All Contact Number

ABP न्यूज़ WhatsApp नंबर – एबीपी फ़ोन

हमने अब तक कई टीवी चेंनल के सम्पर्क विवरण यहाँ प्रकाशित किये है, जिससे आप लोगो ने नई जानकारी पायी है, ऐसे में मुझे ABP न्यूज़ का फ़ोन नंबर भी पूछा जा रहा था, तो मुझे लगा की एक आर्टिकल इस पर भी लिखा जाएँ, ताकि जो लोग एबीपी न्यूज़ से कांटेक्ट करना चाहते हो, या फिर अगर आप एबीपी न्यूज़ WhatsApp नंबर जानना चाहते हैं, तो फिर इस आर्टिकल में आपकी इस टॉपिक पर सभी जानकारी दी जाएगी।

Contents

ABP न्यूज़

एबीपी न्यूज़ एक भारतीय हिंदी टीवी न्यूज़ चेंनल है, जिसका हेडक्वार्टर नोएडा में है, यह चेंनल पहले स्टार न्यूज़ के नाम से जाना जाता था, लेकिन बाद में इस चेंनल को एबीपी नेटवर्क ने खरीद लिया, तो फिर इसका नाम बदल दिया गया, अभी इस चेंनल को कोलकाता की प्रसिद्द मीडिया कंपनी आनंद बाजार पत्रिका चलाती है, और यही एबीपी का फुल फॉर्म भी है। एबीपी नेटवर्क डी टेलीग्राफ अखबार और कई रीज़नल न्यूज़ चेंनल भी चलाता है।

जब यह चेंनल स्टार न्यूज़ के नाम से था, तब इसको सबसे ज्यादा देखा जाता था, लेकिन अधिग्रहण होने के बाद इस चेंनल की टीआरपी में काफी कमी आयी है, और कभी कबार तो यह टॉप फाइव में भी जगह नहीं पा पाटा, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है, की चेंनल का प्रभाव कम है, अभी भी इस चेंनल के दर्शक काफी ज्यादा है, और देश के प्रभावशाली मीडिया संस्थानों में से एक है। अभी अभिनाश पांडेय एबीपी न्यूज़ के सीईओ है, जबकि आनंद बाजार पत्रिका ग्रुप के मालिक अरूप कुमार सरकार है। इनको पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के काफी करीब माना जाता है।

तो दोस्तों, यह एबीपी का इतिहास और परिचय है, अब आप एबीपी के बारे में काफी नई जानकारी जान गए होंगे, मई हर नए आर्टिकल में थोड़ी जानकारी भी देने का प्रयास करता हूँ, अब मै आपको एबीपी न्यूज़ और इस नेटवर्क से कांटेक्ट करने का तरिका बता देता हूँ, तो चलिए शुरू करते हैं।

ABP न्यूज़ हेल्पलाइन फ़ोन नंबर

एबीपी न्यूज़ चेंनल को फ़ोन करने के लिए आपको निचे में बताये गए नंबर को यूज़ करना होगा, यह नंबर इस चेंनल के हेड क्वार्टर ऑफिस का है, जहाँ पर आपको अपनी समस्या बतानी है, या फिर अगर आप टीवी चेंनल पर कोई न्यूज़ स्टोरी बताना चाहते हैं, तो भी आपको इसी नंबर पर फ़ोन करना है, यही एक मात्र ऑफिशल नंबर है, जिसे डायल आप इस चेंनल से सम्पर्क कर सकते हैं।

ABP NEWS CONTACT NUMBER+91 120 4070000 / 196
ABP NEWS OFFICE NUMBER+91 22 66160200
ABP NEWS VIRAL SACH NUMBERViralSach@Abplive.in
ABP NEWS EMAIL ACCOUNTContact@abplive.in
ABP NEWS OFFICE ADDRESSA-37, Sector 60, Noida, U.P. 201307
ABP NEWS FAX+91 22 61277790 / 66160243
ABP NEWS WEBSITEhttps://www.abplive.c

एबीपी न्यूज़ का नंबर पब्लिक डोमेन में है, और कोई भी व्यक्ति अगर एबीपी न्यूज़ से सम्पर्क करना चाहता है, तो उसको इसी नंबर पर फ़ोन करना होगा, इस नंबर की जानकारी आप एबीपी की वेबसाइट से भी ले सकते हैं।

एबीपी न्यूज़ पर विज्ञापन से सम्बंधित कोई शिकायत के लिए या फिर अगर आप किसी कंटेंट से खुश नहीं है, उसकी शिकायत करनी है, तो इसके लिए निचे में ईमेल अकाउंट दिया है, आप ईमेल पर भी अपनी शिकायत लिखकर भेज सकते हैं, इसके बारे में हमने आगे बताया है।

ABP न्यूज़ WhatsApp नंबर

कई लोग गूगल पर एबीपी न्यूज़ का व्हाट्सएप नंबर मांगते है, अगर आपको भी इनका व्हाट्सएप नंबर चाहिए, तो मै आपको बता दूँ, की इनका व्हाट्सएप नंबर समय समय पर बदलता रहता है, और हर शो में ये अलग नंबर प्रकाशित करते हैं, ऐसे में इनका कोई ऑफिशल व्हाट्सएप नंबर नहीं है, और ना ही इनकी वेबसाइट पर हमे ये जानकारी मिली, लेकिन अगर हमे आगे एबीपी न्यूज़ का कोई ऑफिशल व्हाट्सएप नंबर मिलता है, तो हम सबसे पहले आपको इस आर्टिकल में ही बता देंगे, तब तक आप एबीपी से सम्पर्क करने के लिए ऊपर में बताये गए फ़ोन नंबर का इस्तेमाल कर सकते हैं, या फिर मैंने निचे में एबीपी न्यूज़ का सोशल मीडिया अकॉउंट भी दिया है, आप इन अकाउंट पर भी मेसेज भेज सकते हैं।

