल एड्रेस

अगर आप अंजना ओम कश्यप को ईमेल के द्वारा संपर्क करना चाहते हैं, तो यहाँ पर में आपको एक ईमेल एड्रेस बता रहा हूँ, आप इस ईमेल Link anjanaomkashyap.com/contact-us.php पर अंजना ओम कश्यप से कांटेक्ट कर सकते हैं, दोस्तों ये ईमेल हमारे द्वारा वेरिफ़िएड नहीं है, लेकिन हमे कई वेबसाइट पर यह ईमेल मिला तो हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं, आप अंजना ओम कश्यप को ईमेल के द्वारा भी संपर्क कर पाएंगे। आप अगर अपनी कोई प्रॉब्लम अंजना से शेयर करना चाहते हैं तो आप वो भी ईमेल में लिख सकते हैं, जैसे मान लीजिये की आप कोई ऐसे मुद्दे उठाना चाहते हैं तो अंजना अपने शो पर चलाये तो आप ये भी उनको ईमेल पर बोल सकते हैं। ईमेल पर किसी भी गलत भाषा का प्रयोग ना करे, और कोई भी परोसनल जानकारी साझा न करें। क्युकी यह ईमेल पुरे तरीके से वेरिफ़िएड नहीं है इसलिए अपने विवेक और बुद्धि का इस्तेमाल जरूर करें।

अंजना ओम कश्यप कांटेक्ट नंबर

अगर आप अंजना ओम ओम कश्यप से कांटेक्ट करना चाहते हैं या या फिर उनका फ़ोन नंबर जानना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको उनके Office पर ही कॉल करना होगा, यानी आपको उनसे संपर्क करने के लिए उनके Office नंबर +91-120-4807100 पर फ़ोन मिलाना होगा, उनका कोई भी पर्सनल फ़ोन नंबर या फिर कांटेक्ट नंबर हमारे पास उपलब्द्ध नहीं है, इसीलिए आपको उनसे संपर्क करने के लिए Office नंबर पर ही फ़ोन मिलाना होगा। दोस्तों यह नंबर इंडिया टुडे ऑफिस का है इसीलिए मै आपको बता देना चाहता हूँ की इस नंबर पर कॉल करने का यह मतलब नहीं की आपकी बात हो ही जाएगी। क्युकी यह ऑफिस का नंबर है और बहुत से कॉल दिनभर में यहाँ पर आते हैं, इसीलिए आप एक बार ट्राई करके देख सकते हैं। आप आजतक की वेबसाइट पर जाकर भी अंजना ओम कश्यप से संपर्क करने का तरिका देख सकते हैं।

अंजना ओम कश्यप लाइव चैट

Anjana Om Kashyap Bio

दोस्तों अगर आप अंजना ओम कश्यप से लाइव चैट करना चाहते हैं तो यह संभव है, और आप अंजना ओम कश्यप से लाइव चैट कर सकते हैं, इसके लिए बस आपको आजतक की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर एक आईडी से लॉगिन करनी है, फिर आप अंजना ओम कश्यप से लाइव चैट के जरिये अपने सवाल पूछ सकते हैं। लाइव चैट हर समय ओपन नहीं रहता इसके लिए आपको अंजना ओम कश्यप का ट्विटर अकाउंट पर जाकर ये देखना होगा की लाइव चैट कब होगा या फिर कब शुरू होगा, हफ्ते में बहुत बार लाइव चैट शुरू होता है। अगर आपने अंजना ओम कश्यप को अब तक ट्विटर पर फॉलो नहीं किया है, तो आपक उनको यहाँ से जाकर फॉलो कर सकते हैं।
लाइव चैट के लिए आप आजतक की वेबसाइट पर एंकर चैट पर क्लिक करके लाइव चैट कर सकतेहैं। आप आजतक लाइव चैट पर और भी बहुत से एंकर से लाइव चैट कर सकते हैं। सबका अपना अपना समय है, आप आजतक की वेबसाइट या फिर ट्विटर हैंडल पर जाकर ये पता कर सकते हैं की कब लाइव चैट शुरू होगा। जैसे रोज़ शाम में छह बजे आप एंकर रोहित सरदाना से लाइव चैट कर सकते हैं।