अगर आप एबीपी न्यूज़ वायरल सच के लिए कोई वीडियो भेजना चाहते हैं, तो उसके लिए एबीपी न्यूज़ ने एक ईमेल आईडी जारी की है, ViralSach@Abplive.in पर आप वीडियो सेंड कर सकते हैं, वीडियो सेंड करने के साथ आप अपना नाम और पता भी ईमेल करिये। जिससे अगर एबीपी न्यूज़ को वीडियो सम्बंधित कोई जानकारी लेनी हो, तो आपसे सम्पर्क हो पाए, ध्यान रहे ये एक मात्र ऑफिसियल ईमेल है, वायरल सच नंबर या फिर वायरल सच व्हाट्सएप नंबर सर्च करने वाले लोग केवल यही ईमेल का उपयोग करे।

ABP न्यूज़ ईमेल और वेबसाइट

एबीपी न्यूज़ वायरल सच में सम्पर्क करने का तरीका मैंने आपको बता दिया है, लेकिन अगर आप किसी और समस्या के कारन एबीपी से कांटेक्ट करना चाहते हैं, तो इस ईमेल पर कांटेक्ट करिये, यह contact@Abplive.in एबीपी न्यूज़ टीम का ईमेल है, जहाँ पर आप न्यूज़ से सम्बंधित अपनी शिकायत चेंनल को सेंड कर सकते हैं।

एबीपी न्यूज़ से कांटेक्ट करने के लिए एबीपी न्यूज़ की वेबसाइट का भी यूज़ किया जा सकता है, एबीपी न्यूज़ डॉट इन लिखकर गूगल करिये, और इसकी आधिकारिक वेबसाइट Google पर Show होगी, इसके बाद वेबसाइट के कांटेक्ट पेज पर जाकर भी आप सम्पर्क विवरण और टेलीफ़ोन नंबर देख सकते हैं। बाकी मैंने ऊपर में जो फ़ोन नंबर और ईमेल बताया है, एबीपी न्यूज़ से कांटेक्ट करने के लिए यह काफी है।

एबीपी न्यूज़ एंकर कांटेक्ट

कुछ लोग हमसे एबीपी के एंकर का भी सम्पर्क डिटेल मांगते हैं, जिसकी जानकारी हमारे पास नहीं है, अगर आप एबीपी न्यूज़ के एंकर से कांटेक्ट करना चाहते हैं, तो इसके लिए ट्विटर या फेसबुक पर इन्हे पर्सनल मेसेज कर सकते हैं, मैंने यहाँ पर एबीपी न्यूज़ का सोशल मीडिया अकाउंट और एबीपी न्यूज़ के एंकर का सोशल मीडिया अकाउंट लिंक दिया है, आप इस लिंक पर क्लिक करके एबीपी न्यूज़ को फॉलो कर सकते हैं, जिन भी एंकर से पर्सनल कांटेक्ट करना है, आप उन्हें भी फॉलो कर सकते हैं।

इस आर्टिकल में एबीपी न्यूज़ से कांटेक्ट करने सम्बंधित सभी जानकारी दी गयी है, और आर्टिकल पढ़ने के बाद आप आसानी से इस ग्रुप से कांटेक्ट कर सकते हैं, अगर आर्टिकल में कोई Confusion है, या फिर अगर आप कोई सवाल करना चाहते हैं, तो निश्चिंत होकर सवाल कर सकते हैं, निचे कमेंट बॉक्स में अपने प्रश्न जरूर लिखिए, ताकि मै आर्टिकल से सम्बंधित कोई मदद आपकी कर सकूं।

ध्यान रहे – यह वेबसाइट किसी भी तरीके से एबीपी नेटवर्क से जुड़ा नहीं है, और नेटवर्क से जुड़े सवाल के लिए आपको उनको ही सम्पर्क करना होगा, इस चेंनल का सम्पर्क विवरण हमने ऊपर बताया है, अगर कोई नंबर काम नहीं कर रहा है, तो उसकी जानकारी भी आप हमे कमेंट में दे सकते हैं। निचे में मैंने कुछ और न्यूज़ चेंनल का कांटेक्ट नंबर लिंक दिया है, जिसे पढ़कर आप इस टॉपिक पर अधिक जानकारी पा सकते हैं।

पढ़िए: आजतक का फ़ोन नंबर
पढ़िए: ज़ी न्यूज़ व्हाट्सएप नंबर
पढ़िए: सभी अखबार का फ़ोन नंबर

टैग, एबीपी न्यूज़ फ़ोन नंबर, एबीपी न्यूज़ व्हाट्सएप नंबर, एबीपी न्यूज़ वायरल सच नंबर, एबीपी न्यूज़ से कांटेक्ट कैसे करे, एबीपी न्यूज़ टेलीफ़ोन नंबर, सम्पर्क विवरण, मोबाइल नंबर, एबीपी न्यूज़ नंबर

This post was last modified on January 11, 2021 1:50 pm