अंजना ओम कश्यप WhatsApp नंबर

दोस्तों आप में से बहुत से दोस्त अंजना ओम कश्यप का WhatsApp नंबर भी गूगल पर सर्च करते हैं, आप लोग अपनी समस्या या मुद्दा उनसे व्हाट्सप्प के द्वारा पहुँचाना चाहते हैं, इसमें कोई गलत बात नहीं है, क्युकी अगर इरादे गलत नहीं हो, तो फिर आदमी किसी भी तरीके से अपनी समस्या का समाधान छाते है, आम आदमी नेता तक पहुंच नहीं पाता तो पत्रकार तक ही अपनी बात पहुंचना चाहता है, वैसे अगर आप इस वेबसाइट पर आते रहते हैं तो आप हमारे बहुत से प्रसिद्द आर्टिकल भी पढ़ सकते हैं जिसमे मैंने अमित शाह कांटेक्ट नंबर और नरेंद्र मोदी का फ़ोन नंबर भी बताया है, आप उसपर जाकर ये उपयोगी आर्टिकल भी पढ़ सकते हैं।

Anjana Om Kashyap WhatsApp Number हमारे पास Available नहीं है, और अगर उनका नंबर होता भी तो हम निजता के कारन यहाँ प्रकाशित नहीं कर पाते, क्युकी कुछ चीज़े प्राइवेट होती है और वहां पर आप किसी से संपर्क नहीं कर पाएंगे। तो दोस्तों सही तरिका क्या है, सही तरिका है अंजना ओम कश्यप को ट्विटर पर ट्वीट करना। आप यकीं नहीं मानेंगे अगर आप अंजना ओम कश्यप या किसी भी पत्रकार से संपर्क करना चाहते हैं तो ट्विटर सबसे बेहतरीन माध्यम है, आप ट्विटर पर जाकर किसी भी पत्रकार को तेग करके कुछ भी पूछ सकते हैं। एक ट्वीट करना भले ही ये गारंटी नहीं हो की बंदा सामने से रिप्लाई देगा या नहीं, लेकिन कम से कम काफी लोग पढ़ तो लेते ही हैं। इसीलिए अब के जमाने में हर किसी को ट्विटर तो इस्तेमाल करना ही चाहिए, अगर आप भी ट्विटर इस्तेमाल नहीं करते तो मुझे लगता है की आपको आज ही ट्विटर पर एक अकाउंट बनाना चाहिए। मैंने निचे में अंजना कश्यप का ट्विटर अकाउंट यूआरएल दे दिया है, साथ मै मैंने उनके कुछ और भी ऑनलाइन अकाउंट दिए हैं। आप एक एक करके उनके सभी अकाउंट को फॉलो जरूर करिये।

Anjana Om Kashyap Twitter Account: https://twitter.com/anjanaomkashyap

Anjana Om Kashyap Facebook Account: https://www.facebook.com/anjanaom.kashyap.33/

Anjana Om Kashyap Instagram Account: https://www.instagram.com/anjanaomkashyap_aok/

अंत में – अंजना ओम कश्यप से कांटेक्ट करने के बारे में यह आर्टिकल आपको कैसी लगी, अगर आप इस आर्टिकल को शेयर करना चाहते हैं तो आप बस निचे में सोशल बटन पर क्लिक करके अपने favourite प्लेटफार्म पर जाकर शेयर कर सकते हैं। अगर आपको आर्टिकल में कुछ समस्या आयी तो उसके लिए आप हमसे कमेंट बॉक्स में सवाल पूछ सकते हैं। कमेंट बॉक्स का उपयोग आप अपने सवाल और सुझाव के लिए भी कर सकते हैं। अगर आप इस तरह के और भी आर्टिकल पढ़ना चाहते हैं तो आप इस वेबसाइट पर आते रहिये। अगर आप किसी और पत्रकार का कांटेक्ट नंबर जानना चाहते हैं तो आप उस पत्रकार का नाम भी हमे कमेंट में बता सकते हैं।

This post was last modified on December 1, 2020 12:10 pm